प्रकाश सिंह बादल  

(Search results - 4)
  • bhupinder singh hooda

    News27, Oct 2019, 4:10 PM IST

    शपथ ग्रहण समारोह में हुड्डा हुए नाराज और क्यों चौटाला पर निकाली भड़ास

    राज्य में आज भाजपा और जेजेपी की  सरकार बन गई है। शपथग्रहण समारोह में भाजपा के मनोहर लाल खट्टर ने दूसरी बार राज्य में मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली जबकि दुष्यंत चौटाला ने उपमुख्यमंत्री की शपथ ली। इस शपथग्रहण समारोह में भाजपा के कई केन्द्रीय नेता मौजूद थे। वहीं पंजाब के पूर्वी सीएम प्रकाश सिंह बादल ने भी हिस्सा लिया। चौटाला ने बादल के पैर छूएं और आर्शीवाद लिया। 

  • Modi as NDA Leader 2019

    News25, May 2019, 6:48 PM IST

    जीत के बाद क्या कर रहे हैं नरेन्द्र मोदी, जानिए यहां

    इस बार का लोकसभा चुनाव पूरी तरह पीएम मोदी के आस पास ही घूमता रहा। उनकी रैली, रोड शो हों या फिर विरोधी नेताओं का उन पर हमला। हर बार चर्चा के केन्द्र में पीएम मोदी ही रहे। लेकिन चुनाव परिणाम आने के बाद पीएम मोदी सहित बीजेपी नेता नई सरकार की तैयारियों में इतने मशगूल हो गए कि उनके बारे में खबरें आनी बंद हो गईं। आईए आपको बताते हैं कि सत्ता पक्ष के हलकों में किस तरह की गतिविधियां चल रही हैं। 

  • Capt. Amrendra singh

    News22, Dec 2018, 1:50 PM IST

    कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बादल परिवार को बताया ‘खरगोश’

    पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह का भी नाम शामिल हो गया है। कैप्टन ने राज्य के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल और उनके बेटे सुखबीर सिंह बादल को खरगोश कहा। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बादल परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि बादल परिवार डरे खरगोश की तरह इधर उधर भाग रहा है।

  • MP BJP Leader tried to immolate self

    News9, Nov 2018, 3:22 PM IST

    वरिष्ठ बीजेपी नेता ने की आत्मदाह की कोशिश (वीडियो)

    टिकट बंटवारे के बाद मध्य प्रदेश में कई स्तरों पर असंतोष की खबर आ रही है। ताजा समाचार जबलपुर का है। जहां हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू को टिकिट मिलने से पार्टी के वरिष्ठ नेताओ मे आक्रोश है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता अवतार सिंह मामा टिकट वितरण को लेकर सड़क पर उतर आए। अवतार सिंह कार्यकर्ताओं के साथ आत्मदाह करने बीजेपी कार्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए। अवतार का कहना था कि पार्टी ने फिर एक बार अकाली दल के चेहरे को टिकट दे दिया है, जो उन जैसे सैकड़ो नेताओं के साथ विश्वासघात है। लंबे समय से पार्टी की सेवा करने के बावजूद एक बार फिर बब्बू को टिकिट देना गलत है ।
     जबलपुर पश्चिम विधानसभा सीट की टिकट अकाली प्रमुख प्रकाश सिंह बादल के दबाव मे एक बार फिर बब्बू को दे दी गई है। जिससे अवतार सिंह नाराज हैं। प्रदर्शन के दौरान अवतार सिंह मामा बेहोश हो गए जिन्हे कार द्वारा अस्पताल भिजवाया गया।