देश में होने वाले लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर भारत के नागरिकों को बड़ी संख्या में मतदान केंद्रों पर जाने और अपना वोट डालने के लिए कहा है। ट्विटर पर पीएम मोदी ने कई बॉलीवुड सेलेब्स से भी अनुरोध किया है कि वह पूरे जोश के साथ लोगों से आग्रह करें और मतदाताओं को बताएं कि "आपना समय आ गया है" वोट डालने के लिए।

अपने पहले ट्वीट में, उन्होंने मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी को संबोधित किया, उन्होंने लिखा, "प्रिय @Mohanlal और @iamnagarjuna, आपके वर्षों अपने प्रदर्शन से लाखों लोगों का मनोरंजन किया है और आपने कई पुरस्कार भी जीते हैं। मैं आपसे आग्रह करता हूं की आप अधिक से अधिक संख्या में लोगों को मतदाता जागरूक करे और लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह करे।" 

इसके बाद पीएम मोदी ने बॉलीवुड शहनशा शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और करण जौहर को ट्वीट किया और लिखा, "आग्रह @SrBachchan, @iamsrk और @karanjohar आने वाले लोकसभा चुनावो में उच्च मतदाता जागरूकता और भागीदारी सुनिश्चित करें। क्योंकि ... यह सब आपके लोकतंत्र को प्यार करने (और इसे मजबूत करने) के बारे में है। :)

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने सलमान खान और आमिर खान को टैग किया। उनके ट्वीट में लिखा है, "मतदान न केवल एक अधिकार है, बल्कि एक कर्तव्य भी है। प्रिय @BeingSalmanKhan और @aamir_khan, यह आपके अपने अंदाज़ में युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करने और प्रेरित करने का समय है कि हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें।"

इनके अलावा पीएम मोदी ने बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स को भी ट्वीट किया और सभी से एक ही अपील की कि वह लोगों को मतदान देने के प्रति जागरूक करें और उन्हें उसकी अहमियत बताए।
उन्होंने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, अक्षय कुमार आदि जैसे कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स को ट्वीट किए हैं।