भवन  

(Search results - 52)
  • తెలుగుదేశం, జనసేన పార్టీ, వైసీపీతోపాటు కాంగ్రెస్ పార్టీకి చెందిన నేతలు సైతం బీజేపీలో చేరాలని నిర్ణయించుకున్నారు. కాంగ్రెస్ పార్టీ నేత బొబ్బిలి శ్రీనివాసరావు బీజేపీలో చేరేందుకు రంగం సిద్ధం చేసుకున్నారు. ఇప్పటికే ఢిల్లీ చేరుకున్నారు బొబ్బిలి శ్రీనివాసరావు.

    News5, Dec 2019, 10:34 AM IST

    जानें क्यों कांग्रेस ने टाल दिया है नए भवन के उद्घाटन का कार्यक्रम

    कांग्रेस का मुख्यालय दीनदयाल मार्ग पर बन रहा है। हालांकि कांग्रेस न इसका दरवाजा बहादुर शाह जफर मार्ग की तरफ खोला है। लेकिन ये भाजपा के मुख्यालय के करीब है। जानकारी के मुताबिक इस मुख्यालय का उद्घाटन 28 दिसंबर को होना था। लेकिन अब कांग्रेस ने इसकी तारीख टाल दी है। नई तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। माना जा रहा कि अगले साल इसका उद्घाटन किया जाएगा। इस बहुमंजिला इमारत को भविष्य की जरूरतों को देखते हुए बनाया गया है।

  • MN 100 secs August 13 - HINDI

    News13, Aug 2019, 7:30 PM IST

    कश्मीर पर पाकिस्तान का अंतरराष्ट्रीय साथ न मिलने से भारतीय टीम के नए कोच की नियुक्ति तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के मौजूदा अध्यक्ष देश पोलैंड ने कश्मीर मसले के द्विपक्षीय हल का सुझाव दिया है

  • So for this reason Tejaswi yadav kept away from foundation day, party announced CM face in assembly election

    News13, Aug 2019, 11:28 AM IST

    स्वतंत्रता दिवस के अगले दिन ‘कोपभवन’ से बाहर निकलेंगे तेजस्वी और अहम बैठक में होंगे शामिल!

    लोकसभा चुनाव में तेजस्वी यादव की अगुवाई में जो दुर्गति हुई है। पार्टी राज्य में एक भी लोकसभा की सीट नहीं जीत पायी है। यहां तक कि तेजस्वी की बहन मीसा भारती भी पाटलीपुत्र से लोकसभा का चुनाव हार गई थी। हार के बाद से तेजस्वी ने पार्टी की बैठकों से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। वह सोशल मीडिया में कुछ-कुछ समय बाद सक्रिय दिखाई देते हैं। लेकिन पार्टी की बैठकों से नदारद रहते हैं।

  • undefined

    News4, Jun 2019, 6:26 PM IST

    पर्यावरण की रक्षा को मोदी सरकार चलाएगी 'सेल्फी विद सेपलिंग' मुहिम

    पांच जून को पौधा लगाकर सेल्फी पर्यावरण मंत्रालय को भेजने की अपील। पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और अभिनेता जैकी श्रॉफ इंदिरा पर्यावरण भवन में पौधारोपण से करेंगे इस अभियान का आगाज।

  • undefined

    Entertainment31, May 2019, 10:30 AM IST

    PM के शपथ ग्रहण समारोह में साथ नजर आए बॉलीवुड सितारे, कंगना और करण का हुआ सामना

    पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह 30 मई को था। यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन परिसर में हुआ, जिसमें करीब आठ हजार मेहमान शामिल हुए थे। इन मेहमानों में बॉलीवुड की भी हस्तियां आमंत्रित थी। सभी स्टार्स साथ में तस्वीरें खिंचवा रहे थे। हैरान कर देने वाली बात यह थी कि बॉलीवुड के कुछ लोग जो एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे। वह पीएम शपथ ग्रहण में एक दूसरे के साथ सेल्फी खींचते नजर आए, देखिए तस्वीरें।

  • PM Modi swearing ceremony

    News30, May 2019, 6:12 PM IST

    पीएम मोदी का शपथग्रहण समारोह Live

    राष्ट्रपति भवन में पीएम नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम शुरु हो गया है। इससे संबंधित हर खबर हम आपको Live बता रहे हैं। इस कार्यक्रम से संबंधित हर जानकारी पाने के लिए देखते रहिए माय नेशन

  • undefined

    News30, May 2019, 4:33 PM IST

    पीएम शपथ ग्रहण में यह विदेशी मेहमान होंगे शामिल

    पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आज शाम 7 बजे शुरू होगा। यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन परिसर में होने वाला है। इसमें करीब आठ हजार मेहमान शामिल होने वाले हैं। इन मेहमानों में विदेश से भी कई खास मेहमान शामिल होंगे, देखिए कौन-कौन-

  • azam mimi nusrat

    News30, May 2019, 3:00 PM IST

    नुसरत-मिमी सावधान, संसद में हैं आजम खान (व्यंग्य)

    इस बार की लोकसभा बहुत खास है। क्योंकि अभी तक के संसदीय इतिहास में सबसे ज्यादा 78(अठत्तर) महिलाएं चुनकर संसद पहुंची हैं। इनमें सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही हैं नुसरत और मिमी। जो कि बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की जानी पहचानी अभिनेत्रियां हैं। ये दोनों दिल्ली पहुंच चुकी हैं और इन्होंने संसद परिसर में घूम घूमकर अपनी फोटो भी खिंचाई है। लेकिन इनकी बेफिक्री तब हवा हो जाएगी, जब ये दोनों जा जाएंगी कि इस बार संसद में आजम खान भी मौजूद हैं। जिनकी निगाहें एक्स रे जैसी हैं। 

  • undefined

    Entertainment30, May 2019, 2:22 PM IST

    ये सितारें होंगे PM के शपथ ग्रहण में शामिल (PHOTO)

    पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आज शाम 7 बजे शुरू होगा। यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन परिसर में होने वाला है। इसमें करीब आठ हजार मेहमान शामिल होने वाले हैं। इन मेहमानों में बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल होंगी, देखिए कौन-कौन पहुंच रहा है दिल्ली-

  • undefined

    News30, May 2019, 12:01 AM IST

    आज एक बार फिर गूंजेगा...मैं नरेंद्र दामोदर दास मोदी

    प्रधानमंत्री के तौर पर लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी। बिम्सटेक के सदस्य देशों के प्रतिनिधि भी बनेंगे ऐतिहासिक पल के गवाह।
     

  • Narendra Modi

    News29, May 2019, 3:11 PM IST

    राष्ट्रपति भवन में जश्न की तैयारियां तेज: 48 घंटे पहले ही हांडी में चढ़ गई ‘दाल रायसीना’

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार यानी 30 मई को शपथ ग्रहण करेंगे। लेकिन इसके दो दिन पहले से ही जश्न की तैयारियां शुरु हो गई हैं। दावत के  लिए आने वाले 6 हजार मेहमानों के लिए खाने पीने का इंतजाम किया जा रहा है। इसके लिए राष्ट्रपति भवन की खास ‘दाल रायसीना’ को 48 घंटे पहले ही आंच पर चढ़ा दिया गया है। क्योंकि इसे पकने में इतना ही वक्त लगता है।  
     

  • mamtha blame modi

    News28, May 2019, 7:55 PM IST

    नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण को लेकर ममता बनर्जी ने दिया बड़ा बयान

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 30 मई को होने वाले दूसरे शपथग्रहण समारोह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मंगलवार को कहा कि मैंने दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की है। वह सभी राष्ट्रपति भवन में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। यह एक संवैधानिक कार्यक्रम है, लिहाजा मैं भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लूंगी। ममता का यह बयान तब आया है जब मंगलवार को ही उनके दो विधायकों और 50 से ज्यादा निकाय पार्षदों ने दिल्ली में  भाजपा का दामन थाम लिया। बंगाल लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित सफलता हासिल करते हुए भाजपा ने 18 सीटें जीती हैं। 

  • Fire

    News16, May 2019, 1:31 PM IST

    भीषण आग में जला शाला भवन

    चिचोली चौक क्षेत्र में लगी आग जिसने शाला भवन को अपनी चपेट में ले लिया है शुक्र है कि स्कूल में बच्चों की छुट्टी हो चुकी थी।

  • Mysterious visit of Sonia Gandhi on swaraj bhawan in prayagraj

    News4, May 2019, 10:35 AM IST

    अचानक स्वराज भवन पहुंची सोनिया गांधी, क्या है प्रयागराज की यात्रा का रहस्य

    सोनिया के कार्यक्रम के बारे में कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को भी जानकारी नहीं थी। कुछ ही नेताओं को इसकी जानकारी दी गयी थी। प्रयागराज में उनके कार्यक्रम बिल्कुल गोपनीय रखा गया था। सोनिया ने यहां दोपहर का भोजन भी किया और कुछ नेताओं से बातचीत की।

  • rahul kejriwal

    News30, Apr 2019, 6:18 PM IST

    केजरीवाल के रास्ते पर राहुल गांधी, 'शास्त्री भवन में लगी आग को भी बता दिया साजिश'

    आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल अपने विरोधियों पर 'बेबुनियाद आरोप' लगाने की रणनीति इस्तेमाल करने के लिए जाने जाते हैं। इसके चलते केजरीवाल और उनके साथियों को केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और नितिन गडकरी से 'झूठे आरोपों' के लिए कोर्ट में माफी भी मांगनी पड़ी है।