पति  

(Search results - 179)
  • <p>Bangalore riots</p>

    NewsAug 13, 2020, 6:45 PM IST

    बेंगलुरु दंगे में सामने आई कांग्रेस नेता की भूमिका, कांग्रेस पार्षद के पति नाम एफआईआर

    रिपोर्टों के अनुसार शहर में हुए दंगों में कांग्रेस नेता कलीम पाशा की बड़ी भूमिका है और वह दंगों के मास्टरमाइंड लोगों में से एक है। वह नागवारा क्षेत्र के पार्षद इरशाद बेगम का पति है। बेंगलुरु पुलिस ने एफआईआर में 7 वें आरोपी के रूप में कलीम पाशा को नामजद किया है। 

  • burka

    NewsJul 21, 2020, 12:38 PM IST

    बेगम हुई कोरोना पॉजिटिव तो शौहर ने कर दिया पहचानने से इनकार

    जानकारी के मुताबिक शहर के इंदिरानगर की रहने वाली हीना (24) का विवाद फरवरी 2019 में चंदन गांव के निवासी फकरुल के साथ हुआ था और 4 जुलाई को फकरूल उसे प्रसव पीड़ा के बाद लोहिया अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी कोरोना जांच की तो पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है। इसके बाद से ही शौहर अस्पताल से गायब हो गया।

  • <p>loard shiv</p>

    NewsJul 13, 2020, 7:36 AM IST

    आज सावन का दूसरा सोमवार, क्या आप भगवान शिव के बारे में जानते हैं ये बातें

    भगवान शिव अर्थात पार्वती के पति शंकर जिन्हें महादेव, भोलेनाथ, आदिनाथ भी कहा जाता है। भगवान शिव को 'आदिदेव' भी कहा जाता है। क्योंकि 'आदि' का अर्थ प्रारंभ। यानी इस ब्राह्मांड की रचना भगवान शिव ने की है। भगवान शिव का धनुष पिनाक, चक्र भवरेंदु और सुदर्शन, अस्त्र पाशुपतास्त्र और शस्त्र त्रिशूल है। वहीं रुद्राक्ष और त्रिशूल को भी शिव का चिह्न माना गया है। कुछ लोग डमरू और अर्द्ध चन्द्र को भी शिव का चिह्न मानते हैं. वहीं शिवलिंग अर्थात शिव की ज्योति का की भी पूजा की जाती है।

  • <p>अनन्या पांडे को स्टार इन मेकिंग कहा जाता है। &nbsp;स्वीट लुक वाली अनन्या अब सेक्सी वाइब्स देती दिखाई देती हैं।</p>

    NewsJul 12, 2020, 2:18 PM IST

    सोशल मीडिया में छाया है अनन्या पांडे का हॉट अंदाज

    अनन्या पांडे की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं और वह अपनी इन तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' सफल रही। फिलहाल अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ डेट कर रही है।

  • <p>nushrat jhan</p>

    NewsJul 2, 2020, 9:08 AM IST

    टीएमसी सांसद नुसरत ने खींची बाहुड़ा रथ यात्रा और की पूजा, अब क्या करेंगे कट्टरपंथी

    पश्चिम बंगाल से लेकर पूरे देश में मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनकी आलोचना की थी और कहा था कि वह मुस्लिम धर्म छोड़ दें। लेकिन नुसरत ने कहा था कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं और उसके किसी का खौफ नहीं। नुसरत अकसर हिंदू धाíमक समारोह में हिस्सा लेती हैं वहीं वह ईद और अन्य मुस्लिम त्योहारों को मनाती है। 

  • scientific reasons behind putting bindi and tilak

    NewsJul 1, 2020, 7:40 AM IST

    पत्नी ने किया सिंदूर और चूड़ी पहनने से इंकार, तो पति को मिला तलाक

    हाईकोर्ट में बड़ा दिलचस्प मामला सामने आया था। जिसमें पति पत्नी से तलाक चाहता था। लेकिन पत्नी सिंदूर लगाने और चूड़ी पहनने से मना करती थी। लेकिन हाई के मुख्य न्यायाधीश अजय लांबा और जस्टिस सौमित्र सैकिया की दो सदस्यीय खंडपीठ ने इस पर पारिवारिक अदालत के फैसले को पलट दिया और तलाक को मंजूर कर दिया।

  • <p>लड़की के घरवालों ने करीब आधा दर्जन लोगों &nbsp;प्रेमी युगल की कुल्हाड़ी, सरियों, डंडों से बुरी तरह मारपीट कर दी। वह बुरी तरह चीखने लगे,उनकी आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और पूरे गांव में दहशत फैल गई।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 18, 2020, 12:28 PM IST

    पति क्वारंटीन में और पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर डाला बड़ा कांड

     पुलिस के मुताबिक खगड़िया जिले के रहने वाले विजय की शादी बेगूसराय की विमला के साथ ही एक साल पहले हुई। शादी के बाद विजय ने विमला को उसके मायके छोड़ दिया और वह काम के सिलसिले में गुजरात चला गया। 

  • <p>vat savitri</p>

    NewsMay 22, 2020, 10:31 AM IST

    आज है वट सावित्री व्रत, जानें पूजा विधि

    पुराणों के मुताबिक सत्यवान पत्नी सावित्री ने भगवान यम से अपने पति को पुनर्जीवित करने के लिए मजबूर कर दिया था। यह व्रत हिंदू पंचांग के ज्येष्ठ मास (महीने) के अमावस्या (कोई चंद्रमा दिन या अमावस्या दिवस) के दिन मनाया जाता है। जबकि यह उत्तर भारत में ज्येष्ठ के महीने के मध्य में इसे मनाया जाता है। वहीं दक्षिण के अधिकांश क्षेत्रों ज्येष्ठ मास की अमावस्या से शुरू करते हैं।
     

  • undefined

    NationMar 18, 2020, 4:00 PM IST

    पति का साथ देने के लिए गांव की महिलाओं ने शुरू किया ये कारोबार, अब लाखों में कमाई

    महंगाई और पति की कम कमाई से परिवार का सही से भरण-पोषण करना मुश्किल हो रहा था। जिसके बाद गांव की महिलाओं ने जीविका से जुड़कर सिल्क का कारोबार शुरू किया। जिससे वो अब लाखों रुपए कमा रही है।

  • undefined

    NewsFeb 19, 2020, 6:35 PM IST

    गुजरात के धर्मगुरु ने महिलाओं के पीरियड्स पर दिया विवादित बयान, मच गया हंगामा

     

    गुजरात के एक धर्मगुरु ने कहा है कि पीरियड्स में अपने पति के लिए खाना बनाने वाली महिला अगले जन्म में कुतिया के रूप में जन्म लेंगी, जबकि पीरियड्स के दौरान महिलाओं द्वारा तैयार किए गए भोजन का सेवन करने वाले पुरुष बैल के रूप में पुनर्जन्म लेंगे।

  • priyanka-chopra

    HollywoodJan 27, 2020, 12:01 PM IST

    ग्रैमी अवार्ड्स में गाउन को देखकर भड़के यूजर्स, दे रहे हैं ऐसे कमेंट

    ग्रैमी अवार्डस शो में पति निक जोनस संग के साथ शामिल हुईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया में अपने गाउन की वजह से ट्रोल हो रही है। प्रियंका गाउन वाइट है और आगे से खुला हुआ है। जिसको देखकर सोशल मीडिया में ट्रोलर्स ने प्रियंका की क्लास लगाई है। वह देसी गर्ल के गाउन को देखकर भड़के हुए हैं। ग्रैमी अवार्ड्स शो में बॉलीवुड और हॉलीवुड के सबसे हॉट कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी शामिल हुए। मीडिया के कैमरे दोनों की तरफ से हालांकि एक दिन पहले ही कैमरों में प्रियंका ही छाई रही। लेकिन ग्रैम अवार्ड में प्रियंका के गाउन से सबको चौंका दिया है। दोरेड कार्पेट पर देखकर सभी की निगाहें उन पर टिक गई। गैमी अवार्ड में  प्रियंका चोपड़ा का स्टाइलिश सैटिन गाउन चर्चा में है और उसके फैशन स्टेटमेंट से अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। हालांकि कुछ लोग प्रियंका के गाउन की तारीफ भी कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं।

  • We take you on a tour of the “IT” couple, Priyanka Chopra and Nick Jonas' dreamy pad that could take your breath away.

    HollywoodJan 22, 2020, 5:49 PM IST

    देसी गर्ल प्रियंका ने अमेरिका में खरीदा शानदार घर, देखें तस्वीरें

    बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उसके पति निक जोनास ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक शानदार घर खरीदा है। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए अपने नए घर की फोटोज को मीडिया में जारी किया है। प्रियंका ने काफी अरसे से बॉलीवुड में फिल्म नहीं की है और वह हॉलीवुड में ही व्यस्त हैं।

  • undefined

    NewsDec 3, 2019, 12:11 PM IST

    क्या है इंदिरापुरम सुसाइड केस में दिवार पर चिपके 500 रुपये के नोट का राज, पति, पत्नी के साथ कौन है ‘वो’

    आज ही सुबह गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक व्यक्ति द्वारा दो महिलाओं के साथ आत्महत्या करने का मामला सामने आया। हालांकि पहले ये कहा जा रहा है कि इस शख्स ने दो पत्नियों के साथ आत्महत्या की है। वहीं अब पुलिस के लिए दिवार में चिपकाए गए पांच सौ रुपये का मामला सस्पेंस बना हुआ है।  

  • फ्लावर का कहना था कि शाह के साथ रहते हुए भी हया निकालाई से एक एप के जरिए संपर्क में रहती थी।

    NewsNov 27, 2019, 10:08 AM IST

    दुबई की भागी राजकुमारी हया पर सबसे बड़ा खुलासा, रची थी शाह को मारने की साजिश

    असल में राजकुमारी हया का दुबई से भागना विश्वभर की मीडिया में सुर्खियां बना था। राजकुमारी हया अपने प्रेमी और दो बच्चों के साथ करीब  271 करोड़ डॉलर की संपत्ति लेकर दुबई से भागी थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि वह जर्मनी भागी हैं। लेकिन बाद में हया ने ब्रिट्रेन में राजनैतिक शरण मांगी थी। फिलहाल शाह और हया के बीच में लंदन की कोर्ट में तलाक और बच्चों की कस्टडी का मामला चल रहा है। 

  • nusrat jhan diwali

    EntertainmentOct 28, 2019, 1:35 PM IST

    नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ मनाई दिवाली, क्या कट्टरपंथियों को चिढ़ा रही हैं टीएमसी सांसद

    तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने निखिल जैन के साथ दिवाली का त्योहार मनाया। उन्होंने इस मौके पर सभी को बधाई दी और सेफ दिवाली  मनाने की बात कही। हालांकि इससे पहले नुसरत दुर्गा पूजा और राखी का त्योहार मना चुकी हैं। पिछले दिनों उन्होंने दुर्गा पूजा पर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन  के साथ दिवाली से पहले गरीब बच्चों को उपहार बांटे और सभी को त्योहार की बधाई दी। नुसरत ने इस मौके पर मां लक्ष्मी की पूजा भी की। फिलहाल हिंदू त्योहारों को मनाने के लिए नुसरत कट्टरपंथी मुस्लिमों  के निशाने पर हैं। कट्टरपंथी उनसे धर्म बदलने की बात भी कह चुके हैं। लेकिन नुसरत का कहना है कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं।