पंजाब  

(Search results - 217)
  • <p>यह  तस्वीर चंडीगढ़ की है। मार्निंग वॉक के दौरान अब लोग मास्क लगाए देखे जा सकते हैं। वहीं, सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन कर रहे।</p>

    News13, Aug 2020, 3:39 PM

    पंजाब में कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में 1020 मामलों के साथ 39 की मौत

    राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने 30 सितंबर तक विभागीय तबादलों और छुट्टी पर रोक लगा दी है। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है और राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस नए 1033 मामले सामने आए हैं।

  • News7, Aug 2020, 10:41 PM

    राजस्थान के बाद अब पंजाब में बगावत के सुर, बाजवा और ढुलो ने खोला मोर्चा

    बाजवा ने कहा कि उनके नेता राहुल गांधी मेरे नेता हैं और उनका करीबी हूं। पंजाब से कांग्रेस के सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि अगर राज्य में पार्टी को बचाना है तो कांग्रेस पार्टी को बड़े फैसले करने होंगे और राज्य में मुख्यमंत्री के पद से अमरिंदर और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ को हटाना होगा।

  • ఒకవేళ అమ్మాయికి కనుక ఎవరైన నచ్చితే... కులం, మతం, జాతకం వంటివి చూసేందుకు కూడా ప్రాధాన్యత ఇవ్వడం లేదట.

    News14, Jul 2020, 8:59 AM

    पंजाब में कैप्टन सरकार ने बदला नियम, जानें अब कितने लोग ले सकेंगे शादी में हिस्सा

    राज्य सरकार ने राज्य की पुलिस से सार्वजनिक जमावड़े पर पाबंदी का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा है। राज्य सरकार ने पुलिस और नागरिक प्रशासन को सामाजिक जमावड़े के साथ ही शादियों और सामाजिक कार्यक्रमों पर पाबंदी को कड़ाई से पालन कराने को कहा है।

  • <p>sukhdevr singh dhindsa</p>

    News9, Jul 2020, 8:08 PM

    पंजाब में अकाली दल में टूट, विधानसभा चुनाव में राह होगी मुश्किल

    पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींढसा शिरोमणि अकाली दल के नाम से पार्टी बनाकर अकाली दल को चुनौती दी है। वहीं ढींडसा ने अपनी नई सियासी पारी का आगाज किया है। इससे एक तरफ अकाली दल में टूट हुई है। वहीं राज्य में पार्टी भी कमजोर हुई है। 

  • <p>gps tracker</p>

    News11, Jun 2020, 8:10 AM

    जानें कहां है जीपीएस से कोरोना संक्रमितों में नजर रखने की तैयारी

    इस ट्रैकर के जरिए इस बात का पता आसानी से चल सकेगा कि संक्रमित सरकार के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर रहा है और अगर ऐसा होता है तो वह अलर्ट सर्वर में भेजेगा। 

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    News10, Jun 2020, 8:29 AM

    कैप्टन को झटका देकर सिद्धू का ओहदा बढ़ाएगी कांग्रेस!

    असल में कांग्रेस इसके जरिए एक तीर से दो निशाना चाहती है। सिद्धू को केंद्र की राजनीति में लाने से पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए रास्ता पूरी तरह से साफ हो जाएगा और सिद्धू की भी नाराजगी दूर हो जाएगी। हालांकि कैप्टन कह रहे हैं किसिद्धू को लेकर कोई  नाराजगी नहीं है। लेकिन अंदरखाने दोनों के बीच तनातनी जारी है। 

  • ನವಜೋತ್‌ ಸಿಂಗ್ ಸಿಧು

    News3, Jun 2020, 6:44 PM

    पंजाब में कैप्टन के खिलाफ खड़े हो सकते हैं सिद्धू, आप डाल रही है डोरे

    पंजाब में कांग्रेस की राजनीति में फिलहाल सिद्धू अलग थलग पड़े हुए हैं और कैप्टन अमरिंदर सिंह के रहते हुए सिद्धू को कांग्रेस में वो जगह नहीं मिल सकती है।  जिसकी हसरतें उन्होंने पाली हैं। सिद्धू पार्टी से नाराज चल रहे हैं और इस बात को उन्होंने अभी तक खुल नहीं किया है। लेकिन पार्टी ने सिद्धू की नाराजगी कम करने लिए दिल्ली विधानसभा  चुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया था। 

  • News2, Jun 2020, 2:34 PM

    जानें किन राज्यों ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन-3

    गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के निर्देशों के तहत पांचवें चरण में कोरोनोवायरस महामारी के कारण भारत में तालाबंदी को बढ़ाया। हालांकि सरकार ने कई तरह की छूट दी है। फिलहाल कई राज्यों में लॉकडाउन 30 जून रहेगा। वहीं कंटेनमेंट जोन में पहले की तरह सख्ती जारी है। 

  • <p>सोनू सूद के मुताबिक, इन प्रवासियों को अपने घरों से दूर सड़कों पर इस तरह बेबस घूमते देख मुझे बेहद दुख हुआ। मैं इन प्रवासियों को तब तक घर भिजवाता रहूंगा जब तक कि आखिरी शख्स अपने परिवार वालों से ना मिल जाए। मैं इसके लिए अपना सबकुछ लगा कुछ दूंगा।</p>

    News29, May 2020, 3:39 PM

    अब कैप्टन ने की मोगा बॉय सोनू सूद की तारीफ, सोशल मीडिया में छाए है फिल्म स्टार

    बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को 'हमारा मोगा बॉय' कहते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तारीफ की। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए मुक्त परिवहन और भोजन की व्यवस्था करने और उन्हें उनके मूल स्थानों तक पहुंचने में मदद करने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता की सराहना की।

  • ലോക്ക് ഡൗൺ നിലനിൽക്കെ അപ്രസക്തമായ കാര്യങ്ങൾക്കടക്കം ജനങ്ങൾ വാഹനങ്ങളുമായി റോഡിലിറങ്ങതും വിവിധയിടങ്ങളിൽ കൂട്ടം കൂടുതന്നതും ശ്രദ്ധയിൽപ്പെട്ടിട്ടുണ്ടെന്നും ഇതിനെതിരെ ശക്തമായ നടപടികൾ തുടർ ദിവസങ്ങളിലുണ്ടാവുമെന്നും ജില്ലാ പൊലിസ് മേധാവി യു അബ്ദുൽ കരീം പറഞ്ഞു.

    News28, May 2020, 3:16 PM

    टिड्डियों से फसलों को बचाने के लिए पंजाब में हाई अलर्ट, ड्रोन से छिड़का जा सकता कीटनाशक

    केन्द्र सरकार ने टिड्डे के हमले के बारे में राजस्थान, गुजरात, हरियाणा और पंजाब सरकार को सलाह जारी की है।  वहीं पंजाब सरकार का कहना है कि टिड्डी के प्रभावी नियंत्रण और कीटनाशकों के लिए आवश्यक उपाय किए जाएं। हालांकि पंजाब सरकार ने यूके स्थित कंपनी माइक्रोन से 60 छिड़काव मशीनें खरीदने के लिए एक आदेश दिया है। 

  • News17, May 2020, 12:52 PM

    पंजाब ने खत्म किया कर्फ्यू, लेकिन 31 मई तक रहेगा लॉकडाउन

    मुख्यमंत्री ने कहा कि सोमवार तक सभी जनता को मिलने वाली छूटों का विवरण घोषित किया जाएगा, लॉकडाउन के लिए केंद्र के नए दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए जनता को राहत मिलेगी। यही नहीं उन्होंने साफ किया है कि बच्चों की सुरक्षा और सुरक्षा के लिहाज से शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे।
     

  • <p>distress farmer</p>

    News13, May 2020, 1:27 PM

    पंजाब में सड़कों में सब्जी फेंकने को मजबूर है अन्नदाता

    कोरोना के कहर के बीच सब्जियों की खपत कम हो गई है। कोरोना लॉकडाउन के कारण ढाबे, होटल,हास्टल और भोजनालयों बंद हैं। जिसके कारण बाजार में सब्जियों की मांग काफ कम हो गई है। जिसका सीधा असर किसानों पर पड़ रहा है।

  • <p>यह तस्वीर चंडीगढ़ के सेक्टर-32 की है। यहां इस तरह शराब खरीदने लाइन देखी गई थी।</p>

    News11, May 2020, 1:18 PM

    पंजाब में संक्रमितों की संख्या पहुंची 1823, 67 फीसदी मामले नांदेड़ से जुड़े हुए

    राज्य में अभी तक 1,823 मामले दर्ज किए गए हैं और राज्य में 1,200 से अधिक मामले नांदेड़ से जुड़े हुए हैं। जो तीर्थयात्री नांदेड़ से लौटे हैं उनकी अभी  भी जांच हो रही है और आने वाले दिनों में संख्या और ज्यादा बढ़ सकती है। राज्य में पॉजिटिव मामलों से से 67 फीसदी मामले नादेड़ से जुड़े हुए हैं।

  • <p>अवनीश अवस्थी के गोरखपुर में डीएम रहने के दौरान योगी आदित्यनाथ वहां के सांसद थे । इस दौरान अवनीश अवस्थी की तेज तर्रार कार्यशैली और काम के प्रति लगन ने उन्हें सीएम योगी के बेहद पसंदीदा अफसरों में शामिल कर दिया।   </p>

    News7, May 2020, 8:37 PM

    जानें क्यों योगी से गुहार लगा रहे हैं चार राज्यों के सीएम

    कोरोना लॉकडाउन के कारण देश के विभिन्न राज्यों में फंसे प्रवासी राज्य में वापस आना चाहते हैं। प्रवासियों का कहना है कि राज्य में उनके लिए रोजगार नहीं है। लिहाजा राज्य में वापस आकर गांवों में खेतीबाड़ी कर लेंगे।  लिहाजा ज्यादा से ज्यादा प्रवासी राज्य में वापस आ रहे हैं। पिछले दिनों ही गुजरात और महाराष्ट्र से हजारों की संख्या में प्रवासी राज्य में वापस आ चुके हैं और उन्हें क्वारंटिन किया गया है और अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें घर भेजा जाएगा।

  • <p>शराब के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग तक भूल गए।</p>

    News5, May 2020, 7:45 PM

    पंजाब सरकार करेगी शराब की होम डिलीवरी, केन्द्र सरकार ने दी मंजूरी

    आबकारी के मुताबिक जारी किए गए नए दिशानिर्देशों के बाद अब पंजाब सरकार राज्य में  घरों तक शराब पहुंचाएगी। शराब की होम डिलीवरी 6 मई से दोपहर 1 बजे से शाम 6 बजे के बीच की जाएगी क्योंकि राज्य में शराब की दुकानें भी कल सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच खोली जाएंगी।