पति  

(Search results - 167)
  • undefined

    News3, Dec 2019, 12:11 PM IST

    क्या है इंदिरापुरम सुसाइड केस में दिवार पर चिपके 500 रुपये के नोट का राज, पति, पत्नी के साथ कौन है ‘वो’

    आज ही सुबह गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक व्यक्ति द्वारा दो महिलाओं के साथ आत्महत्या करने का मामला सामने आया। हालांकि पहले ये कहा जा रहा है कि इस शख्स ने दो पत्नियों के साथ आत्महत्या की है। वहीं अब पुलिस के लिए दिवार में चिपकाए गए पांच सौ रुपये का मामला सस्पेंस बना हुआ है।  

  • फ्लावर का कहना था कि शाह के साथ रहते हुए भी हया निकालाई से एक एप के जरिए संपर्क में रहती थी।

    News27, Nov 2019, 10:08 AM IST

    दुबई की भागी राजकुमारी हया पर सबसे बड़ा खुलासा, रची थी शाह को मारने की साजिश

    असल में राजकुमारी हया का दुबई से भागना विश्वभर की मीडिया में सुर्खियां बना था। राजकुमारी हया अपने प्रेमी और दो बच्चों के साथ करीब  271 करोड़ डॉलर की संपत्ति लेकर दुबई से भागी थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि वह जर्मनी भागी हैं। लेकिन बाद में हया ने ब्रिट्रेन में राजनैतिक शरण मांगी थी। फिलहाल शाह और हया के बीच में लंदन की कोर्ट में तलाक और बच्चों की कस्टडी का मामला चल रहा है। 

  • nusrat jhan diwali

    Entertainment28, Oct 2019, 1:35 PM IST

    नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ मनाई दिवाली, क्या कट्टरपंथियों को चिढ़ा रही हैं टीएमसी सांसद

    तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने निखिल जैन के साथ दिवाली का त्योहार मनाया। उन्होंने इस मौके पर सभी को बधाई दी और सेफ दिवाली  मनाने की बात कही। हालांकि इससे पहले नुसरत दुर्गा पूजा और राखी का त्योहार मना चुकी हैं। पिछले दिनों उन्होंने दुर्गा पूजा पर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन  के साथ दिवाली से पहले गरीब बच्चों को उपहार बांटे और सभी को त्योहार की बधाई दी। नुसरत ने इस मौके पर मां लक्ष्मी की पूजा भी की। फिलहाल हिंदू त्योहारों को मनाने के लिए नुसरत कट्टरपंथी मुस्लिमों  के निशाने पर हैं। कट्टरपंथी उनसे धर्म बदलने की बात भी कह चुके हैं। लेकिन नुसरत का कहना है कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं।

  • undefined

    Lifestyle23, Oct 2019, 8:06 PM IST

    भारतीय संस्कृति में करवाचौथ का आखिर क्या है महत्व

    करवा चौथ शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद ही खास त्योहार है। इस दिन महिलाएं पूरा दिन निर्जला व्रत रखती हैं और पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं। पत्नी रात में चांद को देखकर पति के हाथों से पानी पीकर व्रत तोड़ती है। ये काफी कठिन होता है लेकिन महिला पति के लिए दिल से पूरे दिन भूखे पेट रहकर उसकी सुरक्षा के लिए पूजा-पाठ करती है।

  • undefined

    Nation11, Oct 2019, 5:32 PM IST

    आईएएस अधिकारी के पति की कार में मादक पदार्थ रखने के आरोप में सीआईएसएफ कमांडेट गिरफ्तार

    केंद्रीय विदेश मंत्रालय में सुरक्षा ब्यूरो निदेशक के पद पर तैनात सीआईएसएफ कमांडेंट रंजन प्रताप सिंह और अलीगढ़ के उसके वकील दोस्त नीरज चौहान को एक आईएएस अधिकारी के पति की कार में कथित तौर पर मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

  • dead body

    News2, Oct 2019, 1:00 PM IST

    एक ‘शव’ पति का, दावेदार सात पत्नियां

    उत्तराखंड में आजकल हरिद्वार पुलिस एक अबूझ पहेली से जूझ रही है। क्योंकि यहां एक मृतक व्यक्ति के शव के एक नहीं बल्कि सात पत्नियां दावेदार हो गई हैं। सभी महिलाएं मृतक को अपना पति बता रही हैं। सभी का दावा है कि मृतक उसका पति है। हालांकि मृतक कोई अमीर व्यक्ति नहीं है। उसके बावजूद सात महिलाएं उस व्यक्ति के शव का दावा कर रही है तो पुलिस को मुसीबत और ज्यादा बढ़ गई हैं। हालांकि पुलिस की मौजूदगी में किसी तरह मृतक का दाह संस्कार किया गया है। 

  • Husband wife fight on road in kanpur

    News24, Sep 2019, 9:42 AM IST

    पति पत्नी में झगड़ा, बीच सड़क पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

    उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने अपने पति को खंभे से बांधकर पिटवाया। वह अपने पति के शक्की मिजाज से परेशान थी। पति पत्नी का यह झगड़ा देखने के लिए तमाशबीनों की भीड़ लग गई। 
     

  • rajiv kumar

    News24, Sep 2019, 7:51 AM IST

    पति राजीव कुमार हैं फरार, बचाने को हाईकोर्ट पहुंची पत्नी

    असल में अब राजीव कुमार को गिरफ्तारी से बचाने के लिए उनकी पत्नी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जबकि राजीव कुमार को अभी तक किसी भी कोर्ट से जमानत नहीं मिली है और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहे हैं। हालांकि कोर्ट ने इस पर कोई फैसला नहीं किया है। राजीव कुमार की आईआरएस पत्नी ने कलकत्ता हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत  के लिए याचिका दायर की है। कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने राजीव कुमार की पत्नी से भी पूछताछ की थी और राजीव कुमार के संभावित ठिकानों के बारे में पूछा था। 

  • BJP leader killed wife, slapped out of party

    News20, Sep 2019, 9:18 AM IST

    भाजपा नेता ने पत्नी को मारा थप्पड़ तो हुए पार्टी से बाहर

    जानकारी के मुताबिक दिल्ली भाजपा के पंत मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय में दक्षिणी एमसीडडी की पूर्व मेयर और उनके पति के बीच जमकर विवाद हुआ तो पत्नी ने पत्नी को सरेआम थप्पड़ मारते हुए बदसलूकी की। दक्षिणी एमसीडी की पूर्व मेयर और दिल्ली बीजेपी की वरिष्ठ महिला नेता सरिता चौधरी का उनके पति से पारिवारिक विवाद चल रहा है और ये विवाद कल पार्टी कार्यालय में सबके सामने देखने को मिला। सरिता की उनके पति आजाद सिंह ने सरेआम मारपीट की और उन्हें थप्पड़ मार दिए।

  • psycho killer murdered

    News18, Sep 2019, 9:13 AM IST

    साइको किलर ने लड़की बनकर की थी हत्या, पुलिस की जांच में खुल गया राज

    उत्तर प्रदेश का कानपुर में एक साइको किलर ने प्रधानी का चुनाव लड़ने के लिए वर्तमान ग्राम प्रधान के पति की हत्या कर दी। उसने बेहद शातिर अंदाज में यह हत्या लड़की के कपड़े पहनकर की थी, जिससे कि हत्या का शक लड़की पर जाए। लेकिन आखिरकार पुलिस ने हत्या का यह जटिल मामला सुलझा ही लिया।   
     

  • undefined

    News15, Sep 2019, 12:52 PM IST

    दहेज न मिलने पर पति करता था अप्राकृतिक दुष्कर्म तो जेठ ने किया बलात्कार, फिर दिया तीन तलाक

    महिला ने जिले के डिडौली थाने में मामला दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया है। उसके ससुराल वालों ने दहेज में कार और पांच लाख की मांग पूरी न होने पर उसे बंधक बनाकर रखा है। महिला का कहना है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था।

  • undefined

    News13, Sep 2019, 4:29 PM IST

    क्या लालू यादव के परिवार ने बहू ऐश्वर्या को घर से निकाल दिया ?

    जेल में बंद लालू प्रसाद यादव का परिवार बिखरने लगा है। शुक्रवार को उनकी बहू ऐश्वर्या रोते हुए अपनी सास राबड़ी देवी के घर से निकलीं। उनके हाथ में एक मामूली सा बैग था। वह अपने पिता चंद्रिका राय की गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गईं। जिसके बाद लगता है कि उनके पति तेज प्रताप यादव के बाद पूरे लालू परिवार ने उनसे कन्नी काट ली है। 
     

  • Muslim woman divorces Shohar by giving 'Khula'

    News8, Sep 2019, 2:12 PM IST

    मुस्लिम महिला ने 'खुला' देकर शौहर को दिया तलाक

    प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीड़ित महिला रेशमा ने बताया कि मुस्लिम रीति-रिवाज से उसका निकाह 4 फरवरी 2006 में शाहिद सिद्दीकी के साथ हुआ था। शादी के बाद से दोनों की एक बच्ची भी हुई और जिसकी आयुक 10 साल है। उसने बताया कि उसका पति उसे प्रताड़ित करता है और जिससे वह परेशान हो चुकी है। उस पर बार बार अत्याचार किया जा रहा है और अब इसे सहन करना मुश्किल हो गया है। 

  • sridevi

    Bollywood4, Sep 2019, 1:25 PM IST

    मोम के पुतले में फिर से जिंदा हुईं श्रीदेवी, निहारती रह गईं बेटी जाह्नवी

    सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के मोम के पुतले का अनावरण किया गया है। इस मौके पर उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी, खुशी कपूर और पति बोनी कपूर मौजूद थे। श्रीदेवी का पुतला इतना जीवंत था कि उनकी बेटी जाह्नवी उन्हें निहारती ही रह गईं। 
     

  • knowledge system in ancient india

    Spirituality4, Sep 2019, 9:05 AM IST

    फिर से अंगड़ाई लेकर जग रहा है हमारा प्राचीन ज्ञान विज्ञान

    लगभग 1200 सालों की गुलामी ने भारत के ज्ञान विज्ञान को सुप्त कर दिया। अविवेकी, विलासी और लालची विदेशी शासकों ने एक साजिश के तहत भारतीयों के ज्ञान विज्ञान को पतित करने का हर संभव प्रयास किया। लेकिन ज्ञान को दबाना किसी तरह भी संभव नहीं है। आज स्वतंत्र भारत प्रतिदिन ज्ञान विज्ञान के क्षेत्र में प्रतिदिन नए प्रतिमान गढ़ रहा है। मंगलयान, चंद्रयान, मिसाइल तकनीक जैसी अनंत उपलब्धियां हासिल की हैं। यह केवल भारतीयों के लिए ही संभव है, क्योंकि हमारे वेदों और शास्त्रों में अनंत ज्ञान उपलब्ध है, जो भारतीयों के डीएनए में शामिल है।