पंजाब  

(Search results - 181)
  • undefined

    Cricket21, Dec 2019, 2:07 PM IST

    केएल राहुल बने किंग्स XI पंजाब के नए कप्तान

    आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने इंडियन ओपनर केएल राहुल को अपना कप्तान चुना है। हैं। टीम ने राहुल को साल 2018 के सीजन में 11 करोड़ रुपये की मोटी रकम पर खरीदा था। नवंबर में रविचंद्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल में जाने के बाद राहुल की कप्तानी की उम्मीद थी। 27 साल के राहुल वन डे में देर से फॉर्म में आए उन्होंने हाल ही में विशाखापत्तनम में वेस्टइंडीज के खिलाफ 102 रन बनाए हैं।

  • পেঁয়াজের ছবি

    News12, Dec 2019, 6:41 AM IST

    प्याज की तेजी पर लगा ब्रेक, कम हो रही हैं कीमतें कम

    जानकारी के मुताबिक राजधानी दिल्ली में पिछले सप्ताह की तुलना में दिल्ली में प्याज की कीमत में 15 रुपये प्रति किलोग्राम की कमी देखने को मिल रही है। वहीं पंजाब में भी प्याज की कीमत में कमी आई है। अफगानिस्तान का प्याज पंजाब के बाजार में भी पहुंच गया है और जिसके कारण वहां पर प्याज की कमी देखने को मिल रही है।

  • rain

    News9, Dec 2019, 7:38 PM IST

    संभलकर निकलें घर से बाहर क्योंकि बदल रहा है मौसम, बढ़ेगी ठंड की मार

    उत्तरी राज्यों में धीरे धीरे ठंड बढ़ रही है और तापमान में लगातार गिरावट आ रही है। लेकिन जल्दी तामपान में और ज्यादा गिरावट आ सकती है और ठंडा में इजाफा हो सकता है। मौसम विभाग का कनहा है कि 12 और 13 दिसंबर के बीच राजधानी दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा, पंजाब और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। बारिश के साथ ही इन इलाकों में ओले भी गिर सकते हैं। 

  • undefined

    News4, Dec 2019, 6:59 AM IST

    पंजाब में रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस,बस डायल करें पुलिस हेल्पनाइन नंबर

    असल में देश भर में गैंरगेप और महिलाओं के प्रति अपराधों में तेजी आई है। लिहाजा हर कोई महिलाओं की सुरक्षा के लिए परेशान है। लिहाजा अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं को सुरक्षा देने का ऐलान किया है। राज्य सरकार के इस फैसले के तहत अगर कोई महिला रात के 9 बजे से सुबह के 6 बजे के बीच कहीं मुश्किल में फंस जाती है तो वह पुलिस को फोन कर सुरक्षा मांग सकती है और उनसे घर तक सुरक्षापूर्वक घर छोड़ने का आग्रह कर सकती है। 

  • Fight over illegal colonies of Delhi, AAP MPs demand this from the government

    News1, Dec 2019, 10:10 AM IST

    पंजाब में आप चला रही है ऑपरेशन ‘पंजा’!

    असल में इस खबर पर कांग्रेस और आप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन आम आदमी पार्टी विधायक अमन अरोड़ा का दावा है कि राज्य में कांग्रेस के 40 विधायक पार्टी से बगावत करने की तैयारी में हैं और वह सरकार और पार्टी से नाराज चल रहे हैं। अरोड़ा का दावा है कि ये विधायक नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू के साथ पार्टी से अलविदा कह सकते हैं।  

  • undefined

    News10, Nov 2019, 11:08 AM IST

    पाकिस्तान जाकर फिर फिसली सिद्धू की जुबान, पाकिस्तानी सेना की कठपुतली नियाजी को बताया सिकंदर

    हालांकि ये पहले ही माना जा रहा था कि सिद्धू इस बार जाकर वहां पर कुछ न कुछ ऐसा करेंगे। जिससे वह मीडिया की सुर्खियां बनेंगे। पिछली बार पाकिस्तान जाने के बाद कुछ ही समय में उनकी कैबिनेट मंत्री की कुर्सी चली गई थी। सिद्धू पाकिस्तान जाने को इतने बेताब थे कि उन्होंने भारत सरकार को तीन बार पत्र लिखा। 

  • Sidhu not took over the charge of energy department; captain gave ultimatum to congress leadership

    News8, Nov 2019, 8:31 AM IST

    जानें कैप्टन ने कैसे करतापुर के जरिए फिर घुटनों पर ला दिया सिद्धू को

    हालांकि केन्द्र सरकार ने सिद्धू को पाकिस्तान जाने की इजाजत तो दे दी है। लेकिन ये सिद्धू के लिए बड़ा झटका है। सिद्धू करतारपुर साहिब जाएंगे और दर्शन करें। लेकिन वह उदघाटन के मौके पर इमरान खान के अतिथि नहीं बन सकेंगे। क्योंकि उन्हें महज दर्शन करने की इजाजत है।

  • Sidhu resignation sent to chief minister, congress may induct in organization in national level

    News7, Nov 2019, 6:56 PM IST

    आखिर पाकिस्तान जाने को क्यों बेताब हैं सिद्धू, क्या फिर बाजवा से मिलेंगे गले

    पंजाब के कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाने के लिए केंद्र सरकार को तीसरी चिट्ठी लिखी है। सिद्धू तीसरी बार ये चिट्ठी लिखी है और उसमें एक बार फिर पाकिस्तान जाने के लिए भारत सरकार से अनुमति मांगी है। हालांकि इससे पहले वह पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को भी पत्र लिख चुके हैं।

  • undefined

    News7, Nov 2019, 8:20 AM IST

    करतारपुर कॉरिडोर के न्योते से सिद्धू खुश तो कैप्टन ने खोल दी जजिया कर लगाने वाले नियाजी के गुप्त एजेंडे की पोल

    भारत कई सालों से करतारपुर कॉरिडोर खोलने की मांग कर रहा है। लेकिन कश्मीर के मुद्दे पर मात खा चुका पाकिस्तान अब इस कॉरडोर के जरिए खालिस्तान समर्थकों को मदद कर सकता है। पिछले दिनों ही पाकिस्तान ने ड्रोन के जरिए इन समर्थकों को हथियार भेजे थे जो बाद में पकड़े गए थे।

  • Imran khan invite siddu

    News6, Nov 2019, 3:17 PM IST

    जानें क्यों अमृतसर में लगे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के पोस्टर

    पाकिस्तान की तरफ से करतारपुर कॉरिडोर का 9 नवंबर को इमरान खान उद्घाटन करेंगे। इसके लिए पाकिस्तान सरकार ने पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को आमंत्रित किया है। हालांकि इससे पहले पाकिस्तान सरकार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के भी अतिथि के तौर पर आमंत्रित कर चुकी है। 

  • undefined

    News5, Nov 2019, 7:00 AM IST

    करतापुर साहिब का पहला पास इमरान खान ने सिद्धू को दिया

    पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने करतारपुर साहिब के लिए पहला पास अपने दोस्त और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को दिया है। इस पास को पाकिस्तान के हाई कमीशन ने जारी किया है। हालांकि इससे पहले पाकिस्तान ने करतापुर कॉरिडोर उद्घाटन समारोह के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता भेजा था और अब सिद्धू के लिए पाकिस्तान ने पास जारी किया है।

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    News30, Oct 2019, 7:53 PM IST

    जानें क्यों गायब सिद्धू की याद आई इमरान खान को

    असल में इमरान खान के पीएम के तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धू गए थे और उसके बाद उनकी काफी किरकिरी हुई थी क्योंकि वहां पर पाकिस्तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने उन्हें गले लगाया था। उसके बाद पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ था जिसमें देश के 40 बहादुर सिपाहियों को अपना जीवन गंवाना पड़ा था। हालांकि उस वक्त पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के पाकिस्तान जाने को गलत बताया था। 

  • bhupinder singh hooda

    News27, Oct 2019, 4:10 PM IST

    शपथ ग्रहण समारोह में हुड्डा हुए नाराज और क्यों चौटाला पर निकाली भड़ास

    राज्य में आज भाजपा और जेजेपी की  सरकार बन गई है। शपथग्रहण समारोह में भाजपा के मनोहर लाल खट्टर ने दूसरी बार राज्य में मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली जबकि दुष्यंत चौटाला ने उपमुख्यमंत्री की शपथ ली। इस शपथग्रहण समारोह में भाजपा के कई केन्द्रीय नेता मौजूद थे। वहीं पंजाब के पूर्वी सीएम प्रकाश सिंह बादल ने भी हिस्सा लिया। चौटाला ने बादल के पैर छूएं और आर्शीवाद लिया। 

  • drone

    News26, Oct 2019, 11:34 AM IST

    ड्रोन के बाद अब पाकिस्तान की नई घुसपैठ, भेज रहा है जीपीएस पक्षी

    जानकारी के मुताबिक राजस्थान के जैसलमेर  की सीमा पर एक साइबेरियन पक्षी मिला है। जब इस पक्षी को तारबंदी से निकाला गया तो पक्षी में जीएपीएस निकला। ये पक्षी बीएसएफ के जवानों को मिला और जब वह अपनी गश्त कर रहे थे। हालांकि शुरूआत में बीएसएफ को लगा कि ये पक्षी  तार में फंस गया है। लेकिन जैसे ही उसकी जांच की गई तो पक्षी के पैर में जीपीएस और एक टैग लगा हुआ था।

  • Sidhu's wife landed against CM Amarinder, opened mystery on ticket

    News23, Oct 2019, 6:34 AM IST

    पंजाब में कांग्रेस को लगा झटका, सिद्धू की पत्नी ने छोड़ी पार्टी

    असल में नवजोत कौर सिद्धू लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने से पार्टी से नाराज चल रही थी। पार्टी ने नवजोत को टिकट नहीं दिया था। वह अमृतसर और चंडीगढ़ से टिकट चाह रही थी। लेकिन पार्टी ने नवजोत कौर की दावेदारी को दरकिनार कर दिया था। हालांकि इसके लिए नवजोत कौर और नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को जिम्मेदार ठहराया था। टिकट न मिलने का कारण ही सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच जमकर विवाद हुआ था और इसके बाद सिद्धू को कैबिनेट से इस्तीफा देना पड़ा।