गोली मारकर  

(Search results - 49)
  • <p>Wasim Bari</p>

    News8, Jul 2020, 10:42 PM

    कश्मीर में भाजपा नेता आतंकियों के निशाने पर, वसीम बारी समेत भाई और पिता की हत्या

     जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास वसीम बारी के दुकान के बाहर फायरिंग की और इसमें बारी और उनके पिता और भाई बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसके बाद तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

  • BJP leader with friend killed

    News4, Sep 2019, 5:36 PM

    भाजपा नेता सहित दो लोगों की दिन दहाड़े हत्या

    कानपुर में भाजपा के बूथ अध्यक्ष और उनके साथी की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। यह दोनों मोटरसायकिल पर सवार होकर हत्या के एक केस में तारीख पर कोर्ट जा रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में ही गोली मारकर  दोनो की हत्या कर दी गई। 
     

  • News29, Aug 2019, 10:17 AM

    कमीशनखोरी से परेशान ठेकेदार ने चीफ इंजीनियर के सामने मारी खुद को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के रहने वाले अवधेश श्रीवास्तव पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते हैं। उन्हें कबीरचौरा महिला अस्पताल के निर्माण का 20 करोड़ रुपये का ठेका मिला हुआ था और ये अस्पताल की बिल्डिंग इसी महीने हैंडओवर होनी थी। निर्माण कार्य के कारण उन पर 4 करोड़ रुपये बकाया गया था और अवधेश पर देनदारी लगातार बढ़ रही थी। जबकि पीडब्लूडी ठेकेदार को भुगतान नहीं कर रहा था। अवधेश ने यहां तक अपनी पत्नी के जेवर और गहने बेच कर निर्माण कार्य में लगाया। जिसके कारण वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और विभागों के चक्कर काटकर परेशान हो गए थे।

  • The Islamic terrorists caught in Assam,had planned to bomb blast in country on August 15

    News27, Aug 2019, 9:58 AM

    आम जनता को निशाना बना रहे हैं आतंकी, पुलवामा में आतंकियों ने दो का अपहरण कर एक की गोली मारकर की हत्या

    राज्य में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद आतंकी अपने मंसूबों में सफल नहीं पा रहे हैं। पिछले दिनों ही राज्य में सुरक्षा बलों ने आतंकी को ढ़ेर कर दिया। ये राज्य में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पहला एंकाउंटर था। लेकिन आतंकी अब अपनी बौखलाहट आम लोगों पर निकाल रहे हैं।  आतंकियों ने पुलवामा जिले में वनक्षेत्र से ख़ानाबदोश गुज्जर समुदाय के दो सदस्यों को अगवा किया और फिर उनमें से एक की गोली मारकर हत्या कर दी।

  • youth killed in kanpur in old rivalry

    News26, Aug 2019, 6:52 PM

    पुरानी रंजिश में दोस्तों ने कर दी धोखे से हत्या

    कानपुर में दो लड़कों ने अपने तीसरे दोस्त की प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक बाईक चला रहा था जबकि आरोपी पीछे बैठे थे। पीछे बैठे लड़कों ने उसकी कनपटी से सटाकर गोली मार दी। 
     

  • News25, Aug 2019, 10:11 AM

    चलती स्कूटी में छह साल के बेटे के सामने मारी पिता को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक अभी बच्चा घायल है जबकि उसके पिता की अस्तपताल में मौत हो गई है। व्यापारी को कनपटी पर गोली मारी गई है और गोली लगते ही स्कूटी गिर गई और मासूम भी घायल हो गया। घायल अवस्था में आढ़ती को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त मोहम्मद फजलू उर्फ रहमान के रूप में हुई।

  • goons killed journalist and his brother in saharanpur uttar pradesh

    News18, Aug 2019, 5:10 PM

    निजी रंजिश में पत्रकार व उसके भाई की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी तनाव

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को गोली मार दी गई है। जिसमें दोनों की मौत हो गई। गुंडों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है, इसकी वजह से पूरे इलाके में भारी तनाव है। यूपी की योगी सरकार ने मृतक के परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। 
     

  • DCP Vikram Kapoor of Faridabad shot and killed, was due to retire next year

    News14, Aug 2019, 9:57 AM

    फरीदाबाद के डीसीपी विक्रम कपूर ने गोली मारकर की खुदकुशी, अगले साल होने वाले थे रिटायर

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डीसीपी विक्रम कपूर ने अपने सरकारी आवास पर सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है पुलिस ने बताया कि आज करीब 6 बजे विक्रम कपूर ने अपने सरकारी आवास पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

  • deep dive hindi matangini

    Nation8, Aug 2019, 5:55 PM

    जंगे आजादी की भुला दी गई नायिका मातंगिनी हाजरा, देखिए डीप डाईव में

    डीप डाईव में हम आज बात करेंगे मातंगिनी हाजरा की। जिन्होंने 62 साल की वृद्धावस्था में आजादी की लड़ाई में हिस्सा लिया। जिन्होंने अंग्रेजों को नाकों चने चबवा दिए थे। अंग्रेज उनसे इतने परेशान हो गए थे, कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। लेकिन आज हम आजादी के ऐसे दीवानों को भुलाते जा रहे हैं। 

    माय नेशनल आपको लगातार ऐसे ही भुला दिए गए नायक नायिकाओं के बारे में आपको बताएगा। 
     

  • Ninth student's friend shot dead from Nine MM pistol, what is the reason

    News2, Aug 2019, 8:42 AM

    नवीं के छात्र की दोस्त ने नाइन एमएम पिस्टल से गोली मारकर की हत्या, जानें क्या है वजह

    जानकारी के मुताबिक दानापुर के बीबीगंज स्थित कॉमर्स इनसाइट एकेडमी में शाम की क्लास चल रही थी। इसी बीच एक छात्र को उसके सहपाठी ने गोली मार दी। गोली गोली चलने की आवाज सुनकर अफरा-तफरी मच गयी। गोली लगते ही छात्र क्लास रुम में गिर गया। हालांकि उसे सगुना मोड़ स्थित एक निजी नर्सिग होम ले जाया गया।

  • woman was blackmail the boy, committed suicide his father gun

    News30, Jul 2019, 8:10 AM

    युवती कर रही थी ब्लैकमेल, छात्र ने खुद को गोली से उड़ाया

    लखनऊ के गाजीपुर थाने के तहत आने वाले इस्माईलगंज में युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान हो आईटीआई प्रथम वर्ष के छात्र ने खुद को गोली से उड़ा दिया। .युवक ने घर में रखी पिता की राइफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या की। इस घटना के बाद युवक के घर में सब सदमे में हैं और युवती पर आरोप लगा रहे हैं। 

  • BSP leader shot dead in ambedkarnagar Uttar Pradesh

    News19, Jul 2019, 6:51 PM

    बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने किया हंगामा

    उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में बसपा के एक नेता की हत्या करके हत्यारे फरार हो गए। हत्यारे बाइक पर सवार हो कर आए थे। इस हत्या के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया उन्होंने सड़क जाम कर दी और अपराधियों को जल्दी पकड़ने की मांग की। 
     

  • bulandshahar badmash 4

    News11, Jul 2019, 7:34 PM

    अपराधियों पर यूपी पुलिस का कहर जारी, चार बदमाशों की टांग में गोली मारकर किया गिरफ्तार

    यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन्हें पैरों में गोली मारकर गिरफ्तार किया गया। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन सब पर लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। 
     

  • News12, Jun 2019, 6:35 PM

    दो दिन पहले यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष बनीं दरवेश यादव की कोर्ट में गोली मारकर हत्या

    यूपी बार काउंसिल के इतिहास में अध्यक्ष बनने वाली पहली महिला थीं दरवेश सिंह यादव। सम्मान समारोह के दौरान मारी गई तीन गोलियां। हमलावर ने खुद को भी मारी गोली, हालत गंभीर।

  • सपा नेता की गोली मारकर हत्या

    News31, May 2019, 4:23 PM

    सपा नेता की गोली मारकर हत्या

    यूपी के जौनपुर में दिनदहाड़े बेख़ौफ़ बदमाशों ने स्कार्पियो सवार सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया है |