इमरान  

(Search results - 257)
  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News13, May 2020, 1:38 PM

    मोदी ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी औकात, जानें क्या है मामला

    कोरोना संकट में देश में सबसे बड़ा आर्थिक पैकेज का ऐलान पीएम मोदी नरेन्द्र मोदी ने कल किया और आज वित्तमंत्री सीतारमण आज इसके  बारे में विस्तृत तौर पर जानकारी देंगी। लेकिन इस आर्थिक पैकेज के जरिए भारत ने पाकिस्तान को उसकी औकात दिखाई है।  भारतीय अर्थव्यवस्था 200 लाख करोड़ रुपये की है और केन्द्र सरकार ने 2020-21 के लिए बजट में करीब 30 लाख करोड़ रुपये निर्धारित किए थे।

  • <p>raja farooq</p>

    News12, May 2020, 12:31 PM

    खौफ में नियाजी, गुलाम कश्मीर के पीएम बोले भारत पर करो हमला

    पाकिस्तान के पीएम और सेना प्रमुख खौफ में हैं।  क्योंकि पाकिस्तान को लगता है कि भारत आने वाले दिनों में पाकिस्तान पर ठोस और कड़ी कार्यवाही कर सकता है। क्योंकि पिछले दिनों पाकिस्तान समर्थित आतंकियों और सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में पांच बहादुर सैनिक शहीद हो गए थे और इसके बाद पाकिस्तान को डर सताने लगा था कि भारत पाकिस्तान पर फिर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है। 

  • <p>आईएमडी ने अपने बुलेटिन में गिलगिट और बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद को शामिल किया है। इसे काफी अहम माना जा रहा है। आईएमडी के डायरेक्टर जनरल मृत्युंजय महापात्रा ने कहा, मौसम विभाग जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लिए वेदर रिपोर्ट जारी करता है। गिलगिट और बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद भारत का अभिन्न हिस्सा है, इसलिए अब इस क्षेत्र की वेदर रिपोर्ट भी जारी करनी शुरू कर दी गई है।&nbsp;</p>

    News10, May 2020, 2:05 PM

    खौफ में हैं नियाजी और बाजवा, पाकिस्तान ने बढ़ाई हवाई सुरक्षा

    असल में पाकिस्तान की सेना और इमरान खान हंदवाड़ा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा जवाबी कार्रवाई से डरे हुए और पाकिस्तान की सेना ने अपनी हवाई सीमाओं के भीतर अभ्यास करना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के विमान लगातार हवाई  सीमा के भीतर अभ्यास कर रहे हैं और उन्हें उन्हें भारत की ओर से किसी भी संभावित जवाबी कार्रवाई के लिए तैयार किया जा रहा है। असल में हंदवाड़ा एनकाउंटर में एक कर्नल और एक मेजर सहित पांच बहादुर सैनिक शहीद हो गए।

  • undefined

    News4, May 2020, 6:55 PM

    आखिर ऐसा क्या हुआ कि पाकिस्तान पर भड़क उठा भारत?

    भारत ने पाकिस्तान के कब्जे वाले गिलगित-बाल्टिस्तान में चुनाव कराए जाने के आदेश का कड़ा विरोध किया। भारतीय विदेश मंत्रालय ने फिर साफ कर दिया है कि पूरे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के अलावा गिलगित-बाल्टिस्तान भी भारत का अभिन्न हिस्सा है। दरअसल, पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने पिछले दिनों सरकार को गिलगित-बाल्टिस्तान में आम चुनाव कराने और इससे संबंधित केंद्रीय कानून में संशोधन का आदेश दिया था। भारत की प्रतिक्रिया इस आदेश के बाद आई है।

  • Pakistani Army Chief Bajwa gets shock from Supreme Court, service extension suspended

    News26, Apr 2020, 6:44 PM

    क्या पाकिस्तान शुरू हो गई हैं 'नियाजी' की उल्टी गिनती, तख्तापटल की अटकलें तेज

    पाकिस्तान की मीडिया और रक्षा विशेषज्ञ मान रहे हैं पाकिस्तान में कभी  भी तख्तापटल हो सकती है। क्योंकि इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच दूरी बढ़ती जा रही है।  वहीं पाकिस्तान में ये कहा जाने लगा है कि इमरान खान अब सत्ता नहीं चला सकते हैं और सेना ने अपने हाथ पीछे खिंच लिए हैं। असल में इमरान खान पर आरोप है कि वह कोरोना संकट से निपटने में विफल रहे हैं।

  • पाकिस्तान में प्रति व्यक्ति कर्ज पिछले वित्त वर्ष के अंत में 28 फीसदी बढ़कर एक लाख 53 हजार 689 रुपए हो गया है। यदि इसे आसान भाषा में समझें तो पाकिस्तान में हर व्यक्ति एक लाख 53 हजार 689 रुपए का कर्ज लेकर पैदा हो रहा है।

    News16, Apr 2020, 9:57 PM

    कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा छिपाने के लिए आका का फार्मूला रहा है पाकिस्तान!

    पाकिस्तान में इमरान खान सरकार का दावा है कि देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 128 है। लेकिन पाकिस्तान सरकार के दावों के लेकर पाकिस्तान की जनता ही सवाल उठा रही है।  क्योंकि जिस तरह से पाकिस्तान के हालत हैं।  उसको देखते हुए लगता है कि पाकिस्तान में मरने वालों की संख्या हजारों पार है।
  • undefined

    News15, Apr 2020, 12:28 PM

    सेना का इमरान खान से हो रहा मोह भंग, जा सकती है पीएम की कुर्सी

    पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक सेना पाकिस्तान वजीर-ए-आजम इमरान खान से नाराज है। क्योंकि अभी तक जिस मकसद के लिए इमरान को सत्त पर बैठाया गया था वह पूरा नहीं हुआ है।  पाकिस्तान  की सेना हमेशा चाहती है कि सरकार उसके इशाकों पर काम करे। वहीं  इमरान खान को सत्ता में बैठने में सेना की अहम भूमिका भी रही। 
  • Gujarat Chief Minister Vijay Rupani said Trump will visit the Sabarmati Riverfront in Gujarat kps

    News15, Apr 2020, 11:58 AM

    विजय रुपाणी जाएंगे सेल्फ क्वारंटिन में, कोरोना संक्रमित कांग्रेस विधायक ने की थी मुलाकात

    खेडावाला, कुछ अन्य कांग्रेस विधायकों के साथ राज्य के सीएम रूपानी के साथ गांधीनगर में सीएम के आधिकारिक आवास पर आयोजित बैठक में मौजूद थे। जिसके बाद माना जा रहा है कि रूपानी और अन्य मंत्री सेल्फ क्वारंटिन में जाएंगे। राज्य में कई इलाकों में हॉटस्पॉट उभर रहे हैं, इसलिए स्वास्थ्य अधिकारियों ने इन क्षेत्रों में निगरानी और परीक्षण तेज कर दिया है।
  • undefined

    News28, Mar 2020, 1:02 PM

    पाकिस्तान में सेना ने इमरान को दिखाई हैसियत, जानें है क्या मामला

    पाकिस्तान में लॉकडाउन नहीं करना चाहते थे और जनता इसके लिए अरसे से मांग कर रही है। जबकि पाकिस्तान में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। वहीं इमरान खान का मानना था कि अगर देश में लॉकडाउन कर दिया जाएगा तो देश की अर्थव्यवस्था गर्द में चली जाएगी। लिहाजा इमरान खान लॉकडाउन नहीं कर रहे थे। 

  • imran khan niazi,Holi, Hindu,Holi in Pakistan,imran khan,sindh,hindu minority,hindu convertion

    News10, Mar 2020, 9:09 AM

    नियाजी ने दी होली की बधाई: तो लोगों ने हिंदूओं के जुल्मों पर उठाए सवाल, देखें पाकिस्तान में होली के रंग

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान नियाजी ने पाकिस्तान में रहे हिंदूओं को होली की शुभकामनाएं दी है। हालांकि इमरान खान ने भारतीयों को होली की बधाई नहीं दी है। वहीं इमरान खान की बधाई के साथ ही लोगों ने सवाल पूछना सवाल शुरू कर दिया है। लोगों ने इमरान खान से पूछा है कि कितने हिंदू पाकिस्तान में बचे हैं। पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार आने के बाद हिंदूओं में अत्याचार बढ़ गए हैं और उनका तेजी से धर्मांतरण शुरू हो गया है। तस्वीरों से देखें पाकिस्तान में कैसे मनाई जाती है होली।
     

  • Bushra Bibi

    News24, Feb 2020, 8:57 PM

    नियाजी की पत्नी पहुंची दरगाह तो कर्मचारियों ने बंद कर दिया दरवाजा, जानें फिर किया हुआ

    बुशरा बीबी को पाकिस्तान की जानी मानी जादूगरनी कहा जाता है। कहा जाता है उनके पास जिन्न हैं जो उनके इशारों पर काम कर करते हैं और वह जो चाहती हैं पाकिस्तान के पीएम इमरान वही करते हैं। लेकिन पिछले दिनों जब पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी पंजाब प्रांत के एक दरगाह में पहुंची तो उनके लिए दरगाह के दरवाजे नहीं खोले गए।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News18, Feb 2020, 11:49 AM

    पूर्व पत्नियों से परेशान हैं नियाजी, दूसरी के बाद अब पहली ने पोस्टर में पूछा तूने कैसा जादू किया?

    इससे पहले इमरान खान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम खान हाल ही में इमरान खान के बयान के बयान के बाद जमकर क्लास लगाई थी। इमरान खान ने बयान दिया था कि भारतीय फिल्मों के कारण पाकिस्तान में बलात्कार हो रहे हैं और शादियां टूट रही हैं। इसके बाद रेहम खान ने सोशल मीडिया के जरिए इमरान खान से सवाल पूछा था कि उन्होंने कौन सी फिल्म देखी थी। जिसके बाद पाकिस्तान में इमरान खान की जमकर तौहिन हुई थी।

  • ২ দিনের সফরে পাকিস্তানে তুরস্কের প্রেসিডেন্ট

    News16, Feb 2020, 9:54 AM

    कठपुतली नियाजी को नहीं लगाता है सेना डर

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सेना का कठपुतली माना जाता है। ये आरोप न केवल पाकिस्तान के विपक्षी दल लगाते हैं बल्कि कई देश भी मानते हैं कि इमरान खान पाकिस्तान की सेना के कठपुतली हैं और जो सेना कहती है तो वह इमरान खान करते हैं। यही नहीं विपक्षी दलों का आरोप है कि इमरान को चुनाव जीताने में सेना की अहम भूमिका रही है।

  • पाकिस्तान में प्रति व्यक्ति कर्ज पिछले वित्त वर्ष के अंत में 28 फीसदी बढ़कर एक लाख 53 हजार 689 रुपए हो गया है। यदि इसे आसान भाषा में समझें तो पाकिस्तान में हर व्यक्ति एक लाख 53 हजार 689 रुपए का कर्ज लेकर पैदा हो रहा है।

    News12, Feb 2020, 6:06 AM

    एफएटीएफ में 'एहसान' पर फंसेगे नियाजी

    इमरान खान सरकार की 16 फरवरी को चीन, तुर्की और मलेशिया के साथ अहम बैठक होने जा रही है और वह एफएटीएफ ग्रे सूची से बाहर निकलने के लिए रणनीति तैयार कर रहा है। लेकिन एहसान के पाकिस्तान सेना की हिरासत से फरार होने के बाद पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हालांकि चीन पाकिस्तान को ग्रे लिस्ट से बाहर निकालने के लिए मदद कर रहा है। लेकिन अब पाकिस्तान के लिए खुद को पाक साबित करना आसान नहीं है। 

  • mahatir

    News4, Feb 2020, 8:28 PM

    कर्ज में डूबा पाकिस्तान कैसे निभाएगा मलयेशिया से वादा!

    कश्मीर और नागरिकता संसोधन के कानून पर बयान देने के बाद भारत ने मलयेशिया को बड़ा झटका दिया है। भारत सरकार ने मलयेशिया से पाम तेल खरीदना कम कर दिया है। जिसके कारण उसकी आर्थिक हालत खराब हो रही है। क्योंकि मलयेशिया की अर्थव्यवस्था पाम ऑयल पर ही निर्भर है। लेकिन  भारत द्वारा आयात करने के बाद वहां पर तेल की कीमतों में कमी आई है।