बेंगलुरु  

(Search results - 41)
  • undefined

    News2, May 2020, 3:22 PM

    कोरोना से जंग में बेंगलुरु की इस दुकान ने पेश की मिसाल; सबको लेना चाहिए सबक

     

    कोरोना से जंग में बेंगलुरु के इस दुकान ने पेश की मिसाल। दुकान में आने वाले हर ग्राहक का करते है टेस्ट।

  • undefined

    News6, Apr 2020, 3:07 PM

    कर्नाटक में सिद्धारमैया ने कहा कि सीएम किसानों और मजदूर वर्ग को सरकार दें विशेष पैकेज

    कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने सोमवार को मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा से टेलीफोन पर बातचीत की और राज्य सरकार को कोरोना संकट में सहयोग देने की बात कही। सिद्धारमैया ने कहा कि राज्य सरकार को किसानों, खेतिहर मजदूरों और विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों को विशेष पैकेज देना चाहिए।

  • Virat kohli bs yadiyurappa

    News1, Apr 2020, 12:22 PM

    येदियुरप्पा राहत कोष में देंगे एक साल का वेतन

    बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि अपना एक साल का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करेंगे। उन्होंने मंत्रियों, विधायकों, संसद सदस्यों, अधिकारियों और नागरिकों से अपील की है कि वे कोरोनोवायरस के प्रकोप से लड़ने में राज्य की मदद करने के लिए आगे आएं और जो भी संभव हो सके अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि यह बहुत कठिन समय है और यह महत्वपूर्ण है कि हम इस महामारी से लड़ें। 

  • গোয়ায় বিধায়ক সংখ্যায় এগিয়ে থাকা সত্ত্বেও  ক্ষমতা দখল করতে পারেনি কংগ্রেস। রাতারাতি মনোহর পরিক্করকে কেন্দ্রীয় মন্ত্রী থেকে করে গোয়ার মুখ্যমন্ত্রী বানিয়ে সরকার গঠন করে বিজেপি।

    News14, Mar 2020, 10:41 PM

    अमित शाह के दरबार पहुंचे कमलनाथ, सरकार बचाने को लगाई गुहार

     मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अमित शाह को पत्र लिखकर मध्य प्रदेश के हालिया सियासी घटनाक्रम के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा है कि भाजपा ने कांग्रेस के 22 विधायकों को बेंगलुरु में बंधक बनाया और इन विधायकों को कर्नाटक पुलिस का संरक्षण मिला हुआ है और भाजपा नेताओं ने इन विधायकों की ठहरने की व्यवस्था की है। 

  • undefined

    News20, Feb 2020, 10:17 PM

    औवेसी की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

     एक रैली में पाकिस्तान  जिंदाबाद के नारे लगे। इस रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल थे। इस रैली में एक महिला ने मंच  से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों से इसमें उसका समर्थन करने को कहा। ये रैली सीएए, एनआरसी और एनआरपी के विरोध में आयोजित की गई थी।

  • woman

    News7, Feb 2020, 1:46 PM

    दहशत: बेंगलूरु में महिला के फ्लैट में जबरदस्ती घुसने की कोशिश, फेंके कंडोम

    बेंगलुरु की रहने वाली महिला की जिंदगी एक बुरे सपने में बदल गई जब उसके फ्लैट में एक आदमी जबरदस्ती घुसने की कोशिश कर रहा था। हालांकि इसके बाद वह घुसने में विफल रहा तो उसने उसमे महिला के फ्लैट में  खिड़की  से कंडोम के पैकेट फेंक दिए।
     

  • undefined

    Nation31, Jan 2020, 9:37 AM

    दुनिया में सबसे अधिक खराब है बेंगलुरु ट्रैफिक की स्थिति

    बेंगलुरु दुनिया का सबसे ज्यादा ट्रैफिक वाला शहर है। नीदरलैंड के टॉमटॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत के इस स्टार्टअप हब ने इस मामले में 57 देशों के 415 अन्य शहरों को पीछे छोड़ दिया है। टॉमटॉम दुनिया भर में नेविगेशन, ट्रैफिक और मैप उत्पादों के डाटा उपलब्ध कराती है। 2019 में एक कम्यूटर ने व्यस्त समय के दौरान ड्राइविंग करते समय 243 घंटे ज्यादा ट्रैफ़िक में बिताए। रिपोर्ट में कहा गया है कि जितना समय लोगों ने सड़कों पर ट्रैफिक में बिताया, उतने समय के दौरान ये लोग 244 पेड़ लगा सकते थे और गेम ऑफ थ्रोन्स के 215 एपिसोड या 139 फुटबॉल मैच देख सकते थे।

  • undefined

    Nation30, Jan 2020, 5:42 PM

    बेंगलुरु का ट्रैफिक है दुनिया में सबसे ज्यादा खराब

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे कि कैसे ट्रैफिक के मामले में बेंगलुरु की स्थिति पूरी दुनिया में सबसे खराब है. भारत समेत दुनिया भर के शहरों में ट्रैफिक एक बड़ी समस्या बनता जा रहा है और पिछले एक दशक में गाड़ियों की लगातार बढ़ती संख्या ने इसका और बुरा हाल कर दिया है। ट्रैफिक के मामले में भारत के बड़े शहर दुनिया के बड़े शहरों को भी पीछे छोड़ते नजर आ रहे हैं।

  • undefined

    News13, Dec 2019, 12:01 PM

    ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को रोकने के लिए बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस की अजब शुरुआत

    बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने यातायात के नियमों के उल्लंघन को कम करने के लिए शहर के कुछ महत्वपूर्ण स्थलों पर पुलिस की वर्दी पहने हुए लाइफ साइज के पुतले खड़े किए हैं। ये पुतले रिफ्लेक्टर जैकेट, सफेद शर्ट, खाकी पैंट, सफेद टोपी और काले जूते पहने यातायात के नियमों के उल्लंघन को रोकने का काम करेंगे। बेंगलुरु सिटी के संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) डॉक्टर बी.आर. रविकांथ गौड़ा ने कहा कि वे इन पुतलों में कैमरे लगाने की भी योजना बना रहे हैं, ताकि यातायात नियमों के उल्लंघन को रिकॉर्ड किया जा सके।

  • undefined

    News16, Sep 2019, 4:22 PM

    भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर की बेंगलुरु की जनता से अपील- अव्यवस्था पैदा करने वाले प्रतिष्ठानों के खिलाफ आवाज उठाएं

    भाजपा के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने बेंगलुरु के निवासियों से अपील की है कि वे पब, मसाज पार्लर जैसे उन संस्थानों के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराएं, जिनकी वजह से सामाजिक अव्यवस्था उत्पन्न हो रही है। 
     

  • samsung

    Tech21, Aug 2019, 6:13 PM

    सैमसंग ने लांच किया नया फोन, जानिए क्या नया है इसमें

    सैमसंग ने अपना नया फोन लांच किया है। बेंगलुरु में लांचिंग से पहले इसे न्यूयॉर्क में डिस्प्ले किया गया था। अगर आप नया फोन खरीदने जा रही हैं तो पहले जरुर देख लीजिए कि इस बार सैमसंग क्या खास लेकर आया है अपने ग्राहकों के लिए।

  • undefined

    News19, Jul 2019, 3:56 PM

    मजहब की आड़ में मुस्लिम निवेशकों के हजारों करोड़ लेकर भागने वाला गिरफ्तार, मंसूर खान की पूरी कहानी 5 दिलचस्प बिंदुओं में

    आईएमए नाम की कंपनी बनाकर पोंजी स्कीम चलाने वाले मंसूर खान को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शुक्रवार रात 2 बजे दुबई से दिल्ली पहुंचा था। उसपर कर्नाटक में हजारों लोगों के पैसे ठगने का आरोप है। 
     

  • After the Supreme Court's decision, Karnataka's political battle took place from Bengaluru to Mumbai

    News17, Jul 2019, 2:41 PM

    सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बेंगलुरु से लेकर मुंबई तक तेज हुआ कर्नाटक का सियासी संग्राम

    राज्य में कुमारस्वामी सरकार के पास सरकार बचाने के लिए बस अब ही रास्ता है कि वह किसी भी तरह बागी विधायकों को मनाकर अपने समर्थन में ले आए। अगर बागी विधायक अपने रूख पर कायम रहते हैं तो कुमारस्वामी सरकार का कल जाना तय है। क्योंकि 18 जुलाई को सरकार को सदन में विश्वास मत सिद्ध करना है।

  • One congress rebel MLA ST somashekar return in Bangalore, said he has resigned from assembly not from congress

    News11, Jul 2019, 7:30 AM

    कांग्रेस का एक बागी विधायक लौटा बेंगलुरु, कहा इस्तीफा दिया है पार्टी नहीं छोड़ी

    फिलहाल कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर खतरा गहराया हुआ है। कल ही दो विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया था। मुख्यमंत्री कुमारस्वामी सरकार बचाने को हर तरह के जतन कर रहे हैं। लेकिन बागी विधायकों को मनाने में अभी तक विफल रहे हैं। राज्य में अभी तक 16 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। इसके साथ ही दो निर्दलीय विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है।

  • undefined

    News7, Jun 2019, 5:53 PM

    योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति का अनावरण किया

    दक्षिण भारत में भगवान राम के कोदंड स्वरूप की ही पूजा की जाती है। इस मूर्ति को बनाने के लिए एम मूर्ति को राष्ट्रपति पुरस्कार मिल चुका है। ये मूर्ति बेंगलुरु के कावेरी म्यूजियम में रखी थी, जहां से इसे 35 लाख रुपये में खरीदा गया है।