थॉमस  

(Search results - 11)
  • Former Kerala DGP Jacob Thomas said to say more than Jai Shriram

    News2, Aug 2019, 11:56 AM IST

    केरल के पूर्व डीजीपी जैकब थॉमस ने कहा अधिक से अधिक बोलें जय श्रीराम

    राज्य सरकार ने जैकब को एक घोटाले में शामिल होने के आरोप में निलंबित किया है। त्रिशूर में रामायण उत्सव के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए उन्होंने कहा कि सत्य, धार्मिकता, न्याय और सदाचारी का अवतार थे। उन्होंने कहा कि हमें भगवान राम के मूल्यों को अपना चाहिए क्योंकि अगर हम इन मूल्यों को नहीं अपनाते हैं तो निसंदेह हम लोग राक्षसी प्रवृत्ति के हो रहे हैं।

  • BJP

    News20, Mar 2019, 5:15 PM IST

    लोकसभा चुनाव 2019: केरल में 14 सीटों पर ताल ठोकेगी भाजपा, 6 सीटें गठबंधन के साथियों को दीं

    भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने कहा कि पार्टी केरल में 14 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी जबकि भारत धर्म जन सेना या बीडीजेएस पांच सीटों पर और पीसी थॉमस की अगुवाई वाली केरल कांग्रेस एक सीट पर चुनाव लड़ेगी।
     

  • RSS Flag

    News8, Jan 2019, 7:58 AM IST

    सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज का आरएसएस पर बड़ा बयान

     शीर्ष अदालत के रिटायर्ड जज जस्टिस के टी थॉमस ने कहा कि अगर कोई पूछता है कि देश के लोग सुरक्षित क्यों हैं, तो मैं कहना चाहूंगा कि यहां संविधान है, लोकतंत्र है, सेना है और किस्मत से आरएसएस है। 
     

  • jesus in yog mudra

    Views25, Dec 2018, 4:30 PM IST

    जीसस क्राइस्ट पर भारत के प्रभाव को नकारता क्यों है चर्च?

    जीसस क्राइस्ट यानी ईसा मसीह का आज जन्मदिन है। एक महान संत और ईश्वरपुत्र के रुप में मानवता को उनकी देन असंदिग्ध है। लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि जीसस मूल रुप से सनातन परंपरा के वाहक थे। उनके मूल विचार आर्य अष्टांगिक मार्ग से मेल खाते हैं। लेकिन इन बातों को जानबूझकर छिपाया गया और उसके मूल विचारों के उपर सेमेटिक(एक पैगंबर,एक किताब) विचारों का मुलम्मा चढ़ा दिया गया। ऐसा जीसस की मौत के रोमन सम्राट कॉन्सटेन्टाइन के जमाने में किया गया। ईसा की मौत के 325 साल बाद नायसिया(वर्तमान तुर्की) में एक परिषद् बुलाई गई, जिसमें जीसस के देवत्व की घोषणा की गई। जिसके बाद रोमन साम्राज्यवाद ने ईसा मसीह के व्यक्तित्व को अपना शासन फैलाने के नैतिक हथियार के रुप में इस्तेमाल करना शुरु कर दिया। प्रेम और दया के प्रतीक ईसा के नाम पर जो खूनी लड़ाईयां हुईं, वह इतिहास में ‘क्रूसेड’ के नाम से आज भी याद की जाती हैं। ऐसा करने के लिए जानबूझ कर जीसस का भारत से संबंध झुठलाया जाने लगा। जानिए जीसस पर भारत के प्रभाव के जुड़े ऐतिहासिक और अहम तथ्य़- 

  • Rajasthan4, Dec 2018, 4:59 PM IST

    प्योर देसी: चॉर्ल्स थॉमसन के साथ रेल से जानिये राजस्थान का रण

    'माय नेशन' के चुनाव स्पेशल कार्यक्रम प्योर देसी में चॉर्ल्स थॉमसन ने रेल के जरिये जाना राजस्थान के रण का हाल। लोगों ने विधानसभा चुनावों और मुख्यमंत्री की संभावनाओं पर खुलकर रखी अपनी राय। 

  • Madhya Pradesh19, Nov 2018, 6:08 PM IST

    प्योर देसी चार्ल्स थॉमसन ने जाना एमपी का मिजाज

    सत्ता के सेमीफाइनल में मध्य प्रदेश में कौन पड़ेगा किस पर भारी। 'माय नेशन' के लिए  विदेशी से प्योर देसी बने चार्ल्स थॉमसन ने मध्य प्रदेश की जनता का मूड भांपा।  

  • Madhya Pradesh17, Nov 2018, 1:17 PM IST

    प्योर देसी चार्ल्स थॉमसन के साथ देखिए, क्या है भोपाल की जनता के मन में

    भोपाल: सत्ता के सेमीफाइनल में कौन पड़ेगा किस पर भारी। 'माय नेशन' के लिए  विदेशी से प्योर देसी बने चार्ल्स थॉमसन ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में यह जानने की कोशिश की कि लोगों के मन में क्या है। कौन होगा सत्ता पर काबिज?  

  • News16, Nov 2018, 12:35 PM IST

    प्योर देसी चार्ल्स थॉमस ने जाना एमपी, छत्तीसगढ़ में लोगों को मूड

    भोपाल: सत्ता के सेमीफाइनल में कौन पड़ेगा किस पर भारी। 'माय नेशन' के लिए  विदेशी से प्योर देसी बने चार्ल्स थॉमसन ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर तक टटोली लोगों की नब्ज। 

  • Pinarayi Vijayan

    Nation28, Jul 2018, 9:03 PM IST

    माय नेशन एक्सक्लूसिव: भ्रष्टाचार के विरोध पर केरल के सीएम ने आला पुलिस अफसर को एक नहीं दो बार निलंबित किया, घर से निकलना भी किया बंद

    केरल के सीनियर पुलिस अधिकारी ने राज्य में वामपंथी की कलई खोलते हुए कहा है कि उन्हें राज्य और सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने की सजा दी गई है। उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ बोला और किताबें लिखी तो उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। पूरे मामले का खुलासा पीड़ित अधिकारी थॉमस, माय नेशन संवाददाताओं सिद्धार्थ राय और मनीष मासूम से बातचीत में करते हैं।

  • Belgium

    Football15, Jul 2018, 11:42 AM IST

    फीफा विश्वकपः इंग्लैंड को हरा बेल्जियम ने हासिल किया तीसरा स्थान

    बेल्जियम के लिए मैच के चौथे मिनट में थॉमस म्यूनियर ने शानदार गोल किया। इसके बाद कप्तान एडेन हेजार्ड ने मैच के 82वें मिनट में गोल दाग इंग्लैंड की रही सही उम्मीद भी खत्म कर दी