भर्ती  

(Search results - 139)
  • <p>अहमदाबाद के एलडी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने दिसंबर 1973 में मेस का बढ़ा हुआ बिल देने से मना कर दिया, जो आंदोलन का रूप ले ली।&nbsp;पूरे देश में छात्र आंदोलन शुरू हो गए। बिहार के सीतामढ़ी में छात्रों के आंदोलन को धार देने का काम गोयनका कॉलेज में गणित पढ़ाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह कर रहे थे, जो संयुक्त सोशलिस्ट पार्टी के जिला सचिव भी थे। (फाइल फोटो)</p>

    News2, Sep 2020, 11:03 AM

    बिहार में चुनाव, लेकिन रांची में 'केली बंगला' बना लालू का वॉर रूम

    पिछले दिनों ही उनके बड़े तेज प्रताप यादव ने बगैर किसी के इजाजत के लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। इसके बाद तेज प्रताप यादव पर रांची में मुकदमा दर्ज कर किया गया। 

  • <p>pranab mukharjee</p>

    News1, Sep 2020, 11:05 AM

    अलविदा प्रणब दा: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि

    प्रणब दा 2012 से 2017 तक देश के 13वें राष्ट्रपति थे। प्रणब दा का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा और इसके पहले उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। उनके निधन के बाद सात दिन के राजकीय शोक का ऐलान किया गया है।

  • undefined

    News2, Aug 2020, 12:14 PM

    यूपी की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना से मौत, अब तक पांच मंत्री कोरोना पॉजिटिव

    राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। उन्हें दो दिन से बुखार आ रहा था और वह लखनऊ के सीजीपीजीआई में भर्ती थी। वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया था।

  • <p>सरोज से शादी के वक्त सोहनलाल ने अपनी पहली शादी की बात नहीं बताई थी। 1963 में सरोज खान के बेटे राजू खान का जन्म हुआ तब उन्हें सोहनलाल की शादीशुदा जिंदगी के बारे में बता चला। 1965 में सरोज ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया लेकिन 8 महीने बाद ही मौत हो गई।</p>

    News3, Jul 2020, 9:20 AM

    अलविदा सरोज: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान निधन

    जानकारी के मुताबिक पिछले महीने उनके परिजनों ने उन्हें गुरु नानक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि उस वक्त उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया और उसकी टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन देर रात उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और इसके बाद उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। 

  • undefined

    News10, Jun 2020, 6:39 PM

    नीतीश कुमार ने चुनाव से पहले खेला बड़ा दांव, विरोधियों को लगा बड़ा झटका

    बिहार में इसी साल आखिर में विधानसभा चुनाव के चुनाव होने की संभावना है। हालांकि कोरोना के कहर के देखते हुए इसके आगे बढ़ने की संभावना नहीं है। लिहाजा चुनाव साल होने के कारण राज्य बड़े फैसले कर रही है। ताकि जनता को लुभाया जा सके। नीतीश कुमार आचार संहिता लगने से पहले बड़े फैसले कर जनता को लुभाने के लिए चुनावी दांव चल रहे हैं। ताकि विरोधियों को परास्त किया जा सके।

  • <p>dawood&nbsp;</p>

    News5, Jun 2020, 3:36 PM

    पढ़िए पूरी खबर, देश का दुश्मन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद कोरोना पॉजिटिव!

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इब्राहिम दाऊद का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वहीं उसकी पत्नी महजबीन भी कोरोना संक्रमित है और उसे इलाज के लिए कराची के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट में ये  भी कहा गया है कि दाऊद के सुरक्षा कर्मी और  स्टॉफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

  • <p>satpal maharaj</p>

    News2, Jun 2020, 2:40 PM

    काम न आयी सत्ता की हनक, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के करीबी फिर अस्पताल में भर्ती

    उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी अमृता रावत और उनके परिवार के सदस्यों सहित 21 अन्य लोगों में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इसके बाद सतपाल महाराज और उनकी पत्नी समेत सभी लोगों को ऋृषिकेश के एम्स में भर्ती कर दिया गया था। 

  • undefined

    News7, May 2020, 3:47 PM

    विशाखापट्टनम गैस त्रासदी: अभी तक 11 लोगों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती

    रात के करीब तीन बज रहे थे। विशाखापट्टनम के नायडू थोटा इलाके में लोग गहरी नींद के आगोश में थे। अचानक कुछ लोगों का दम घुटने लगता है। सांस लेने में बड़ी तकलीफ होती है। ऐसा लगता है अब जान निकल जाएगी। पहले तो लगा कि कहीं कोरोना वायरस हवा में तो नहीं फैल गया। लोग दहशत में आ गए। जो छतों पर थे, वो घरों में घुस गए।

  • undefined

    Nation30, Apr 2020, 2:09 PM

    इरफान के बाद ऋषि कपूर भी छोड़ गए दुनिया का साथ

    मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (67) को गुरुवार सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। अमिताभ बच्चन ने उनके निधन की पुष्टि ट्वीट करके की है। ऋषि लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार के कारण बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर ले जाया लेकिन तीन बजे उन्होंने रिस्पांड करना बंद कर दिया था और उन्हें 5:20 पर मृत घोषित कर दिया गया।

  • undefined

    News30, Apr 2020, 12:00 PM

    शोक में डूबा बॉलीवुड: दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, दो दिन के अंतराल में फिल्म इंड्रस्टी ने खोए दो सितारे

    बुधवार को बॉलीवुड एक्टर इरफान के निधन की ख़बर से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन ने दोहरा दुख दिया। ऋषि कपूर पिछले दो साल से ल्यूमिया की बीमारी से जंग लड़ रहे थे और बुधवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल भर्ती कराया गया था। इसके बाद आज सुबह  उन्होंने अस्पताल में 8: 45 बजे अंतिम सांस ली।

  • undefined

    Nation29, Apr 2020, 9:41 PM

    बॉलीवुड ही नहीं, समाज में एक अकेलापन छोड़ गए इरफान

    मौजूदा दौर के बेहतरीन अदाकार इरफान खान अब नहीं रहे। पिछले हफ्ते वे मुंबई के अपने घर के बाथरूम में गिर गए थे। फौरन करीब के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराए गए। बुधवार सुबह बाद खबर आई कि अब वहां से भी चले गए हैं। कभी भी लौटकर नहीं आने के लिए। इंतकाल हो गया है उनका। उम्र महज 53 साल ही थी।

  • घटना की जानकारी  लगते ही मौके पर पुलिस पहंच गई। जहां मृतकों की पहचान अजमेर के ब्यावर की 3 साल की बच्ची दक्षिता, उसकी मां प्रियंका, अहमदाबाद की रहने वाली 7 साल की आलिया और 12 साल के अभय प्रताप के रूप में कई गई।

    News29, Apr 2020, 2:03 PM

    छात्रों को ले जा रही बस का अयोध्या में एक्सीडेंट, 25 छात्र घायल

    जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार के आदेश के बाद कोरोना लॉकडाउन में बस प्रयागराज से कुशीनगर छात्रों को लेकर जा रही थी। बस आज तड़के रामनगरी अयोध्या में दुर्घटना हो गई। बस में मौजूद पच्चीस छात्र, बस चालक और एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया। इसके बाद तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें मामूली रूप से घायल छात्रों को अस्पताल से  डिस्चार्ज कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल छात्रों का इलाज चल रहा है।

  • undefined

    News13, Apr 2020, 3:16 PM

    युवाओं को कोरोना की आड़ में भड़का सकते हैं आतंकी संगठन

    एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन कोरोना संकट का फायदा उठा सकते हैं। बेल्जियम के थिंक टैंक के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और अन्य आतंकी समूह पाकिस्तान और अफगानिस्तान में जिहादियों की नई भर्ती करेंगे। महामारी के कारण आए आर्थिक संकट में आतंकी गुट लोगों को बरगलाएंगे। उन्हें पैसों का लालच देकर भर्ती किया जाएगा।
  • The health department said that all those who travelled in those buses should report immediately.

    News1, Apr 2020, 5:55 PM

    संक्रमित का फोन छूने से नर्स को हुआ कोरोना

    जानकारी के मुताबिक पंचकूला के सरकार अस्पताल में 32 वर्षीय नर्स की डूयटी आइसोलेशन वार्ड में थी और जहां वह  कोरोना संक्रमित का इलाज  कर रही थी। लेकिन इसी दौरान उसने कोरोना संक्रमित महीज का मोबाइल फोन छू लिया। जिसके बाद वह संक्रमित हो गई।

  • undefined

    News26, Mar 2020, 6:30 PM

    दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना के रोगियों का इलाज करने वाले डॉक्टरों का होगा टेस्ट

    दिल्ली सरकार के इस फैसले के तहत राष्ट्रीय राजधानी में सभी स्वास्थ्य कर्मचारी का टेस्ट किया जाएगा।  दिल्ली में जो भी स्वास्थ्य कर्मचारी या डाक्टर कोरोना वायरस की सेवाओं से जुड़ा हुआ है। इसका टेस्ट दिल्ली सरकार कराएगी।