पारस  

(Search results - 4)
  • congress

    News17, May 2019, 2:35 PM IST

    प्रज्ञा ठाकुर को डायन कहा

    रतलाम पूर्व विधायक और वर्तमान में कोंग्रेस नेता पारस सकलेचा ने कोंग्रेस की सभा मे प्रज्ञा ठाकुर को डायन कहा।

  • LJP dmanding seven seats in bihar

    News24, Oct 2018, 5:56 PM IST

    बिहार में सात सीटों के लिए अड़ी रामविलास पासवान की लोकजनशक्ति पार्टी

     बिहार में एनडीए के नेता आपस में भले ही एक दूसरे से गलबहियां कर रहें हों लेकिन रह रहकर विवादों की खबरें भी आ ही जाती हैं। 

  • News16, Oct 2018, 1:50 PM IST

    गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका

    दयानंद सोप्ते साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में मेडरमा विधानसभा सीट से भाजपा के तत्कालीन मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर को हराया था। वहीं सुभाष शिरोडकर शिरोडा विधानसभा सीट से जीते थे। दोनों विधानसभा से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए।

  • Firing on super market in Bahadurgarh

    Nation28, Jul 2018, 7:05 PM IST

    हरियाणा के बहादुरगढ़ में अपराधियों ने फिरौती के लिए सुपर मार्केट पर बरसाई गोली, कस्टमर जख्मी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

    बहादुरगढ़ में दो नकाबपोश बदमाशों ने एक सुपर मार्केट स्टोर के सामने जमकर गोलियां बरसाई। दुकान पर की गई फायरिंग में दुकान में सामान खरीदने आया एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली लगने की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला देर रात का है। रात के समय करीब 9 बज कर 40 मिनट पर बहादुरगढ़ के प्रेम नगर स्थित श्री कान्हा सुपर मार्केट में मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा था। बदमाशों ने पहले तो सुपर मार्केट स्टोर के मालिक को धमकी भरा पत्र थमाया और इसके बाद बाहर निकलकर स्टोर पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान बहादुरगढ़ के सेक्टर 2 निवासी प्रदीप के रूप में हुई है। प्रदीप घटना के समय दुकान के अंदर सामान खरीद रहा था। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि जब गोली लगी तो प्रदीप दुकान के अंदर मौजूद था। सुपर मार्केट स्टोर के मालिक  को जो पर्ची बदमाशों ने  पकड़ाई थी उस पर्ची में  मालिक से 20 लाख रुपए  की फिरौती मांगी गई है। जिसमें  नीतू दाबोदा  और पारस गैंग का हवाला देकर  तिहाड़ जेल में बंद गौरव उर्फ मोंटी तक  पैसे पहुंचाने  की बात लिखी गई है। इतना ही नहीं पत्र में  पैसे नहीं पहुंचाने पर  जान से मारने की धमकी  भी दी गई है। इस पत्र में गोली चलाने की वारदात को महज ट्रेलर बताया गया है और पैसे नहीं मिलने पर खामियाजा भुगतने की भी बात लिखी गई है। हम आपको बता दें कि  नीटू दाबोदा  बहादुरगढ़  का कुख्यात  बदमाश था। जिसे कई साल पहले  दिल्ली पुलिस  के एनकाउंटर में  मार गिराया गया था। लेकिन  अब उसी गैंग के  सदस्य  बहादुरगढ़ में  दहशत फैला कर  फिरौती मांगने के लिए लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 2 दिन पहले भी बहादुरगढ़ के नेशनल हाईवे पर स्थित है रेड होटल होटल  के मैनेजर को  फिरौती मांगने के लिए ही गोली मार दी गई थी।