अपना दल  

(Search results - 6)
  • News8, Dec 2019, 1:24 PM IST

    आक्रामक होता विपक्ष और बैकफुट पर योगी सरकार

    असल में प्रदेश में कानून व्यवस्था एक बड़ा मुद्दा है। चाहे किसी भी दल सरकार रही है। वह हमेशा से ही कानून व्यवस्था के मामले में फिसड्डी साबित हुई है। हालांकि प्रदेश की योगी सरकार के अब तक कार्यकाल में अपराध कम हुए हैं। लेकिन कुछ बड़े अपराधों के कारण राज्य सरकार की किरकिरी हो रही है। उन्नाव में गैंगरेप पीडिता के साथ मारपीट करने और उसे जलाने की घटना को लेकर विपक्षी दलों आक्रामक हैं तो सामाजिक संगठन और जनता में उबाल है। 

  • hariram chero mla duddhi sonbhadra

    News24, Jul 2019, 8:37 PM IST

    सोनभद्र नरसंहार: भाजपा के ही सहयोगी ने 6 महीने पहले दी थी चेतावनी, फिर भी नहीं हुई सुनवाई

    उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी अपना दल के विधायक छह महीने पहले पत्र लिखकर योगी सरकार को नरसंहार की आशंका जता दी थी। लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। यानी समय पर कार्रवाई की गई होती तो 10 ग्रामीणों की जान बचाई जा सकती थी। 
     

  • पीएम बादल

    News26, Apr 2019, 12:48 PM IST

    वाराणसी में मोदी-मोदीः नामांकन में एनडीए की ताकत दिखाई, बादल के पैर छूकर दिया बड़ा संदेश

    नामांकन के समय कलेक्ट्रेट भवन में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष प्रकाश सिंह बाद, एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान, अन्नाद्रमुक के नेता, अपना दल की अनुप्रिया पटेल और हेमंता विश्वसरमा समेत पूर्वोत्तर के सभी प्रमुख नेता मौजूद थे।

  • Alliance partner wants more seats in uttar pradesh, bjp not agree

    News12, Mar 2019, 7:22 AM IST

    चुनाव से पहले सहयोगियों को साधा भाजपा ने, अब सीटों के बंटवारे पर होगा मंथन

     उत्तर प्रदेश में भाजपा ने सहयोगी अपना दल (सोनेलाल) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को काफी हद तक मना लिया है। लेकिन अभी इन दलों के लिए सीटों का बंटवारा भी होना है।

  • Anupriya Patel angered with bjp for closeness with her mother party Apna dal

    News23, Feb 2019, 12:15 PM IST

    तो अपनों की वजह से भाजपा से नाराज चल रही हैं अनुप्रिया

    केन्द्र और राज्य में भाजपा सरकार की सहयोगी अपना दल(एस) उससे नाराज चल रही है। अपना दल(एस) की अगुवाई अनुप्रिया पटेल कर रही है और पिछले दिनों उन्होंने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। लिहाजा माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में अगर भाजपा ने उन्हें ज्यादा सीटें नहीं दी तो वह कांग्रेस के साथ ही मिलकर चुनाव लड़ सकती है।

  • Small political parties knocking in Uttar Pradesh

    News11, Feb 2019, 11:41 AM IST

    यूपी में महागठबंधन की आहट दे रहे हैं छोटे दल

    उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक नए गठबंधन की सुगबुगाहट सुनाई दे रही है। कृष्णा पटेल की अगुवाई वाला अपना दल छोटे दलों का नया गठबंधन बनाने की तैयारी में है। अपना दल शिवपाल सिंह के साथ ही साथ आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन कर सकता है।