बेंगलुरु  

(Search results - 32)
  • News16, Sep 2019, 4:22 PM IST

    भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर की बेंगलुरु की जनता से अपील- अव्यवस्था पैदा करने वाले प्रतिष्ठानों के खिलाफ आवाज उठाएं

    भाजपा के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने बेंगलुरु के निवासियों से अपील की है कि वे पब, मसाज पार्लर जैसे उन संस्थानों के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराएं, जिनकी वजह से सामाजिक अव्यवस्था उत्पन्न हो रही है। 
     

  • samsung

    Tech21, Aug 2019, 6:13 PM IST

    सैमसंग ने लांच किया नया फोन, जानिए क्या नया है इसमें

    सैमसंग ने अपना नया फोन लांच किया है। बेंगलुरु में लांचिंग से पहले इसे न्यूयॉर्क में डिस्प्ले किया गया था। अगर आप नया फोन खरीदने जा रही हैं तो पहले जरुर देख लीजिए कि इस बार सैमसंग क्या खास लेकर आया है अपने ग्राहकों के लिए।

  • News19, Jul 2019, 3:56 PM IST

    मजहब की आड़ में मुस्लिम निवेशकों के हजारों करोड़ लेकर भागने वाला गिरफ्तार, मंसूर खान की पूरी कहानी 5 दिलचस्प बिंदुओं में

    आईएमए नाम की कंपनी बनाकर पोंजी स्कीम चलाने वाले मंसूर खान को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शुक्रवार रात 2 बजे दुबई से दिल्ली पहुंचा था। उसपर कर्नाटक में हजारों लोगों के पैसे ठगने का आरोप है। 
     

  • After the Supreme Court's decision, Karnataka's political battle took place from Bengaluru to Mumbai

    News17, Jul 2019, 2:41 PM IST

    सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बेंगलुरु से लेकर मुंबई तक तेज हुआ कर्नाटक का सियासी संग्राम

    राज्य में कुमारस्वामी सरकार के पास सरकार बचाने के लिए बस अब ही रास्ता है कि वह किसी भी तरह बागी विधायकों को मनाकर अपने समर्थन में ले आए। अगर बागी विधायक अपने रूख पर कायम रहते हैं तो कुमारस्वामी सरकार का कल जाना तय है। क्योंकि 18 जुलाई को सरकार को सदन में विश्वास मत सिद्ध करना है।

  • One congress rebel MLA ST somashekar return in Bangalore, said he has resigned from assembly not from congress

    News11, Jul 2019, 7:30 AM IST

    कांग्रेस का एक बागी विधायक लौटा बेंगलुरु, कहा इस्तीफा दिया है पार्टी नहीं छोड़ी

    फिलहाल कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर खतरा गहराया हुआ है। कल ही दो विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया था। मुख्यमंत्री कुमारस्वामी सरकार बचाने को हर तरह के जतन कर रहे हैं। लेकिन बागी विधायकों को मनाने में अभी तक विफल रहे हैं। राज्य में अभी तक 16 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। इसके साथ ही दो निर्दलीय विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है।

  • News7, Jun 2019, 5:53 PM IST

    योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति का अनावरण किया

    दक्षिण भारत में भगवान राम के कोदंड स्वरूप की ही पूजा की जाती है। इस मूर्ति को बनाने के लिए एम मूर्ति को राष्ट्रपति पुरस्कार मिल चुका है। ये मूर्ति बेंगलुरु के कावेरी म्यूजियम में रखी थी, जहां से इसे 35 लाख रुपये में खरीदा गया है।

  • News26, May 2019, 3:02 PM IST

    कर्नाटक में 'सत्ता के नाटक' में नया ट्विस्ट, भाजपा नेता से मिले कांग्रेस के दो विधायक

    कर्नाटक में कांग्रेस के दो विधायकों रमेश जरकिहोली और डॉक्टर सुधाकर ने एसएम कृष्णा से बेंगलुरु में मुलाकात की। कृष्णा कांग्रेस के बड़े नेता थे लेकिन वह कुछ समय पहले भाजपा में शामिल हो गए थे। 
     

  • Make in India Modi and Lockheed

    News14, May 2019, 1:13 PM IST

    भारत को एफ-21 विमान बेचने के लिए बेचैन हो रहा है अमेरिका, लेकिन यह सौदा नहीं आसान

    लड़ाकू विमान बनाने वाली दिग्गज अमेरिकी कंपनी लॉकहीड मार्टिन भारत को एफ-21 विमान बेचने के लिए इतनी आतुर है कि उसने कहा है कि अगर भारतीय वायुसेना उसके बनाए विमान खरीदती है तो वह किसी और देश को इसे नहीं बेचेगी।लेकिन ऐसा नहीं लगता कि भारतीय वायुसेना को यह विमान बेचने की कंपनी की यह मंशा इतनी आसानी से पूरी हो जाएगी।

  • Modi_rahul

    News13, May 2019, 2:40 PM IST

    क्या आखिरी चरण से पहले ही टूट चुका है विपक्ष का मनोबल: देखिए पांच अहम संकेत

    लोकसभा चुनाव के सात चरणों में से छह चरण संपन्न हो चुके हैं। अब मात्र 19 मई को होने वाला आखिरी चरण का मतदान बाकी है। 23 मई को मतदान के परिणाम आने से पहले ही कुछ ऐसे संकेत मिलने लगे हैं, जिससे पता चल रहा है कि विपक्ष का मनोबल टूट चुका है। आईए देखते हैं क्या हैं यह अहम संकेत:-

  • News30, Apr 2019, 7:40 PM IST

    त्रिपुरा-असम सीमा के पास हमसफर एक्सप्रेस पटरी से उतरी

    अगरतला से बेंगलुरु जाने वाली 12504 अगरतला-बेंगलुरु हमसफर एक्सप्रेस त्रिपुरा सीमा के पास असम में पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के लुमडिंग डिविजन के अंतर्गत आने वाले चुराईबारी और कलकालीघाट स्टेशनों के बीच मंगलवार सुबह पटरी से उतर गई। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के प्रमुख जनसंपर्क अधिकारी प्रणव ज्योति शर्मा के मुताबिक, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। सीपीआरओ ने बताया कि यह घटना करीमगंज स्टेशन से करीब 26 किलोमीटर दूर सुबह के 7.52 बजे हुई। शर्मा ने कहा कि एक अन्य इंजन के जरिये ट्रेन को असम-त्रिपुरा सीमा के पास चुराईबारी स्टेशन वापस लाया गया। इस दौरान यात्रियों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की गई।

  • Shashi Tharoor

    News27, Apr 2019, 5:01 PM IST

    पीएम मोदी पर बिच्छू का कमेंट पड़ा महंगा, 7 जून को शशी थरूर की पेशी

    बता दें कि दिल्ली भाजपा नेता राजीव बब्बर ने कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जिस पर संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने सुनवाई की थी। बब्बर ने अपनी याचिका में कहा है कि शशि थरूर के इस बयान से भाजपा कार्यकर्ताओं आरएसएस कार्यकर्ताओं और प्रधानमंत्री मोदी समर्थको को धक्का लगा है। 

  • PM Modi Rally south Bengaluru

    News14, Apr 2019, 5:39 PM IST

    हर तरफ से प्रधानमंत्री के रैली स्थल पर उमड़े लोग

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दक्षिण बेंगलुरु में 13 अप्रैल यानी शनिवार को रैली की। खास बात यह रही कि वह सीधा रैली स्थल तक नहीं पहुंचे बल्कि गाड़ी से पूरे रास्ते रोड करते हुए सभा स्थल तक पहुंचे। इस दौरान वहां भारी भीड़ जमा दिखी। 
    यह वीडियो रैली स्थल का है। इसे किसी कार्यकर्ता ने अपने फोन से बनाया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि कैसे प्रधानमंत्री की रैली में दूर दूर से भीड़ उमड़ती आ रही है। 

  • Long queues for PM Modi in Bengaluru

    News14, Apr 2019, 5:26 PM IST

    पीएम मोदी को देखने के लिए घंटो कतारबद्ध खड़े रहे लोग

    पीएम मोदी की बैंगलुरु रैली का यह वीडियो किसी बिल्डिंग के उपर से लिया गया है। इसमें दिख रहा है कि कैसे पीएम का काफिला लंबे रास्ते से बहुत धीमी गति से चलता हुआ आगे बढ़ रहा है। हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से यह कई बार इस तरह के रोड शो बेहद संवेदनशील माने जाते हैं। बेंगलुरु के लोग  घंटों तक प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए सड़क पर घंटों तक लाइन लगाकर खड़े रहे। 

  • PM

    News14, Apr 2019, 5:17 PM IST

    खुलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे पीएम मोदी

    दक्षिण बेंगलुरु में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस अंदाज में रोड शो करते हुए भाषण स्थल तक पहुंचे। वह गाड़ी में से आधा निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। यह सिलसिला घंटों तक चलता रहा। इस छोटे वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे पीएम मोदी बेंगलुरु की तंग सड़कों पर बिना सुरक्षा की परवाह किए गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। 

  • pm modi

    News14, Apr 2019, 4:54 PM IST

    दक्षिण भारत में भी जबरदस्त तरीके से चल रहा है ‘मोदी कार्ड’

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दक्षिण बेंगलुरु में 13 अप्रैल यानी शनिवार को रैली की। खास बात यह रही कि वह सीधा रैली स्थल तक नहीं पहुंचे बल्कि कई किलोमीटर तक गाड़ी से पूरे रास्ते रोड करते हुए सभा स्थल तक पहुंचे। इस दौरान वहां भारी भीड़ जमा दिखी।