नरेश  

(Search results - 5)
  • goyal

    NewsMar 25, 2019, 6:57 PM IST

    जेट एयरवेज, नरेश गोयल और ‘डी कंपनी’, ऐसे लिंक जिन पर बार-बार उठे सवाल?

    जेट एयरवेज के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम से रिश्ते मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं।  पत्रकार जोसी जोसेफ ने अपनी किताब ‘ए फीस्ट ऑफ वल्चर्स’ में इन कथित संबंधों का जिक्र किया है। हालांकि किताब में किए दावों को लेकर नरेश गोयल ने जोसेफ पर 2000 करोड़ रुपये का मानहानि दावा भी किया था। 

  • Naresh goyal will sell his equity to raise money for the jet, but he will out from management

    NewsMar 12, 2019, 11:00 PM IST

    नरेश गोयल: एक साधारण कैशियर से एयरलाइंस कंपनी के मालिक का सफर, अब जेट से होंगे विदा

    अपने कैरियर की शुरूआत एक साधारण कैशियर के तौर पर करने वाले और फिर कभी भारत के सोलहवें नंबर के सबसे अमीर बनने वाले जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल को अब कंपनी छोड़नी पड़ेगी।

  • bhu

    NewsNov 27, 2018, 10:24 AM IST

    महामना मदन मोहन मालवीय के पौत्र गिरधर मालवीय बने बीएचयू के नए कुलाधिपति

    महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की इस बगिया के कुलाधिपति बनने की दौड़ में कई नाम शामिल थे लेकिन अंत में सहमति उनके पौत्र जस्टिस गिरधर मालवीय के नाम पर बनी।

  • 84 accused beaten in court

    NewsNov 15, 2018, 4:30 PM IST

    सिखों के हत्यारों की अदालत में पिटाई

    आज पटियाला हाउस कोर्ट में 1984 के सिख दंगों के दोषियों की जमकर पिटाई हुई। माय नेशन के पास इसका एक्सक्लूसिव वीडियो है। आईए आपको दिखाते हैं। 

  • Naxal attack in CG bijapur

    NewsNov 14, 2018, 1:39 PM IST

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर में फिर से नक्सली हमला

    नक्सलियों ने फिर से सुरक्षाबलों पर अटैक किया है। ये हमला आज सुबह नौ बजे आइईडी के जरिए किया गया। हमले का निशाना BSF की 214 बटालियन के जवान थे। 

    यह घटना महादेव घाट इलाके की है। जहां श्रृंगार-बहार नाले के पास नक्सलियों ने विस्फोट किया। जो कि बीजापुर जिला मुख्यालय से सात किलोमीटर दूर है। 

    इस ब्लास्ट में जवानों को लेकर जा रही गाड़ी पूरी तरह चकनाचूर हो गई है। ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने घायल जवानों पर फायरिंग भी की। घटनास्थल पर बैकअप पार्टी रवाना कर दी गई है। घटना के बाद भी देर तक गोलीबारी जारी रही। 

    हमले में पांच जवान घायल हुए हैं। घायलों के नाम  सब-इंस्पेक्टर नरेश सिंह, कांस्टेबल भगवान सिंह, निरंजन सिंह, आलोक सिंह हैं जो बीएसएफ के हैं। इसके अलावा डीआरजी का एक जवान गणपति वासन हैं और सिविलियन ड्राईवर भी इस घटना में घायल हुआ है। 

    सभी घायलों को बीजापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रुप से घायल दो जवानों को जहाज से रायपुर भेजा जा रहा है।