एसआईटी  

(Search results - 25)
  • undefined

    NewsJan 10, 2020, 7:21 PM IST

    जेएनयू हिंसा में पुलिस के बयान से पीएम मोदी के कोलकाता दौरे तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    जेएनयू हिंसा मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने कहा कि हिंसा और तोड़फोड़ के मामले में छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष समेत 9 सदस्यों की पहचान कर ली गई है
     

  • undefined

    NewsOct 2, 2019, 4:49 PM IST

    फिर परिवार समेत थाने पहुंचे आजम खान

    आज दूसरी बार आजम खान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। हालांकि दो दिन पहले भी वह एसआईटी के सामने पेश हुए थे। जहां उसे कई सवाल पूछे गए थे। जिसके बाद आजम खान ने एसआईटी से चार दिन का समय मांगा था। हालांकि कल आजम खान लखनऊ में भी एक दूसरे मामले में एसआईटी के सामने पेश हुए थे।

  • undefined

    NewsOct 1, 2019, 8:00 AM IST

    एसआईटी के सवालों से चकराया आजम खान का सिर, जवाब के लिए मांगा चार दिन समय

    आजम खान अपनी पत्नी तंजीन फातिमा का नामांकन कराने के लिए रामपुर पहुंचे थे। आजम खान अरसे से रामपुर नहीं आ रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि रामपुर पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि कुछ मामलों में हाईकोर्ट ने आजम खान को जमानत दे दी है। जिसके बाद वह रामपुर में दिखे। अपने पत्नी का नामांकन जमा करने के बाद वह एसआईटी के सामने पेश हुए और एसआईटी ने उनसे एक घंटा पूछताछ की। 

  • girl who alleges sexual harassment against swami chinmayanand also arrested by SIT

    NewsSep 24, 2019, 4:28 PM IST

    चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की जबरन वसूली के मामले में गिरफ्तार

    वरिष्ठ भाजपा नेता चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की को एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है। उसपर जबरन वसूली की कोशिश का आरोप है। उसके आरोपों के आधार पर चिन्मयानंद को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। अब एसआईटी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने की कोशिश के आरोपों की जांच कर रही है। 
     

  • पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद

    NewsSep 23, 2019, 6:35 AM IST

    चिन्मयानंद प्रकरण: आज एसआईटी हाईकोर्ट में सौंपेगी रिपोर्ट, पीड़ित छात्रा भी प्रयागराज पहुंची

    असल में पीड़िता को एसआईटी कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। क्योंकि पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में उसकी भूमिका भी अहम मानी जा रही है। उसके तीन साथियों को चिन्मयानंद से रंगदारी की धमकी के मामले में जेल भेजा जा चुका है। छात्रा ने चिन्मयानंद को 200 बार फोन किया है। लिहाजा अब इसके बाद उसकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। लेकिन पीड़िता इससे बचने के लिए आज प्रयागराज में हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर सकती है। इसके लिए वह पिता, भाई और अपने वकीलों के साथ प्रयागराज चली गई है। जहां आज वह हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत लेने की कोशिश करेगी। 

  • undefined

    NewsSep 22, 2019, 12:07 PM IST

    चिन्मयानंद यौन शोषण कांड: छात्रा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

    एसआईटी ने दो दिन पहले चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। क्योंकि छात्रा चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने से नाराज और उसने आत्महत्या करने की धमकी दी थी। जिसके बाद चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। लेकिन अब एसआईटी कभी  भी छात्रा को गिरफ्तार कर सकती है। क्योंकि एसआईटी के पास ब्लैकमेल करने के कई सबूत हैं। 

  • पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद

    NewsSep 21, 2019, 12:26 PM IST

    सेक्स और सियासत का यूपी से हैै पुराना नाता

    लॉ की छात्रा के साथ यौन शोषण के आरोप में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता जेल भेज दिए गए हैं। हालांकि एसआईटी का दावा है कि चिन्मयानंद ने कई जुर्मों का कबूल लिया है। लेकिन उन्होंने छात्रा के साथ बलात्कार से इंकार किया है। जबकि छात्रा का कहना है कि चिन्मयानंद ने उनका यौन शोषण किया है। चिन्मयानंद पहले नेता नहीं जो यौन शोषण के मामले में जेल गए हैं। इससे पहले कई नेताओं को जेल की हवा खानी पड़ी है और कई अभी भी जेल में बंद हैं।

  • undefined

    NewsSep 19, 2019, 8:13 AM IST

    लॉ छात्रा ने कहा गिरफ्तार हों स्वामी नहीं तो लगा लूंगी आग

    गौरतलब है कि तीन दिन पहले ही छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराए थे। हालांकि इसके बाद स्वामी चिन्मयानंद की तबीयत बिगड़ गई थी। कल ही उन्हें शाहजहांपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस मामले को हाईकोर्ट की निगरानी में एसआईटी की टीम देख रही है। लेकिन अभी तक चिन्मयानंद के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। जबकि छात्रा ने एसआईटी को कई वीडियो क्लीप सौंपे हैं।

  • undefined

    NewsSep 13, 2019, 7:47 PM IST

    स्वामी चिन्मयानंद से 4.5 घंटे चली पूछताछ से पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की अर्जी खारिज होने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद से करीब 4.5 घंटे पूछताछ के बाद एसआईटी ने शुक्रवार को उनका दिव्य आश्रम सीज कर दिया

  • undefined

    NewsSep 13, 2019, 6:59 PM IST

    पीड़ित छात्रा के सामने आरोपी चिन्मयानंद से हुई साढ़े चार घंटे पूछताछ

    रेप के आरोप में फंसे पूर्व गृहराज्य मंत्री चिन्मयानंद से एसआईटी ने साढ़े चार घंटे पूछताछ की। इस दौरान पीड़त छात्रा भी वहीं मौजूद रही। 
     

  • allegations of sexual harassment on Former minister, SIT started his enquiry

    NewsSep 7, 2019, 7:42 PM IST

    पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री पर छात्रा के आरोप का मामला, एसआईटी ने कॉलेज और घर पर शुरु की जांच

    पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर एक छात्रा द्वारा यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद से लगातार सनसनी फैली हुई है। इस मामले में जांच करने के लिए एसआईटी की टीम छात्रा के कॉलेज पहुंची। जहां दो घंटे तक जांच के बाद एसआईटी टीम ने छात्रा के घर का भी दौरा किया।   
     

  • undefined

    NewsAug 19, 2019, 12:26 PM IST

    क्या हनी ट्रैप में फंसाए गए थे सुसाइड करे वाले फरीदाबाद के डीसीपी विक्रम कपूर

    इस मामले में पुलिस ने एसएचओ अब्दुल शहीद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और इसके लिए नई एसआईटी की टीम का गठन किया है। राज्य के डीजीपी मनोज यादव एसआईटी टीम के काम से खुश नहीं हैं और उन्होंने नई टीम बनाने का आदेश दिया है। हालांकि ये बात सामने आ रही है कि अब्दुल शहीद किस महिला मित्र के जरिए डीसीपी को ब्लैकमेल कर रहे थे।

  • undefined

    NewsAug 19, 2019, 8:40 AM IST

    विधायक अनंत सिंह की तलाश में झारखंड में छापेमारी, नहीं मिले बाहुबली विधायक

    शनिवार रात पटना में बिहार पुलिस उनके सरकारी आवास पर छापा मारा था। लेकिन उससे थोड़ी पहले ही अनंत सिंह वहां से निकल गए थे। इसके बाद पुलिस ने राज्य के कई हिस्सों में उनके संभावित ठिकानों में छापेमारी की लेकिन अनंत सिंह कहीं नहीं मिले। ऐसा माना जा रहा है कि वह कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में है। हालांकि कल अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह छिपे नहीं है बल्कि एक अपने दोस्त को देखने के लिए अस्पताल आए हैं। 

  • know why Rahul Gandhi not giving time to ashok gehlot

    NewsAug 16, 2019, 8:35 PM IST

    प्रियंका ने सोशल मीडिया में एक ट्वीट क्या किया अशोक गहलोत में बना दी एसआईटी, जानें क्या है मामला

    फिलहाल राजस्थान में प्रियंका के एक ट्वीट के बाद एसआईटी के गठन पर भी चर्चा हो रही है। क्योंकि कोर्ट के सामने जो भी सबूत रखे गए थे उसके आधार पर कोर्ट ने आरोपियों को बरी किया है, ये सबूत पुलिस ने कोर्ट में पेश किए थे। लिहाजा राज्य में फिर से एसआईटी के गठन पर ही सवाल उठने लगे हैं।

  • Congress rebel MLA Roshan baig arrested in bangalore airport in IMA scam

    NewsJul 16, 2019, 9:39 AM IST

    कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार ने बागी विधायकों पर बनाया दबाव, विधायक रोशन बेग हिरासत में

    रोशन बेग को एसआईटी ने बेंगलुरु एयरपोर्ट से अपनी हिरासत लिया है। वह बागी विधायकों से मिलने के लिए मुंबई जा रहे थे। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि वह पुणे जा रहे थे। फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि राज्य सरकार  ने बागी विधायकों पर दबाव बनाने के लिए बेग को गिरफ्तार किया है।