ट्विटर  

(Search results - 124)
  • <p>मंदिर में सिंहद्वार, नृत्यमंडप, रंग मंडप, पूजा-कक्ष और गर्भगृह 5 प्रवेश द्वार बनाए जाएंगे। रामलला की मूर्ति नीचे विराजमान होगी। मंदिर निर्माण के लिए 1.75 लाख घन फुट पत्थर लगेगा।</p>

    NewsOct 8, 2020, 5:13 PM IST

    पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ की 'जन आंदोलन' की शुरूआत, दिया संदेश 'जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं'

    पीएम नरेन्द्र मोदी ने संदेश देकर लोगों से आग्रह किया कि जब तक कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कोई वैक्सीन नहीं बनती है तब तक उन्हें हर सावधानी बरतने की जरूरत है। इसके लिए ढिलाई नहीं करनी चाहिए। 

  • undefined

    NewsSep 3, 2020, 7:18 AM IST

    पीएम मोदी का पर्सनल टि्वटर अकाउंट हैक, हैकर ने मांगा डोनेशन

    जानकारी के मुताबिक इस  ट्विट को बाद में डिलीट कर दिया गया है। हैकर ने टि्वटर अकाउंट पर पर एक संदेश लिखा है और इसमें लिखा है कि "मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि कोविड-19 के लिए बनाए गए पीएम मोदी रिलीफ फंड में डोनेट करें।"

  • undefined

    NewsMay 31, 2020, 2:12 PM IST

    क्या जायरा का इस्लाम से हो गया मोह भंग, फिर लौटी सोशल मीडिया

    असल में कहा जा रहा है कि जायरा वसीम फिर से फिल्मी दुनिया की तरफ  रूख कर सकती है। क्योंकि उसका इस्लाम से मोहभंग हो रहा है। क्योंकि जिस चकाचौंध की दुनिया को अलविदा किया। उसे छोड़ने इतना आसान नहीं है। जायरा ने फिल्म दुनिया को छोड़ने के साथ ही सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी।  लेकिन अब लगता है कि जायरा का इस्लाम से मोहभंग हो गया है।

  • undefined

    NewsApr 28, 2020, 6:49 PM IST

    भारतीय रेल ने बनाई कोरोना हेल्पलाइन; रोजाना दे रहा है 13000 प्रश्नों के जवाब

    रेलवे ने कोविद-19 लॉकडाउन के दौरान, सेल हेल्पलाइन 139 और 138 और सोशल मीडिया प्लेटफार्म - विशेष रूप से  ट्विटर के माध्यम से लगभग 13 हजार प्रश्नों के दे रहा है जवाब

  • इन दिनों द्वारका के थानों में बने पुलिस के बैरक में रहने वाले पुलिसवाले की संख्या भी बढ़ गई है। बैरक में रहने की सुविधा नहीं मिल रही है और उन्हें घर जाना ही पड़ रहा है। कई पुलिसकर्मी ऐसे हैं, जो घर में भी खुद को किसी एक कमरे तक सीमित करके रख रहे हैं। इसके लिए पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले दूसरों से बात करते वक्त दूरी बनाकर रखने का खास ख्याल रख रहे हैं।

    NewsApr 6, 2020, 12:55 PM IST

    शब-ए-बारात में मुस्लिम रहें घर में , दिल्ली पुलिस ने दी सलाह

    दिल्ली पुलिस ने मुसलमानों से कोरोनोवायरस प्रकोप के मद्देनजर आगामी शब-ए-बरात पर घर के अंदर रहने का आग्रह किया। सबे बारात 8 अप्रैल को मनाया जाएगा। मुस्लिम समुदाय के सदस्य अपने रिश्तेदारों को याद करने के लिए कब्रिस्तान जाते हैं।

  • undefined

    NewsMar 3, 2020, 12:13 PM IST

    पीएम के सोशल मीडिया छोड़ने की इच्छा के बाद ट्रेंड करने लगा 'नो सर'

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की शाम को एक ट्विट किया जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया को अलविदा कहने की इच्छा जताई है। उनके इस ट्विट को महज एक घंटे के दौरान 26,000 से अधिक बार रीट्वीट किया गया था, लगभग हर सेकंड में लोगों के कमेंट्स आए। उनके ज्यादातर चाहने वालों का कहना है कि पीएम को सोशल मीडिया को अलविदा नहीं कहना चाहिए।

  • undefined

    NewsFeb 20, 2020, 12:30 PM IST

    काशी-महाकाल एक्सप्रेस में भगवान शिव की रिजर्व सीट पर असदुद्दीन ओवैसी ने ऐसे उठाए सवाल

    रविवार को वाराणसी से इंदौर चलने वाली काशी महाकाल एक्सप्रेस की शुरुआत हुई। ट्रेन की खासियत है कि ये भगवान शिव के तीन तीर्थों को एक साथ जोड़ती है। ट्रेन में एक सीट भगवान शिव के लिए रखी गई है। अब इस सीट और ट्रेन को लेकर सवाल उठने लगे हैं। AIMIM प्रमुख ओवैसी ने ट्विटर पर पीएम मोदी को संविधान की प्रस्तावना की तस्वीर मैं टैग किया।

  • Delhi elections, Delhi voting, Delhi firing, Delhi assembly elections, firing, CM Kejriwal, Arvind Kejriwal

    NewsFeb 7, 2020, 8:57 PM IST

    मतदान से पहले केजरीवाल 'हिंदू-मुसलमान' वाले वीडियो में फंसे , चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

    फिलहाल कल दिल्ली में मतदान होना है और इसके लिए आम आदमी पार्टी ने जमकर तैयारियों की है। अभी तक दिल्ली की सत्ता पर आप काबिज है। लेकिन मतदान से पहले चुनाव आयोग ने आप की मुश्किलें बढ़ा दी है। क्योंकि आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया था। जो आपत्तिजनक है और इसकी शिकायत भाजपा ने चुनाव आयोग से की थी।

  • चुनावी दंगल में आमने सामने भाई-बहन-    राज्य में सबसे दिलचस्प और हाई वोल्टेज मुकाबला परली विधानसभा में देखने को मिल रहा है। भाई-बहन के बीच में होनेवाली इस लड़ाई की ओर पूरे राज्य का ध्यान है। यहां भाजपा के दिग्गज नेता रहे स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे की बेटी और मंत्री पंकजा मुंडे (बीजेपी) और चचेरे भाई धनंजय मुंडे (राकांपा) के बीच यह लड़ाई काफी रोचक है।

    NewsDec 2, 2019, 1:13 PM IST

    पंकजा ने सोशल मीडिया के बायो प्रोफाइल से हटाया भाजपा, बगावत की अटकलें तेज

    विधानसभा चुनाव हारने के बाद पंकजा मुडें सार्वजनिक मंचों से गायब है। पंकजा को उनके चचेरे भाई और एनसीपी के विधान मंडल के नेता धंनजय मुंडे ने विधानसभा चुनाव में शिकस्त दी है। मुंडे को एनसीपी के दिग्गज नेता माना जाता है। वहीं पंकजा पिछली फडणवीस सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं। किसी दौर में पकंजा को राज्य में सीएम की दौड़ में आगे माना जाता था। लेकिन इस बार चुनाव में मिली हार के लिए वह पार्टी के भीतर गुटबाजी को  अहम कारण मान रही हैं।

  • নিজের টুইটার থেকে উধাও করলেন কংগ্রেস-কে

    NewsNov 25, 2019, 3:19 PM IST

    जानें क्यों एमपी में सिंधिया ने ट्विटर से हटाया कांग्रेस तो समर्थक मंत्री ने 'कैबिनेट मंत्री' का प्रोफाइल

    फिलहाल अब सिंधिया ने ट्विटर अकाउंट से अपना परिचय कांग्रेस हटा दिया है। जबकि उन्होंने खुद को जनसेवक और क्रिकेट प्रेमी बताया है। सिंधिया के इस कदम को आलाकमान के प्रति नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है। क्योंकि पार्टी ने अभी तक राज्य में नए कांग्रेस अध्यक्ष को नियुक्त नहीं किया है। राज्य में कमलनाथ के पास सीएम के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष का भी पद है। जबकि सिंधिया इस पद के लिए दावेदारी कर रहे हैं।

  • undefined

    NewsNov 14, 2019, 9:38 AM IST

    गाजा और इजरायल के बीच बढ़ता तनाव

    गाजा से इजरायल पर रॉकेट हमले के बाद भारत में ट्विटर पर तीन हैशटैग #IsraelUnderFire, #IsraelUnderAttack और #IndiaWithIsrael ट्रेंड कर रहे हैं। कल दिन भर दुनिया भर के लोगों ने  इजरायल और गाजा के बीच बढ़ते तनाव के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

  • Leftists make children like Greta a scapegoat just to save their existence

    NewsSep 30, 2019, 8:39 PM IST

    सिर्फ अपना वजूद बचाने के लिए ग्रेटा जैसे को बच्चों को बलि का बकरा बनाते हैं वामपंथी

    यहां तक कि जो वीडियो वायरल हुआ, उसमें हमने देखा है कि कैसे उसकी पंक्तियों को देखा गया। यह वास्तव में गलत है। एक बच्चा बचपन का हकदार है और असफल माता-पिता को लाइमलाइट देने का बोझ नहीं उठाता है। ये बच्चे स्कूल में पढ़ाई और खुद के लिए निर्णय लेने में होना चाहिए। इसके बजाय, प्रसिद्धि के प्यासे माता-पिता की भूख, जो उन्हें भाग्यशाली होने पर नोबेल पुरस्कार जीतने के लिए बोली में रैलियों का हिस्सा बनने के लिए धक्का देती है। 

  • Sports personalities gave their wishes to PM Modi on his birthday

    NationSep 17, 2019, 5:52 PM IST

    खेल जगत के दिग्गजों ने कुछ इस तरह पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनकी जन्मदिन पर करोड़ों बधाईयां मिली। इसमें खेल जगत ही हस्तियां भी पीछे नहीं थीं। उन्होंने प्रधानमंत्री को ट्विटर के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इसमें क्रिकेक के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से लेकर भारत की सबसे जगमगाती एथलीट हिमा दास भी थीं। 
     

  • Nirmala raman

    NationSep 11, 2019, 5:47 PM IST

    आखिर गलत क्या कह दिया वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ?

    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें वित्त मंत्री ने कहा था कि ओला उबर जैसी टैक्सी सेवाओं के कारण ऑटो सेक्टर मंदी का सामना कर रहा है। हालांकि ट्विटर पर उनके इस बयान की आलोचना हो रही है। लेकिन तथ्यों पर नजर डालें तो वित्त मंत्री का यह बयान बिल्कुल सही है। क्योंकि मात्र उंगलियों के इशारे जब आपकी मनचाही कार दरवाजे पर खड़ी हो जाए तो कोई भी शख्स क्यों गाड़ी खरीदकर ईएमआई भरना चाहेगा। 
     

  • undefined

    NewsAug 20, 2019, 8:01 PM IST

    पाकिस्तान समर्थक ट्विटर एकाउंट सस्पेंड करने से पूर्व पीएम राजीव गांधी की जयंती तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    केन्द्र की मोदी सरकार ने पाकिस्तान को कश्मीर से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पटखनी दी है