ट्रंप  

(Search results - 111)
  • News28, Oct 2019, 9:38 AM IST

    मरने से पहले कायर बगदादी ने तीन बच्चों को बनाया था ढाल, लेकिन मारा गया

    अमेरिकी सैनिकों ने बगदादी को उसी स्टाइल में मारा है। जिस स्टाइल से उन्होंने ओसामा बिन लादेन को मौत के घाट उतारा था। इसके लिए एक विशेष ऑपरेशन चलाया गया। जिसके बाद अमेरिकी सैनिकों ने दुनिया के मोस्ट वॉटेड आंतकी को मार गिराया है।  अमेरिकी सेना के मुताबिक बगदादी को उत्तर पश्चिमी सीरिया में एक ऑपरेशन में खत्म कर दिया है।

  • World9, Oct 2019, 1:26 PM IST

    ट्रंप ने कसा तंज: हिलेरी को 2020 का राष्ट्रपति चुनाव लड़ना चाहिए

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में अपनी प्रतिद्वंद्वी रही हिलेरी क्लिंटन पर मंगलवार को तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अगला चुनाव भी लड़ना चाहिए और इसके लिए सिर्फ यह शर्त है कि उन्हें अपने अपराधों पर सफाई देनी होगी।

  • World8, Oct 2019, 4:57 PM IST

    ट्रंप ने अपने खिलाफ महाभियोग मामले को धोखाधड़ी बताया

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि उनके खिलाफ महाभियोग का मामला धोखाधड़ी है और उन्होंने डेमोक्रेटिक पार्टी के एडम शिफ के खिलाफ जांच की मांग की।

  • World8, Oct 2019, 4:23 PM IST

    अंतहीन युद्ध लड़ रही अमेरिकी सेना की वापसी चाहता हूं : ट्रंप

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अंतहीन युद्ध लड़ रही अमेरिकी सेना को वापस बुलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि 2016 में राष्ट्रपति पद के चुनाव के दौरान उन्होंने जो वादे किए थे, उनमें से यह भी एक था।

  • World6, Oct 2019, 12:38 PM IST

    ट्रंप ने सीनेटर मिट रोमनी के खिलाफ महाभियोग चलाने की मांग की

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने कटु आलोचक एवं रिपब्लिक पार्टी के सीनेटर मिट रोमनी के खिलाफ महाभियोग चलाने की अपील की है।

  • News26, Sep 2019, 12:59 PM IST

    इमरान खान ने ट्रंप पर किया जादू टोना!

    तारिक फतेह का दावा है कि इमरान अपनी माला लेकर डोनाल्‍ड ट्रंप से मिलने गए थे। इसके जरिए वह ट्रंप पर जादू-टोना कर रहे थे। उन्‍होंने दावा किया कि इमरान खान ट्रंप से मुलाकात के दौरान माला (तज़बी) लेकर पढ़ रहे थे और ट्रंप पर जादू कर रहे थे। अगर तारिक फतेह की ये बात सही है तो शायद इमरान खान ने ट्रंप पर जादू किया हो सकता है। 

  • News25, Sep 2019, 8:11 PM IST

    कश्मीर पर ट्रंप के बयान से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के आतंकी ठिकानों को खत्म करने की बात कहने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

  • News25, Sep 2019, 8:31 AM IST

    जानें क्यों ट्रंप ने मोदी को कहा 'भारत का पिता'

    ट्रंप ने पीएम मोदी को एक महान नेता बताते हुए कहा कि उन्हें याद है कि कुछ साल पहले तक भारत की स्थिति खराब थी। लेकिन पीएम मोदी ने प्रयास कर देश की स्थिति में सुधार किया है। ट्रंप ने यूएनजीए की बैठक से अलग कहा कि "मेरी प्रधानमंत्री मोदी के साथ केमेस्ट्री काफी अच्छी है। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में शानदार काम किया है।

  • News24, Sep 2019, 7:58 AM IST

    इमरान ने खेला कश्मीर कार्ड तो ट्रंप ने नहीं दी तवज्जो, पाकिस्तान की हो गई इंटरनेशनल बेइज्जती

    फिलहाल पाकिस्तान बार बार दुनिया में बेइज्जत होने से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने एक बार फिर कश्मीर का मुद्दा अमेरिका के सामने उठाकर अपनी ही बेइज्जती करा दी। अमेरिका ने इमरान खान को आईना दिखाते हुए कहा कि भारत अमेरिका का अच्छा दोस्त है। लिहाजा पाक पीएम इमरान खान के लिए ये एक बड़ा झटका है। क्योंकि इमरान खान इस उम्मीद से गए थे कि अमेरिका उनकी मदद करेगा। 

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा, ‘‘गुड मॉर्निंग ह्यूस्टन। गुड मॉर्निंग टेक्सास। गुड मॉर्निंग अमेरिका। मेरे भारतवासियों को शुभकामनाएं।

    News23, Sep 2019, 6:41 AM IST

    पीएम मोदी ने ट्रंप को जीत का मंत्र देकर भारतीयों को दिया गुप्त संदेश

    अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम मे अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में पचास हजार भारतीय मौजूद थे। उनका उत्साह देखकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खुश थे। उन्होंने अपने संबोधन में भारतीयों की जमकर तारीख की। ट्रंप ने कहा कि अमेरिका में भारतीयों ने अच्छा काम किया है और उसको देखकर उन्हें गौरव होता है। उन्होंने कहा कि उन्हें देश को आगे ले जाना है और इसके लिए उन्हें भारत और भारतीयों की मदद चाहिए और हम इसके लिए आगे देख रहे हैं।

  • Imran Khan's lawyer said, there is no strong evidence to prove genocide in Kashmir

    News22, Sep 2019, 2:07 PM IST

    तौबा-तौबा-तौबा: फिर यूएस में हुई इमरान की तौहीन नहीं हुआ स्वागत, पीएम मोदी के लिए पहुंचे थे मंत्री

    एक बार फिर इमरान खान की अमेरिका में तौहीन हुई है। पिछली बार की तरह अमेरिका ने पाकिस्तान को उसकी हैसियत दिखाई है। जिसके बाद सोशल मीडिया में इमरान खान को कोसा जा रहा है और उन्हें ये बताया जा रहा है कि किस तरह से अमेरिका ने उन्हें बेइज्जत किया है और वहीं अमेरिका ने भारत के पीएम का जबरदस्त स्वागत किया है।

  • Melania trump

    World21, Sep 2019, 4:12 PM IST

    अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलेनिया की आग लगाती तस्वीरें, जो आपने कभी नहीं देखी होंगी

    अमेरिका की फर्स्ट लेडी यानी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी एक पूर्व फैशन मॉडल हैं। उनका कातिलाना अंदाज देखकर आप सन्न रह जाएंगे।  राष्ट्रपति की पत्नी को अमेरिका में फर्स्ट लेडी का दर्जा हासिल है। लेकिन अमेरिका की इस फर्स्ट लेडी का जलवा ऐसा है कि उनकी तस्वीरें देखकर कोई भी दंग रह जाए। आईए देखते हैं- 
     

  • Trump will participate in Modi's Howdy Modi program

    World20, Sep 2019, 9:54 AM IST

    'हाउडी मोदी' के विरोध में मस्जिदों में जमा हो रहे हैं पाकिस्तानी

    पीएम मोदी की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ती लोकप्रियता और विश्व गुरु के रुप में भारत के बढ़ते कदम पाकिस्तानियों को बेचैन कर रहे हैं। भारत से ईर्ष्या की वजह से पाकिस्तान खुद को ऊंचा उठाने की बजाए  और नीचा गिराए जा रहा है। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के कार्यक्रम का विरोध करने के लिए पाकिस्तानियों वहां की मस्जिदों में इकट्ठा हो रहे हैं। अमेरिकी भारतीयों ने राजनीतिक इस्तेमाल के लिए मस्जिदों के इस्तेमाल पर गहरी आपत्ति जताई है। 
     

  • Ivanka trump

    World19, Sep 2019, 5:36 PM IST

    अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप की हॉट तस्वीरें, जिनके फिगर के दीवाने हैं खुद उनके पिता

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के नाम से तो आप वाकिफ होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी गिनती अमेरिका की सबसे अमीर महिलाओं में होती है। वो इतनी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं कि हॉलीवुड की सुंदरियां उनके सामने फीकी पड़ जाती हैं। खुद उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप ने 2006 में बयान दिया था कि इवांका का फिगर इतना जबरदस्त है कि वो अगर उनकी बेटी नहीं होती  तो वो उन्हें डेट पर ले जाते। आईए आपको भी दिखाते हैं इवांका का जलवा-- 
     

  • Imran trump FATF

    World17, Sep 2019, 4:59 PM IST

    पाकिस्तान को बदहाली से बचाने के लिए फिर ट्रंप की चौखट पर जाएंगे इमरान

    अपने देश पाकिस्तान पर प्रतिबंध लगने से बचाने के लिए वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की चौखट पर गुहार लगाने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान पर एफएटीएफ के प्रतिबंध का खतरा मंडरा रहा है। जिसके बाद उसे किसी तरह की विदेशी सहायता नहीं मिल पाएगी। यह पाकिस्तानियों के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है। इमरान खान इसी संकट के समाधान के लिए ट्रंप के पास गुहार लगाने जा रहे हैं-