आजम खां  

(Search results - 15)
  • azam khan

    News29, Feb 2020, 2:22 PM

    आजम खान को जेल में काट रहे हैं मच्छर, बहू ने बताया सपा नेता का हाल

    सपा सांसद आजम खां,उनकी पत्नी और बेटे अब्दुल्ला से मिलने के लिए उनका बड़ा बेटा और बहू मिलने के लिए सीतापुर में आए। आजम खान ने जेल का हाल अपने बेटे और बहू को बताया।  कभी जिस दौर में आजम की रामपुर में सामान्तर सत्ता चलती थी और उनकी भैंसों को खोजने के लिए पूरे जिले का पुलिस महकमा लगा रहता था।  अब उसी आजम खान को जेल में कैदियों की तरह जेल में रखा गया है।

  • undefined

    News27, Feb 2020, 7:14 AM

    नवाब घराने से नफरत करने वाले आजम उनकी बनाई जेल में काट रहे हैं तन्हाई, मुश्किलें अभी बाकी हैं

    रामपुल में रियासतों के विलय के बाद नवाबों की जेल को ही जिला कारागार बना दिया गया था। जबकि रामपुर में आजम खान  नवाब परिवार के खिलाफ ही राजनीति करते हैं। नवाब परिवार का विरोध कर ही आजम खान ने रामपुर में सियासत की ऊंचाईयों को छूआ है। आजम खां का घर भी जेल के पास ही है। आजम खान कभी रामपुर की जिला जेल बंद नहीं हुई हालांकि वह जेल गए लेकिन उन्हें जमानत मिल गई थी।

  • स्कर्ट वाली बाई-   साल 2019 की शुरुआत में लोकसभा चुनाव के चलते मेरठ से बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने कहा था, ''कांग्रेस के नेता तो बड़ी जोर-जोर बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते, अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीष लगाने लगी, गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे।'' उन्होंने इस बयान में किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन इशारों में की गई उनकी यह टिप्पणी प्रियंका गांधी के ऊपर थी।

    News17, Feb 2020, 6:57 AM

    ....तो क्या टूटा जाएगा आजम खां के ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर विश्वविद्यालय का 'सपना'

    सपा सांसद आजम खां किसी दौर में रामपुर में किसी सुल्तान से कम नहीं थे। रामपुर में उनके आदेश पर कोई काम नहीं होता था। लेकिन आज आजम खान का  ड्रीम प्रोजेक्ट मुश्किल में है और आजम खान उसे बचाने के लिए कोर्ट का चक्कर काट रहे हैं। असल में आजम खान ने रामपुर में जौहर ट्रस्ट की स्थापना की। इस ट्रस्ट को उन्होंने चैरिटी ट्रस्ट के जरिए पंजीकरण कराया और इसकी आड़ में उन्होंने जौहर विश्वविद्यालय की नींव रखी। 

  • Mulayam Singh yadav disappeared from star campaigner list of Samajwadi party

    News4, Sep 2019, 11:45 AM

    आजम पर अखिलेश की खामोशी और मुलायम का हल्ला बोल, क्या हैं इसके राजनैतिक मायने

    असल में रामपुर जिला प्रशासन ने जमीन पर कब्जा करने के मामले में भू-माफिया घोषित किया है। यही नहीं आजम खां के खिलाफ करीब छह दर्जन मुकदमे दर्ज होने के बाद समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को आजम खां के समर्थन में उतरना पड़ा है। हालांकि पिछले दिनों सपा ने रामपुर में विरोध प्रदर्शन किया था। लेकिन फिलहाल आजम के मुद्दे पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव खामोश हैं। 

  • Azam Khan may be declared 'land mafia', the Yogi government is preparing

    News24, Jul 2019, 12:34 PM

    योगी सरकार के बाद अब ये सरकारी एजेंसी करेगी आजम खां पर मुकदमा दर्ज

    असल में जौहर विश्वविद्याल को बनाने के लिए कई तरह के नियमों क दरकिनार किया गया था। हालांकि जिस वक्त विश्वविद्यालय का निर्माण किया जा रहा था, उस वक्त राज्य में सपा की सरकार थी। लिहाजा आजम के खौफ के कारण सभी एजेंसियां आजम को क्लीन चिट देती रही। 

  • sp leader Azam khan could be arrested FIR to grabbed land for Jouhar University in Rampur

    News13, Jul 2019, 10:06 PM

    गिरफ्तार हो सकते हैं आजम खां, गरीबों से हड़पी जमीन पर बना है जौहर विश्वविद्यालय

    शुक्रवार को ही योगी सरकार के आदेश पर राजस्व निरीक्षक ने आजम खान और रामपुर के तत्कालीन सिटी सीओ आलेहसन के खिलाफ मुकदमा किया था। ये मुकदमा रामपुर के अजीम नगर धाने में किया गया है। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। क्योंकि जिन किसानों की जमीन को धमकी और धोखे के साथ हड़पा गया था वह अब खुलकर सामने आ गए हैं।

  • Yogi government seized Azam Khan relative Hotel in rampur, now playing Muslim card

    News5, Jul 2019, 9:37 AM

    योगी सरकार ने सीज किया आजम खां के समधी का होटल, अब खेल रहे हैं मुस्लिम कार्ड

    आजम खान की पिछली समाजवादी पार्टी सरकार में जो हनक थी। उस योगी सरकार ने रामपुर में खत्म कर दिया है। योगी सरकार ने रामपुर में आजम खान के अवैध निर्माणों को तोड़ दिया है और उनके खिलाफ सरकारी जमीनों पर कब्जा करने के मामले भी दर्ज किए हैं। लेकिन अब आजम खान और योगी की लड़ाई की जद में आजम खां के समधी रिजवान मुहम्मद खां भी आ गए हैं।

  • undefined

    News15, Apr 2019, 10:35 AM

    आजम खान का दांव, सपा को जिताएं तो IAS अफसर करेंगे जूता साफ

    रामपुर से समाजवादी पार्टी के नेता और लोकसभा प्रत्याशी आजम खां ने एक बड़ा असंसदीय बयान दिया है। आजम खा ने कहा कि वह चुनाव के बाद आईएएस अफसरों से जूते साफ कराएंगे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि आजम खान ने इस तरह के बयान दिए हैं। 

  • Mulayam Singh yadav disappeared from star campaigner list of Samajwadi party

    News24, Mar 2019, 10:36 AM

    सपा के प्रचारकों में मुलायम गायब, डिंपल और आजम खां को तरजीह

    लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की तरफ से मुलायम सिंह यादव स्टार प्रचारक नहीं होंगे। सपा ने उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट से अलग रखा है। हालांकि पिछले लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह यादव पार्टी के स्टार प्रचारक थे। मुलायम का स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम गायब हो जाने के राजनैतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

  • Azam khan threat to DM Rampur to collapse Urdu gate, DM passed order

    News9, Mar 2019, 2:50 PM

    आजम खां ने दी धमकी तो डीएम ने गिराया उनका ड्रीम गेट

    समाजवादी के दिग्गज नेता आजम खां का गुरूर एक ही झटके में टूट गया। कभी रामपुर के प्रशासन को अपने इशारों में नचाने वाले आजम खां आज बेबस दिखे और धमकी देने के अलावा कुछ नहीं कर सके।

  • mulayam

    News14, Feb 2019, 10:06 AM

    मोदी फिर बनें पीएम वाले मुलायम के बयान पर आई आजम खान की ये प्रतिक्रिया

    सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां ने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताया है। सआजम खां ने कहा, ‘बहुत दुख हुआ यह सुनकर। यह बयान उनके (मुलायम के) मुंह में डाला गया है। यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है।’

  • Sp leader Azam khan under trouble

    News2, Feb 2019, 11:58 AM

    सपा नेता ने शिया धर्मगुरू पर राम मंदिर निर्माण के लिए पैसा देने का लगाया आरोप, एफआईआर दर्ज

    कभी समाजवादी पार्टी सरकार में रहे ताकतवर मंत्री आजम खां की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। कुछ दिन पहले उनके और उनके बेटे के खिलाफ जालसाजी की एफआईआर दर्ज होने के बाद शिया धर्मगुरू की शिकायत पर एक और एफआईआर दर्ज हुई है।

  • Azam Khan

    News4, Jan 2019, 11:24 AM

    जानें आखिर क्यों हुई आजम खां और उनके परिवार पर एफआईआर

    समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खां और विधायक बेटे और सांसद पत्नी के खिलाफ फर्जीवाड़े का मुकद्मा दर्ज हुआ है। इससे आजम के परिवार की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। हालांकि आजम और उनका परिवार इसे राजनैतिक साजिश बता रहा है। 

  • Azam Khan

    News21, Dec 2018, 10:14 AM

    जानिए क्यों आजम खां ने अपने बेटे के बनाए फर्जी कागजात !

    पहले जन्म प्रमाणपत्र के आधार पर बरेली से अब्दुल्ला आजम का पासपोर्ट भी बनवाया गया था,  जो वर्ष 2022 तक वैध है। बावजूद इसके दूसरे बर्थ सार्टिफिकेट के आधार पर संशोधन करा नया पासपोर्ट बनवाया गया। पहले बर्थ सार्टिफिकेट में जन्म तिथि एक जनवरी 1993 और जन्म स्थान रामपुर है, जबकि दूसरे में अब्दुल्ला आजम की जन्म तिथि 30  सितंबर 1990 और जन्म स्थान लखनऊ है।

  • undefined

    News24, Oct 2018, 3:54 PM

    आजम नहीं ‘आइटम’ खान

    समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम  खां ने खुद को राजनीति की आइटम गर्ल बता रहे है। बदायूं में एक कार्यक्रम में आए आजम खान ने कहा कि वह भाजपा की राजनीतिक आइटम गर्ल हैं।