पुलि  

(Search results - 1124)
  • car accident

    News16, Feb 2020, 9:56 PM IST

    आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और वैन में भिड़ंत, 7 लोग जिंदा जले

    उन्नाव टोल प्लाजा के पास ही ये टक्कर हुई। जिसमें सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। करीब एक घंटे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद पांच शव बाहर निकाले जा सके। जबकि दो शव वैन में ही फंसे रहे और कार कटर को बुलाकर वैन को काटा गया और उसके बाद दो शवों को बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसको पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई हैं।

  • Delhi Election, Delhi, Gargi College, Arvind Kejriwal, Delhi CM, CM Kejriwal, Gargi College Controversy, दिल्ली चुनाव, विधानसभा चुनाव

    News13, Feb 2020, 6:10 AM IST

    गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामले में 10 छात्र गिरफ्तार, कई पुलिस के रडार पर

    दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पहली बार दस लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस मामले में कई संदिग्धों की पहचान की गई है। दिल्ली पुलिस ने इन दस आरोपियों के खिलाफ हौज खास पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 452, 354, 509, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था।
     

  • vhp

    News10, Feb 2020, 6:41 AM IST

    ममता सरकार में हनुमान चालीस के वितरण पर रोक, वीएचपी ने जताया विरोध

    कोलकाता में पुलिसकर्मियों ने विहिप कार्यकर्ताओं को 44 वें अंतर्राष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले के दर्शकों के बीच 'हनुमान चालीसा' के वितरण को रोक दिया। जिसके बाद वहां पर विवाद की स्थिति रही। पुलिस का कहना है कि मेले में किसी भी भी धार्मिक पुस्तक का वितरण नहीं किया जाएगा। हालांकि विहिप का कहना है कि ये धार्मिक पुस्तक है और इसमें किसी भी तरह की आपत्तिपूर्ण सामग्री नहीं है। 

  • police

    News7, Feb 2020, 7:36 AM IST

    बिहार में फिर फुस्स हुईं पुलिस की बंदूकें, आखिरी विदाई में नहीं हुआ फायर

    बिहार में कानून व्यवस्था बेहतर है। क्योंकि जवानों को कभी बंदूक चलानी नहीं पड़ती है। यहां पर तो सिर्फ अपराधियों के हथियारों की आवाजें आती हैं। लिहाजा पुलिस के पास मौजूद अकसर धोखा दे देती हैं।

  • news

    News6, Feb 2020, 7:38 PM IST

    लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण से रेपो रेट में कोई बदलाव न होने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब दिया। विभाजन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि किसी को प्रधानमंत्री बनना था, इसलिए हिंदुस्तान की जमीन पर लकीर खींच दी गई। आरबीआई ने इस बार भी रेपो रेट में बदलाव नहीं किया। इसे 5.15% पर बरकरार रखा है। आरबीआई ने अगले वित्त वर्ष (2020-21) में जीडीपी ग्रोथ 6% रहने का अनुमान जारी किया है। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक कालीन फैक्ट्री में गुरुवार सुबह 7 लोगों के शव मिले। मृतकों में 5 एक ही परिवार के थे। पुलिस ने इलाके को खाली कराया, इसके बाद एनडीआरएफ भी मौके पर पहुंची।

  • undefined

    News6, Feb 2020, 9:57 AM IST

    रंजीत बच्चन की हत्या में एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया एक आरोपी, लखनऊ लाएगी पुलिस

    जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बच्चन के रिश्तेदारों के कॉल डिटेल की जांच के बाद मुंबई कनेक्शन सामने आया, जिसके बाद बुधवार को एक टीम ने शूटर को दबोच लिया। इन स्रोतों के अनुसार, आरोपी कथित रूप से घटना के बाद मुंबई में छिप गए थे।

  • undefined

    News5, Feb 2020, 7:53 AM IST

    कांग्रेस नेता के अश्लील पोस्ट से परेशान हैं तीन महिला आईएएस, रिपोर्ट दर्ज

    कांग्रेस नेता राजेश टंडन के खिलाफ अलग-अलग थानों में चार महिला आईएएस अफसरों ने शिकायत दर्ज कराई है।  महिला अफसरों ने टंडन की पोस्ट को सोशल मीडिया पर महिलाओं के प्रति शर्मनाक और अशोभनीय बताया है। अजमेर में पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप को चार महिला आईएएस अधिकारियों ने राजेश टंडन को अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक अश्लील वीडियो का हवाला दिया है और इसे अजमेर में महिला अधिकारियों से जोड़ा है।

  • undefined

    News4, Feb 2020, 12:01 PM IST

    सामूहिक विवाह में तोड़फोड़ ने पकड़ा तूल, वीएचपी का आरोप टीएमसी राज में मूकदर्शक बनी रही पुलिस

     विहिप ने रविवार को एक मालदा गांव में गरीब जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया था।  विहिप नेआरोप लगाया है कि झारखंड देशम पार्टी के उपद्रवियों ने पुलिस की उपस्थिति में इस कार्यक्रम को बाधित किया था। विहिप ने पुलिस पर मालदा जिले में सामूहिक विवाह आयोजन पर एक कथित हमले के दौरान निष्क्रियता का आरोप लगाया और उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

  • undefined

    News4, Feb 2020, 10:15 AM IST

    थाने में भूत, अपराधियों को छोड़ पुलिसकर्मी कर रहे हैं हनुमान चालीसा का जाप

    जानकारी के मुताबिक संवेदनशील माने जाने वाले मेरठ के टीपी नगर के थाने में भूत का आतंक है। थाने में पुलिसवाले हनुमान चालीसा का जाप करने में लगे हैं। जबकि क्योंकि एक कैदी का भूत थाने में घूम रहा है और उसका असर ऐसा है कि पुलिसवाले कार्यालत तक को अंदर से बंद कर रहे हैं। ताकि सुरक्षित रह सके।  कहा जा रहा है कि एक युवक को कुछ समय पहले थाने में लाया गया था जहां उसने आत्म हत्या कर ली। 

  • crow

    News3, Feb 2020, 9:53 AM IST

    कौवा बिरयानी नहीं, जनाब बेच रहे थे कौवा चिकन, पहुंच गए जेल

    बॉलीवुड फिल्म 'रन' के 'कौवा बिरयानी'  के शॉट को तो आप शायद नहीं भूले होंगे। लेकिन तमिलनाडू के रामेश्वरम में दो लोगों ने हालांकि कौवा बिरयानी तो नहीं बनाई। लेकिन कौवों को मार कर वह उसे चिकन के नाम पर चिकन की दुकानों पर बेचने लगे। लिहाजा इन दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  • तिहाड़ जेल के बैरक नंबर-तीन में निर्भया के चारों दोषियों को फांसी देने की तैयारी की जा रही है, वहां संसद हमले के दोषी आतंकवादी अफजल गुरु को भी रखा गया था। फांसी कोठी से लगते हुए ही 16 हाई रिस्क सेल हैं। इन्हीं में से एक में अफजल को रखा गया था।

    News2, Feb 2020, 1:52 PM IST

    भारी सुरक्षा वाले अमृतसर जेल से तीन कैदी फरार, तलाशी अभियान जारी

    जानकारी के मुताबिक तीन कैदी ज्यादा खतरनाकर नहीं हैं।  लेकिन जेल की सुरक्षा को तोड़ते हुए वह जेल से फरार हुए हैं। जबकि तीन महीने पहले ही जेल की सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की एक कंपनी को दी गई थी। पुलिस ने कहा कि तीनों कैदी पंजाब की उच्च सुरक्षा जेलों में से एक अमृतसर से भाग निकले हैं।

  • undefined

    Nation31, Jan 2020, 4:45 PM IST

    उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बदले की भावना से बनाया 20 बच्चों को बंधक, फिर हुआ कुछ ऐसा

    फर्रुखाबाद में जमानत पर छूटे हत्या के दोषी ने गुरुवार को 23 बच्चों को 8 घंटे तक घर में बंधक बनाए रखा। दिन में पुलिस और एटीएस बच्चों को छुड़ाने में नाकाम रही। इसके बाद देर रात एनएसजी कमांडो का एक दस्ता फर्रुखाबाद रवाना हुआ। लेकिन रात करीब 1 बजे पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर ऑपरेशन चलाया और बदमाश सुभाष बाथम के घर का दरवाजा तोड़कर बच्चों को सुरक्षित निकाला। इसी दौरान मुठभेड़ में बाथम मारा गया। पुलिस ने जख्मी हालत में उसकी पत्नी रूबी को अस्पताल भेजा, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बदमाश ने गांववालों से बदला लेने के लिए बेटी की बर्थडे पार्टी के बहाने बच्चाें काे बुलाकर अंडरग्राउंड कमरे में बंद कर दिया था।

  • undefined

    News31, Jan 2020, 9:59 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, तीन आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि गोलीबारी के दौरान एक आतंकी मारा गया है जबकि कुछ आतंकी निकटवर्ती वन क्षेत्र में भागने में सफल रहे। इसके बाद इन आतंकियों को जंगल में मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीं एक आतंकी की धड़पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया  जा रहा है। आतंकियों ने पुलिस दल पर गोलियां चलाईं जिसमें एक पुलिस का जवान घायल हो गया है।

  • subhash batham

    News31, Jan 2020, 7:40 AM IST

    फर्रूखाबाद में एनकाउंटर में मारा गया बच्चों को बंधक बनाने वाला आरोपी सुभाष

    फर्रूखाबाद में 20 बच्चों को हथियार के बल पर बंधक बनाने वाला सुषाश बाथम आखिरकार पुलिस की कार्यवाही में मारा गया। सुभाष ने पुलिस पर भी फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में वह मारा गया। सुभाष स्थानीय प्रधान  से नाराज चल रहा था और उसका आरोप है कि सरकार की योजनाओं का लाभ प्रधान ने उसे नहीं दिया।

  • news

    News30, Jan 2020, 7:28 PM IST

    जेएनयू में चली गोली से भारत में कोरोनावायरस के पहले मामले तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    सीएए और एनआरसी के खिलाफ मार्च से पहले गुरुवार को जामिया यूनिवर्सिटी के पास एक युवक ने फायरिंग की। इसमें युनिवर्सिटी के छात्र शादाब फारूक जख्मी हो गए। आरोपी गोपाल ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके का रहने वाला है, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. भारत में कोरोनावायरस का पहला मामला सामने आया है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, वुहान से लौटे केरल के छात्र में इस वायरस की पुष्टि हुई है। उसकी हालत स्थिर है और उसके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है। राहुल बजाज बजाज ऑटो के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन का पद छोड़ेंगे। उनका कार्यकाल 31 मार्च 2020 को खत्म हो रहा है। इसके बाद राहुल बजाज नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर की भूमिका में आ जाएंगे.