एसी  

(Search results - 13)
  • home made meals allowed to chidambaram

    News18, Oct 2019, 8:08 AM IST

    ईडी की रिमांड में चिदंबरम की होगी बल्ले बल्ले, खाएंगे छप्पन भोग और मखमली बिस्तर के साथ मिलेगा एसी रूम

    फिलहाल राउस एवेन्यू कोर्ट ने चिदंबरम की हिरासत को 24 अक्तूबर तक बढ़ा दिया है। हालांकि दो दिन पहले ही कोर्ट ने ईडी को उनसे पूछताछ करने की अनुमति दी थी। जिसके बाद बुधवार को ईडी के अफसरों ने उनसे तिहाड़ जेल में दो घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी। हालांकि ईडी के अफसरों के पास चिदंबरम को अपनी कस्टडी में लेने का आदेश नहीं था। लिहाजा वह चिदंबरम को अपने साथ पूछताछ के लिए नहीं गए। 

  • Priyanka

    News20, Jul 2019, 9:21 AM IST

    जिद पर अड़ी प्रियंका को नहीं मिला गेस्ट हाउस में नहीं मिला एसी

    असल में प्रियंका गांधी सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीड़ित के परिजनों से मिलने की जिद पर अड़ी है। उन्हें कल सुबह 11 बजे ही मिर्जापुर में सरकार के आदेश के बाद रोक दिया गया था। क्योंकि सोनभद्र में धारा 144 लागू की गयी है। लेकिन प्रियंका वहां पर जाकर परिवार वालों से मिलना चाहती है।

  • election results

    News23, May 2019, 8:21 AM IST

    चुनाव नतीजों के विनर को अर्थव्यवस्था पर मंडरा रहे इस खतरे से होगा लड़ना

    मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के मंत्रीमंडल में किसे क्या जिम्मेदारी सौंपेंगे, इसका कयास चुनाव नतीजे स्पष्ट होने के बाद ही लगाया जा सकता है। नतीजों के बाद ही हमें पता चलेगा कि वित्त, रक्षा, गृह, विदेश समेत अन्य महत्वपूर्ण मंत्रालयों की जिम्मेदारी किसके पास होगी। बहरहाल, केन्द्र में मोदी सरकार बने या फिर किसी अन्य गठबंधन की सरकार, दोनों ही स्थिति में नई सरकार के सामने कई कड़ी चुनौतियां मौजूद हैं जिसका फैसला जल्द से जल्द लिया जाना है।
     

  • NCB raid big drug racket bust, about 400 million drugs recovered

    News11, May 2019, 6:14 PM IST

    एनसीबी ने किया बड़े ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, करीब 400 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद

    एनसीबी को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि एनसीआर में एक बड़ा ड्रग्स रैकेट चल रहा है। लिहाजा उसकी सूचना पर ग्रेटर नोएडा में एक महिला से पूछताछ की गयी। जिसने एनसीबी के अफसरों को बताया कि एक घर में 1800 किलो स्यूडोएफईड्रीन छुपाकर रखी हुई है। इसी आधार पर एनसीबी ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में छापेमारी की।

  • Bus mafia under pressure in noida

    News2, May 2019, 7:17 PM IST

    नोएडा में बस माफियाओं पर कसा शिकंजा

    नोएडा में आठ एसी बसें सीज कर ली गईं। ये लोग टूरिस्ट परमिट पर सवारियों को ढोते थे। उन्होंने एक्सप्रेस वे पर अवैध बस स्टेशन बना रखा था। जो कि एक्सप्रेस वे पर जाम और दुर्घटना की मुख्य वजह बन रहा था। डीएम के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट ने बसों को सीज करने की कार्यवाही की। इसमें आठ लोगों को जेल भी भेजा गया। 

  • Retired ACP Against sadhvi pragya

    News26, Apr 2019, 5:38 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ महाराष्ट्र से लड़ने आए रियाज

    भोपाल में साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ लड़ने के लिए महाराष्ट्र पुलिस के पूर्व एसीपी रियाज देशमुख उतरे हैं। उन्होंने अपना नामांकन भर दिया। वह एटीएस प्रमुख दिवंगत हेमंत करकरे को अपना आदर्श मानते थे। वहीं प्रज्ञा नाम से एक और महिला ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है

  • Home appliance companies providing twenty percent discount on the AC fridge

    News26, Mar 2019, 4:22 PM IST

    जानें क्यों बाजार में बीस फीसदी सस्ती कीमत पर मिल रहे हैं एसी-फ्रिज

    फ्रिज और एसी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। क्योंकि बाजार में फ्रिज और एसी कीमत 20 प्रतिशत कम हो गयी है। हालांकि बाजार में इस साल खरीदार कम हैं।

  • aag

    News5, Mar 2019, 2:21 PM IST

    इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

    दरअसल महाशिवरात्रि में शंकर जी की बारात में हो रही आतिशबाजी की चिंगारी से दुकान में लगी हैं जिसके कारण दुकान में रखे कई दर्जन एसी और दूकान में रखा इलेक्ट्रॉनिक का सामान जलकर खाक हो गई। 
     

  • Raped victim

    News1, Feb 2019, 5:15 PM IST

    सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कोर्ट में बयान बदलने पर छात्रा को तीन साल कैद

    सोनीपत में एसीजेएम निशांत शर्मा की अदालत ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कोर्ट में बयान बदलने पर छात्रा के मामले की सुनवाई के बाद उसे दोषी करार दिया है। अदालत ने छात्रा को तीन साल कैद व पांच हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। 

  • narcotics additional commissioner arrested

    News27, Jan 2019, 5:47 PM IST

    नारकोटिक्स विभाग का अतिरिक्त कमिश्नर रिश्वत लेते गिरफ्तार

    राज्य में रिश्वतखोरी के बड़े खेल को कोटा एसीबी की टीम ने पर्दाफाश किया है। एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाही करते हुए केन्द्रीय नारकोटिक्स विभाग के अतिरिक्त कमिश्नर को ट्रेप किया है। टीम ने अधिकारी के आवास से 5 लाख रूपए बरामद किए है।

  • bhopal

    News29, Dec 2018, 2:59 PM IST

    भोपाल में व्यापारी के उपर जानलेवा हमला

    फायरिंग में व्यापारी  बाल बाल बच गया। बताया जा रहा  है कि विनोद का व्यापारी के साथ एसी का प्लेटफार्म बनाने को लेकर हुआ था। 
     

  • Local AC train

    News19, Dec 2018, 6:11 PM IST

    दिल्ली से यूपी के बीच चलेगी लोकल एसी ट्रेन

    उत्तर भारत की पहली वातानुकूलित लोकल ट्रेन दिल्ली से यूपी के बीच चलेगी। इसकी जद में दिल्ली से 200 से 300 किलोमीटर दूर यूपी के शहर आएंगे। 

  • ajit pawar

    News28, Nov 2018, 1:07 PM IST

    अजित पवार सिंचाई घोटाले के जिम्मेदार: एसीबी

    घोटाला करीब 70,000 करोड़ रुपए का है, जो कांग्रेस- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शासन के दौरान अनेक सिंचाई परियोजनाओं को मंजूरी देने और उन्हें शुरू करने में कथित भ्रष्टाचार तथा अनियमितताओं से जुड़ा हुआ है।