पैसे  

(Search results - 100)
  • <p>फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। फ़ूड एक्सपर्ट्स ने छिपकली का सिर अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही कस्टमर को जो ट्रामा झेलना पड़ा है उसके लिए भी कंपनी पर केस दर्ज &nbsp;किया गया है।&nbsp;</p>

    News13, Jul 2020, 7:53 AM

    कोरोना ने बदल दिया है लोगों की खर्च करने का तरीका, जानें अब क्या खरीद रहे हैं

    असल में कोरोना संकटकाल से पहले भारतीय गैरजरूरी वस्तुओं और घूमने फिरने या शॉपिंग पर पैसा खर्च करते थे। लेकिन कोरोना संकट ने लोगों के घूमने फिरने पर पाबंदी लगा दी है। लोग अब घरों से जरूरी काम के लिए बाहर निकल रहे हैं। वहीं आऊटिंग पर जाना लोगों ने बंद कर दिया है।

  • <p>sri krishna</p>

    News10, Jul 2020, 8:28 AM

    पाकिस्तान में हिन्दू मंदिर को लेकर सस्पेंस,बनाने के लिए सरकारी पैसे पर अब भी सस्पेंस

     पाकिस्तान में मुस्लिम कट्टरपंथी मंदिर का विरोध कर रहे हैं। हालांकि मंदिर का निर्माण को रोकने के लिए अदालत में की गई अपील को खारिज कर दिया है। गौरतलब है कि  इस्लामाबाद में हिंदू समुदाय कृष्ण मंदिर निर्माण कराने की तैयारी में है। 
     

  • <p style="text-align: justify;">सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट में लिखा, "देश पर प्राण न्यौछावर करने वाले शहीद मेजर विभूति शंकर जी की पत्नी नितिका ने कोरोना से जंग लड़ रहे जवानों के लिए 1000 सुरक्षा किट (मास्क, चश्मे, ग्लव्स) प्रदान किए हैं जिसके लिए मैं आभार प्रकट करता हूं। आपका यह योगदान बहुमूल्य है।"</p>

    News1, May 2020, 1:34 PM

    दोहरी मार: कोरोना संकट में हरियाणा सरकार ने बढ़ाया बस किराया, डीजल पेट्रोल पर भी की वैट की बढ़ोत्तरी

    हरियाणा सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान आम जनता पर एक और बोझ डाला है। राज्य सरकार ने बस का किराया 15 पैसे प्रति किलोमीटर बढ़ाने और डीजल और पेट्रोल की कीमतों में वैट बढ़ाने का फैसला किया। राज्य फैसले के मुताबिक साधारण, लग्जरी और सुपर लग्जरी बसों में बसों का किराया 85 पैसे प्रति किलोमीटर प्रति यात्री से 1 रुपये प्रति किलोमीटर तक बढ़ा दिया गया है।

  • undefined

    News22, Apr 2020, 7:11 PM

    क्या आप जानते हैं फेसबुक ने रिलायंस जियो में कितने पैसे लगाए?

    फेसबुक मुकेश अंबानी की जियो में 43,574 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। इस निवेश के बाद जियो में फेसबुक की हिस्सेदारी 9.99% हो जाएगी। भारतीय टेक्नाेलॉजी सेक्टर में यह सबसे बड़ा एफडीआई है। दोनों कंपनियों के बीच इस डील के बाद जियो का वैल्यूएशन 4.62 लाख करोड़ रुपए का हो जाएगा। यह मूल्यांकन डॉलर के मुकाबले रुपए को 70 मानकर किया गया है। नियामक की मंजूरी मिलने के बाद फेसबुक, जियो में सबसे बड़ी माइनॉरिटी शेयरहोल्डर बन जाएगी।

  • Tablighi Jamaat Markaz chief

    News16, Apr 2020, 6:00 PM

    साद के बैंक एकाउंट मे विदेशों से आया था मोटा पैसा,जांच में हुआ खुलासा

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मरकज में होने वाले कार्यक्रम से ठीक पहले मौलाना साद के बैंक एकाउंट मे विदेशों से बहुत पैसा था। अब पुलिस इस पैसे की जांच कर रही है। दिलचस्प है कि बैंक एकाउंट में पैसा कार्यक्रम से पहले से ही आया है और पैसा बहुत तादात में आए। इसके बाद साद के चार्टर्ड एकाउंटेंट को बुलाकर पूछताछ की गई। सीए से कई तरह के सवाल किए  गए और पूछा गया कि इतना पैसा कहां से आ रहा है।
  • undefined

    News7, Mar 2020, 7:08 AM

    जानें क्यों सोनिया के करीबी अहमद पटेल पर है इनकम टैक्स की नजर

    इनकम टैक्स विभाग का मानना है कि कांग्रेस के एकाउंट से कई तरह के लेनदेन में अनियमितताएं की गई हैं। असल में पिछले दिनों लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के कई नेताओं के घरों से नगदी बरामद हुई थी। सबसे ज्यादा नगदी मध्य प्रदेश से बरामद की गई थी। जिसे पार्टी का पैसा बताया गया था।

  • On February 14, 2019, a convoy of vehicles carrying security personnel on the Jammu-Srinagar National Highway was attacked by a vehicle-borne suicide bomber at Lethpora in the Pulwama district of Jammu and Kashmir. The attack resulted in the deaths of 40 Central Reserve Police Force personnel and the attacker.

    News3, Feb 2020, 7:12 PM

    पुलवामा के शहीद की पत्नी ने छोड़ा परिवार,दयनीय स्थिति में हैं परिजन

    पिछले साल जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 45 जवान शहीद हो गए थे। जिसमें मनोज कुमार बेहरा भी थे। लेकिन उनके शहीद हो जाने के बाद उनके परिवार में ही पारिवारिक जंग शुरू हो गई है। क्योंकि बेहरा की पत्नी ने सरकार से मिली धनराशि को अपने एकाउंट में ही रखा और अब वह घर छोड़कर चली गई है।

  • happy phd

    News3, Feb 2020, 1:49 PM

    ड्रग्स के पैसे के बंटवारे को लेकर हुई हैप्पी पीएचडी की हत्या

    पिछले हफ्ते ही पीएचडी की हत्या लाहौर में कर दी गई। एजेंसियों का कहना है कि हत्या के पीछे ड्रग, पैसा तीन समूहों के बीच में रंजिश होना है। क्योंकि  खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के रंजीत सिंह नीता, और खालिस्तान कमांडो फोर्स के परमजीत सिंह पंजवार के नेतृत्व और हरमीत सिंह के बीच में रंजीश चल रही थी। जिसके फलस्वरूप हैप्पी की हत्या कर दी गई है।

  • undefined

    News29, Jan 2020, 6:30 AM

    खस्ताहाल है पंजाब सरकार, लेकिन विधायकों के लिए खरीदेगी एसयूवी

    हालांकि पहले पंजाब सरकार ने पैसे की कमी का हवाला देते हुए प्रस्ताव को वित्त विभाग से मंजूरी के लिए भेजा था। हालांकि वित्त विभाग ने अभी तक वाहनों की खरीद के लिए धनराशि जारी नहीं की है। लेकिन वाहनों की खरीद चालू वित्त वर्ष में ही की जाएगी। असल में पंजाब के कई विधायक शिकायत कर रहे थे कि उनके वाहन सही नहीं है और उनके मेंटेनेंस का खर्चा बढ़ रहा है।

  • undefined

    News4, Jan 2020, 8:05 AM

    पीएफआई को मिल रहे पैसे की हो रही है जांच, बढ़ेंगी मुश्किलें

    माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में पीएफआई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि देशभर में हुए विरोध प्रदर्शनों में पीएफआई की भूमिका के सबूत मिले हैं। नागरिकता संसोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हुए थे और हिंसा भी हुई थी। जिसमें कई लोगों की मौत हुई थी। 

  • Kamal Nath government will make replan shivraj singh government happiness scheme

    News2, Jan 2020, 8:26 AM

    कमलनाथ सरकार ने कराया निकाह, खाते में नहीं पहुंचे पैसे तो विदा नहीं हो रही हैं दुल्हनें

    पिछले साल राज्य में कांग्रेस सरकार सत्ता में आई थी और सरकार ने कई योजनाओं का ऐलान किया था। इसमें कन्या विवाह और निकाह योजना भी थी। लेकिन अब कमलनाथ सरकार के पास इस योजना के लाभार्थियों को देने के लिए पैसा नहीं है। जिसके कारण अब ससुराली लाभार्थियों को मायके से विदा नहीं करा रहे हैं। कमलनाथ सरकार ने इस योजना के लिए 153 करोड़ रुपये का बजट रखा था।

  • rail fare decrease pyus goyal

    News1, Jan 2020, 8:21 AM

    नए साल के साथ ही रेलवे ने बढ़ाया किराया, जानें आपकी जेब पर कितना पड़ेगा बोझ

    रेलवे ने रेल यात्रियों को बड़ा झटका दिया है। पहले ही महंगाई की मार झेल रहे यात्रियों के लिए रेलवे ने किराए में इजाफा किया है। ये किराया आज से ही लागू हो गया है। रेलवे ने किराए में अधिकतम 4 पैसे तक की बढ़ोत्तरी की है। रेलवे ने ने स्लीपर क्लास से लेकर एसी क्लास में किराए में इजाफा किया है।

  • undefined

    News14, Dec 2019, 12:25 PM

    निजी संचालकों को दिए जाएंगे 100 ट्रेनों के रूट

    केंद्र सरकार भारतीय रेलवे में 22,500 करोड़ रुपये का अनुमानित निवेश आमंत्रित करने के काफी करीब पहुंच चुकी है। इसके तहत 100 रेलवे रूट पर लगभग 150 पैसेंजर रेलगाड़ियों को निजी क्षेत्र के खिलाड़ियों को देने की ठोस योजना बन रही है।

  • cyber

    News10, Dec 2019, 1:18 PM

    जूस जैकिंग बना सकता है आपको कंगाल, एसबीआई ने दी चेतावनी चार्जिंग स्टेशन पर चार्ज न करें स्मार्टफोन

    एसबीआई ने लोगों को ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है कि वह सार्वजनिक स्थानों पर उपलब्ध चार्जिंग स्टेशंस पर अपना स्मार्टफोन चार्ज न करें। खासतौर से एयरपोर्ट, ट्रेन या होटल में फोन को चार्च करने में सावधानी बरतें।  क्योंकि आपकी ये गलती आपका बैंक एकाउंट खाली कर सकता है। क्योंकि इसके जरिए आपका डेटा हैकर्स तक पहुंच सकता है और आपके एकाउंट का पैसा दूसरे एकाउंट में ट्रांसफर हो सकता है।

  • MN 100 secs - HINDI

    News27, Nov 2019, 7:02 PM

    सरकार कर्मचारियों की रिटायरमेंट की उम्र न घटाने से एयर इंडिया के निजीकरण की खबरों तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    केंद्र सरकार ने बुधवार को बताया कि सरकारी कर्मचारियों की रिटायरमेंट की उम्र 60 से 58 साल नहीं की जाएगी