कांग्रेस महासचिव  

(Search results - 47)
  • Priyanka has started kick out to Congress 'Jayachandra' in UP

    News16, Jul 2019, 12:18 PM IST

    यूपी में कांग्रेस के ‘जयचंदों’ को बाहर कर रही हैं प्रियंका

    अब प्रियंका गांधी ने उन सभी नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाने का मन बनाया है, जिन्होंने चुनाव के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी की है। इसके लिए प्रियंका गांधी ने एक टीम बनाई थी, जिसने राज्य के जयचंदो की रिपोर्ट प्रियंका को सौंपी है। इस कमेटी का जिम्मा नाना पटोले तथा बाजीराव खाड़े को दिया गया था। अमेठी की परम्परा सीट हाथ से निकल जाने के बाद प्रियंका ने अनुशासन समिति गठित की थी।

  • priyanka gandhi

    News11, Jun 2019, 10:09 AM IST

    जानें क्यों यूपी में हार की समीक्षा ‘रायबरेली’ में करेंगी प्रियंका

    आज से दो दिवसीय दौरे पर प्रियंका गांधी रायबरेली में मौजूद रहेंगी। जबकि पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया 14 जून को हार की समीक्षा करेंगे। सिंधिया लखनऊ में पूर्व सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों से मिलकर करेंगे हार के कारणों की समीक्षा करेंगे।  फिलहाल कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि प्रियंका को आगे कर पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है। 

  • Robert Vadera

    News4, Jun 2019, 12:15 PM IST

    ईडी के दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, हथियार सौदागर से रिश्तों को लेकर होगी पूछताछ

    हथियार सौदागर संजय भंडारी से रिश्तों को लेकर ईडी रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ कर रहा है। ईडी ने इसके लिए तीन अधिकारी नियुक्त किए हैं। पिछले सप्ताह भी हुई थी रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ।

  • Why priyanka Gandhi vadra has been active in amethi and raebareli after voting

    News18, May 2019, 12:20 PM IST

    ...तो इसलिए चुनाव के बाद भी अमेठी और रायबरेली में सक्रिय हैं प्रियंका गांधी वाड्रा

    सच्चाई तो ये भी है कि भले ही अमेठी और रायबरेली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी चुनाव लड़ रहे हों, लेकिन प्रचार का जिम्मा तो प्रियंका ने भी संभाला था। ताकि प्रियंका गांधी इन सीटों पर बड़ा चेहरा होकर उभरे। चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका ने रायबरेली और अमेठी की जनता को ये अहसास जताया कि वह 14 साल की उम्र से कांग्रेस के इस गढ़ में आ रही हैं। लिहाजा उनका यहां से रिश्ता है।

  • No crowd in priyanka gandhi vadra road show

    News16, May 2019, 6:11 PM IST

    प्रियंका के रोड शो में दिखे गिनती के लोग

    उज्जैन में भगवान महाकाल की पूजा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इंदौर में रोड शो किया। प्रियंका खुली गाड़ी में सवार थी।

  • is Priyanka Gandhi scared about shortage gathering public in her roadshow in varanasi

    News15, May 2019, 9:52 AM IST

    भीड़ न जुटने के डर से प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी में रोड शो का समय घटाया?

    प्रियंका गांधी वाराणसी में उसी रास्ते पर रोड शो कर रही हैं। जहां पर बीजेपी प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रोड शो किया था। वाराणसी में 19 मई को मतदान होना है और हर कोई बाबा विश्वनाथ की नगरी का चुनावी रण जीतना चाहता है।  प्रियंका गांधी सबसे पहले लंका स्थित भारत रत्न महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी और उसके बाद रोड शो की शुरूआत करेंगी। 

  • Priyanka greetings to BJP supporters during rally

    News14, May 2019, 2:04 PM IST

    मोदी-मोदी का नारा लगा रहे बीजेपी समर्थकों से प्रियंका ने मिलाया हाथ

    सोमवार को इंदौर में प्रियंका गांधी के दौरान के सड़क के किनारे मोदी समर्थकों ने मोदी मोदी के नारे लगाए। इसके बाद कांग्रेस महासचिव अपनी गाड़ी से उतरी और उन्होंने बीजेपी समर्थकों से हाथ मिलाए और ऑल दी बेस्ट कहा।

  • Priyanka Gandhi would election campaign first time against maneka gandhi in sultanpur

    News9, May 2019, 10:37 AM IST

    पिता का सियासी बदला लेने के लिए चाची के खिलाफ चुनाव प्रचार में उतरेंगी प्रियंका

    प्रियंका अपनी चाची से एक तरह से राजनैतिक बदला जरूर लेंगी। क्योंकि संजय गांधी की मौत के बाद मेनका ने अमेठी से प्रियंका के पिता राजीव गांधी के खिलाफ संजय विचार मंच की तरफ से 1984 में चुनाव लड़ा था। जबकि 1977 और 1980 में संजय गांधी ने यहां से चुनाव जीता था। हालांकि मेनका को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद एक ही परिवार का हिस्सा होने के बाद बाद दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं रहा।

  • modi priyanka gandhi

    News7, May 2019, 5:48 PM IST

    ‘जनता तय करेगी कौन है दुर्योधन और कौन है अर्जुन’

    अटकते.. झिझकते.. पर्चे से पढ़कर.. आखिरकार कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की वह प्रसिद्ध कविता पढ़ ही ली। जिसमें भगवान कृष्ण का हस्तिनापुर जाकर समझौते के आखिरी प्रयास का वर्णन है। प्रसंग की जानकारी भले ही नहीं हो, लेकिन प्रियंका ने इसका राजनीतिक इस्तेमाल करने की बखूबी कोशिश की। लेकिन आखिरकार मामला तो जनादेश से ही तो तय होगा। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें इसी बात की याद दिलाई है।  

  • Priyanka rahul

    News5, May 2019, 1:45 PM IST

    'भ्रष्टाचारी नंबर वन' पर प्रियंका वाड्रा का इमोशनल कार्ड, 'अमेठी की जनता माफ नहीं करेगी'

    पीएम मोदी ने बोफोर्स घोटाले की तरफ इशारा करते हुए कहा था, 'आपके (राहुल गांधी) पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया।

  • sp-bsp alliance has fearsome congress vote cut strategy in uttar pradesh

    News5, May 2019, 1:02 PM IST

    यूपी में कांग्रेस के ‘वोटकटवा’ रणनीति से डरने लगा है गठबंधन

    कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कुछ दिन पहले ये बयान देकर सबको चौंका दिया था कि कांग्रेस ने ज्यादातर सीटों पर वोट कटवा प्रत्याशियों को उतारा है। जो बीजेपी को सीधे तौर पर नुकसान पहुंचाएंगे। लेकिन प्रियंका के इस बयान के बाद बीजेपी तो नहीं, बल्कि गठबंधन को खतरा लगने लगा है। गठबंधन के नेताओं का कहना है कि अगर यूपी में कांग्रेस का वोट बैंक बढ़ता है तो इससे बीजेपी के बजाय गठबंधन को नुकसान होगा।

  • News3, May 2019, 12:04 AM IST

    मुश्किल में प्रियंका वाड्रा, बच्चों के पीएम मोदी को अपशब्द कहने के मामले में NCPCR ने दिया नोटिस

    एनसीपीसीआर ने तीन दिन के अंदर उन बच्चों के नाम, पते और घर की जानकारी देने को कहा गया है जो इस वायरल वीडियो में नजर आ रहे हैं।

  • PRIYANKA GANDHI

    News2, May 2019, 3:56 PM IST

    ...जब रायबरेली में सपेरा बस्ती में पहुंची प्रियंका गांधी

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में गांधी परिवार की दो परंपरागत सीटों को बचाए रखने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। वह इन दोनों जगह लगातार प्रचार कर रही हैं। इस बीच रायबरेली में प्रियंका गांधी एक सपेरों के बस्ती में सांपों से खेलती नजर आईं। प्रियंका सपेरों के गांव हंसा का पुरवां पहुंची। प्रियंका गांधी ने यहां सपेरों के साथ मुलाक़ात की।  सपेरों से बातचीत के दौरान ही वे एक सपेरे की पोटली में सांप को देखने लगीं। जब वह कोबरा भागने लगा तो प्रियंका ने उसे हाथों में उठा लिया और फिर उसे पोटली में रख दिया।

  • is Robert Vadra planning to kick start political inning through amethi pitch

    News2, May 2019, 12:34 PM IST

    सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को काला धन मामले में राहत नहीं

    यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली हाईकोर्ट ने राहत देने से इनकार कर दिया है। उन पर काला धन शोधन के आरोप में मामला चल रहा है। 

  • News1, May 2019, 10:34 PM IST

    प्रियंका गांधी के सामने पीएम मोदी को दी गाली, हुई शिकायत

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें कुछ बच्चे कांग्रेस महासचिव और पार्टी की उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल की प्रभारी प्रियंका गांधी के सामने 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाते नजर आ रहे हैं। कुछ बच्चों ने पीएम मोदी के लिए असंसदीय शब्द भी कहे हैं।