पुरुलिया  

(Search results - 11)
  • police brutally charged baton on BJP supporters

    News4, Jun 2019, 12:59 PM

    ममता की पुलिस का बीजेपी समर्थकों पर कहर

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में तब भगदड़ मच गई, जब पुलिस ने बीजेपी समर्थकों पर लाठी चार्ज कर दिया। बताया जा रहा है कि विवाद की वजह भगवा रंग का अबीर था। जिसे कथित रुप से पुलिस पर उछाला गया था। 

    लेकिन इस मामूली सी बात पर पश्चिम बंगाल पुलिस के बहादुर जवान इतने नाराज हो गए कि निहत्थे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बेरहमी से लाठियां बरसानी शुरु कर दी। 

    दरअसल सोमवार की शाम को पुरुलिया जिले के बलरामपुर थाना इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी की जीत की खुशी में जुलूस निकाला था। फतेहपुर गांव से शुरु हुए इस जुलूस के साथ बंगाल पुलिस के जवान भी चल रहे थे। इस जुलूस में बीजेपी कार्यकर्ता भगवा रंग का अबीर उड़ाते हुए चल रहे थे। 

    बताया जा रहा है कि हवा में उड़ाए गए अबीर का कुछ हिस्सा जुलूस के साथ चल रह पुलिसकर्मियों पर भी गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने दरिंदगी शुरु कर दी। बंगाल पुलिस के जवानों ने अंधाधुंध लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया। 

  • पुरुलिया लाठी चार्ज

    News4, Jun 2019, 12:55 PM

    भगवा अबीर का बहाना बनाकर ममता की पुलिस ने बीजेपी समर्थकों पर कहर बरपाया

    सोमवार की शाम को पुरुलिया जिले के बलरामपुर थाना इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी की जीत की खुशी में जुलूस निकाला था। जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता भगवा रंग का अबीर उड़ाते हुए चल रहे थे। बताया जा रहा है कि हवा में उड़ाए गए अबीर का कुछ हिस्सा जुलूस के साथ चल रह पुलिसकर्मियों पर भी गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने अंधाधुंध लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया।

  • cadre

    News3, Jun 2019, 3:11 PM

    भाजपा की विजय यात्रा के लिए गाड़ी देने पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने लहूलुहान किया

    लोकसभा चुनाव के दौरान पुरुलिया में हिंसा की काफी घटनाएं सामने आईं। यहां भाजपा के एक सक्रिय कार्यकर्ता का शव रहस्यमयी परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला था। 
     

  • Bengal Purulia

    News18, Apr 2019, 11:41 AM

    बंगाल के पुरुलिया में पेड़ पर लटका मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव

    बंगाल के पुरुलिया जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में भाजपा के एक कार्यकर्ता का शव पेड़ पर टंगा मिला है। मारे गए शख्स की पहचान 22 साल के शिशुपाल शाही के तौर पर हुई है। बंगाल चुनावी हिंसा के लिहाज से देश से सबसे संवेदनशील राज्यों में से एक है। यहां पहले भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाएं सामने आती रही हैं। भाजपा कार्यकर्ता की मौत के बाद बंगाल में चल रही चुनाव प्रक्रिया में तनाव बढ़ गया है। टीएमसी ने भाजपा कार्यकर्ता की मौत को आत्महत्या बताया है। वहीं भाजपा का आरोप है कि यह सियासी हत्या है। 

  • undefined

    News13, Apr 2019, 4:54 PM

    बंगाल में राम नवमी की धूम, जगह-जगह निकल रही शोभायात्रा

    बंगाल में हिंदू त्योहारों को लेकर लोगों का रुझान तेज होता जा रहा है। पिछले कुछ समय में इसमें तेजी देखने को मिली।  पिछली बार विवादों में घिरी राम नवमी पर इस बार पूरे बंगाल में उत्सव का माहौल है, जगह-जगह शोभा यात्राएं निकाली जा रही हैं। बंगाल के पुरुलिया में राम नवमी को लेकर व्यापक तैयारियां की गई हैं। माना जा रहा है कि भगवा संगठन इसके जरिये हिंदू एकता को हवा दे रहे हैं। 
     

  • Purulia VHP

    News7, Feb 2019, 2:28 PM

    पुरुलिया में योगी की रैली के बाद से विश्व हिंदू परिषद् नेता लापता

    बंगाल का विवाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने के साथ ही खत्म नहीं हुआ है। यहां हिंदूवादी संगठनों और टीएमसी के बीच की जंग अब तक जारी है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुरुलिया में हुई रैली के बाद से ही विश्व हिंदू परिषद् का एक नेता गायब है। बीजेपी का मानना है कि उसे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अगवा कर लिया है। 

  • Yogi

    News5, Feb 2019, 5:30 PM

    योगी को रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है!

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में रैली कर ही ली। हालांकि पहले की तरह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनकी रैली को इजाजत देने से इनकार कर दिया। लेकिन योगी ने हार नहीं मानी, वह झारखंड में हेलिकॉप्टर उतारकर सड़क के रास्ते पुरुलिया पहुंच गए। वहां उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। 

  • mamatha yogi

    News5, Feb 2019, 3:55 PM

    योगी को रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है!

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में रैली कर ही ली। हालांकि पहले की तरह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनकी रैली को इजाजत देने से इनकार कर दिया। लेकिन योगी ने हार नहीं मानी, वह झारखंड में हेलिकॉप्टर उतारकर सड़क के रास्ते पुरुलिया पहुंच गए। वहां उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

  • mamatha yogi

    News5, Feb 2019, 9:41 AM

    ममता ने फिर नहीं दी योगी के हेलीकॉप्टर को उतरने की मंजूरी, सड़क मार्ग से जाकर पुरुलिया में करेंगे रैली

    सीएम योगी विमान से रांची जाएंगे। दोपहर करीब पौने तीन वह रांची से हेलीकॉप्टर से झारखंड व पश्चिम बंगाल की सीमा पर स्थित बोकारो पहुंचेंगे। यहां से सड़क मार्ग से पुरुलिया जाएंगे। वह 3.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। 
     

  • In Bengal's killing fields TMC-BJP gunfight allegedly kills 1

    Nation28, Aug 2018, 2:54 PM

    गोली और बम से क्यों इतनी “ममता”

    यदि बीजेपी कार्यकर्ता की मौत की यह दावा सच साबित होता है, तो राजनीतिक हिंसा में बंगाल के  बीजेपी के सदस्य की मौत की यह तीसरी घटना होगी। इससे पहले त्रिलोचन महतो और दुलाल कुमार नाम के दो बीजेपी कार्यकर्ता फांसी पर लटके हुए पाए गए थे।  

  • Purulia

    News12, Jul 2018, 2:42 PM

    पश्चिम बंगाल में दो और 'भाजपा' कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या, टीएमसी से जुड़े समूह पर लगे आरोप

    तृणमूल कांग्रेस शासित पश्चिम बंगाल में राजनीतिक खूनखराबे का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार शाम दक्षिणी जिले पुरुलिया में भाजपा के दो 'कार्यकर्ताओं' की हत्या कर दी गई।