भोजपुरी  

(Search results - 18)
  • <p>वेस्ट पटेलनगर से पार्षद रहे आदेश गुप्ता इससे पहले भाजपा, युवा मोर्चा और विद्यार्थी परिषद में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभा चुके हैं। कन्नौज के गुरसहायगंज निवासी शंभूदयाल गुप्ता के यहां 1969 में आदेश गुप्ता का जन्म हुआ। उनकी पढ़ाई लिखाई स्थानीय स्कूल में हुई।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 2, 2020, 6:37 PM IST

    केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने खेड़ा बड़ा कार्ड, जानें क्या है मामला

    आदेश गुप्ता ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की और पार्टी में कई पदों पर रहते हुए 2018 में उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर चुने गए। वह भाजपा की दिल्ली इकाई में विभिन्न पदों पर भी रहे हैं। असल में माना जा रहा कि भाजपा ने गुप्ता पर बड़ा दांव खेला है। क्योंकि इसके जरिए भाजपा बनियों, या व्यापारियों और पंजाबियों को लुभा सकेगी।

  • ಹಾಟ್ ಪೋಟೋಗಳನ್ನು ಶೇರ್ ಮಾಡುವುದರಲ್ಲಿ ಎಲ್ಲರಿಗಿಂತ ಒಂದು ಹೆಜ್ಜೆ ಮುಂದೆ

    HollywoodJan 24, 2020, 12:39 PM IST

    मोनालिसा की तस्वीरों ने कड़ाके की सर्दी में भी इंटरनेट में लगाई है आग, क्या आपने देखी

    अंतरा विश्वास यानी मोनालिया भोजपुरी फिल्मों की स्टार। इन दिनों मोनालिया की हॉट और सेक्सी फोटोज ने इंटरनेट में आग लगाई है। यूपी से लेकर बिहार तक इंटरनेट और सोशल मीडिया में मोनालिसा की तस्वीरों को देखा जा रहा है। अभी तक लाखों लोग मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख चुके हैं। क्योंकि मोनालिसा का ग्लैमरस लुक्स उन्हें पसंद आ रहा है। हालांकि मोनालिसा भी सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और अपनी दिलकश अदाओं की फोटोज को शेयर करती रहती हैं।

  • undefined

    EntertainmentMay 27, 2019, 2:19 PM IST

    खेसारी के साथ नाचती हुई नजर आईं सपना चौधरी, वीडियो वायरल

    भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल और हरयाणवी डांसर सपना चौधरी दोनों ही काफी फेमस कलाकार हैं। अब ऐसे में इन दोनों का साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल न हो ऐसा हो नहीं सकता।  

  • Ritu Singh

    EntertainmentMay 27, 2019, 1:48 PM IST

    भोजपुरी एक्ट्रेस के कमरे में घुसा सिरफिरा आशिक, चली गोली

    भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रितू सिंह के कमरे में एक सिरफिरा आशिक घुस गया था। जो कि एक्ट्रेस से जबरदस्ती शादी करने का प्रस्ताव रख रहा था। इस बीच उन दोनों के बीच एक क्रू मेंबर पहुंचा तो उसे सिरफिरे आशिक ने गोली मार दी।

  • shatrughan sinha

    NewsMay 23, 2019, 6:43 PM IST

    जानें चुनाव से पहले पार्टी बदलने वाले नेताओं में कौन हारा कौन जीता?

    अभिनय से राजनीति में आये शत्रुध्न सिन्हा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे । वह बिहार की पटना साहिब सीट पर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से डेढ लाख से ज्यादा मतों से पीछे चल रहे हैं ।

  • Bhojpuri star will get success in election, ravi kishan and manoj Tiwari leading to opponent

    NewsMay 23, 2019, 10:54 AM IST

    क्या सियासत में सफल होगा बीजेपी का भोजपुरी सुपर स्टार फार्मूला

    उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में बीजेपी की प्रत्याशी के तौर पर दो भोजपुरी फिल्म स्टार चुनावी मैदान में हैं। अभी तक गोरखपुर सीट से रविकिशन करीब 65 हजार वोट से आगे चल रहे हैं जबकि दिल्ली की सीट पर मनोज तिवारी भी कांग्रेस की प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से 50 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं।

  • Three Bhojpuri superstar campaigning in Purvanchal for BJP

    NewsMay 15, 2019, 11:35 AM IST

    प्रचार में उतरे भोजपुरी सुपर स्टार, कोई गीतों से तो कोई अदाकारी से लुभा रहा है मतदाताओं को

    उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर अंतिम चरण यानी 19 मई को मतदान होना है। बीजेपी ने यहां पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के तमाम दिग्गज इन तेरह सीटों पर डेरा डाले हुए हैं। ताकि पूर्वांचल आसान से फतह की जा सके। खासतौर से गोरखपुर और वाराणसी मंडल में। जहां बीजेपी ने इसे केंद्र बनाया है। पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने यहां 12 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

  • Ravi Kishan And PM Modi

    NewsMay 12, 2019, 4:58 PM IST

    पीएम मोदी की जिंदगी पर भोजपुरी में बनेगी फिल्म

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए अभिनेता रवि किशन ने ऐलान किया है कि वह उनके जीवन पर भोजपुरी में फिल्म बनाएंगे। जिससे कि यह ज्यादा से ज्यादा भोजपुरी भाषी लोगों तक  पहुंच सके। रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। 

  • bjp pins hope on three bhojpuri stars to clinch eastern up loksabha election

    NewsApr 24, 2019, 2:42 PM IST

    भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार यूपी से दिल्ली तक बीजेपी की नैया लगाएंगे पार?

    दोनों भोजपुरी सुपर स्टार बड़ा बदलाव कर सकते हैं। पार्टी को गोरखपुर सीट में पिछले लोकसभा चुनाव में सफलता तो मिली लेकिन उपचुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा था जबकि आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी अपना किला बचाने में सफल रही। वहीं दिल्ली में भोजपुरी गायक और अभिनेता मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से एक बार फिर ताल ठोक रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में तिवारी ने जीत हासिल की थी। फिलहाल मौजूदा दौर में इन तीन भोजपुरी अभिनेताओं को सुपर स्टार माना जाता है।

  • मनोज तिवारी सपना चौधरी

    EntertainmentApr 22, 2019, 2:38 PM IST

    तो फिर तय हो गया कि सपना चौधरी हैं बीजेपी के साथ

    हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी का नाम पिछले दिनों बहुत सुर्खियों में रहा। कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि वह उनकी पार्टी में शामिल हो गई हैं। जिसका खंडन करते हुए सपना ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की। और अब उन्होंने मनोज तिवारी के नामांकन में शिरकत करके सारी अटकलों को विराम दे दिया है।

  • निरहु और अखिलेश

    ViewsApr 22, 2019, 12:21 PM IST

    ‘निरहू हवें हमार हमसे सटल रहें’: ये है आजमगढ़ की नयी आवाज!

    आजमगढ़ से सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेटे और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मैदान में हैं। जिनके सामने बीजेपी ने लोकप्रिय भोजपुरी गायक और अभिनेता निरहू को टिकट दिया है। आजमगढ़ के आम लोगों का कहना है कि निरहु से हमारा रिश्ता किसी नेता जैसा नहीं है, उनसे हमारा तीज-त्योहार, शादी-विवाह, जन्म-मरण का संबंध है। क्या गरीब, क्या अमीर एक बुलावे पर निरहू सबके दरवाजे पर आये हैं और सभी का सम्मान बढ़ाया है, जिसका उन्हें लाभ मिलना निश्चय है। 

  • BJP gave ticket to film star Ravi kishan from Gorakhpur seat BJP

    NewsApr 16, 2019, 9:08 AM IST

    बीजेपी ने गोरखपुर से दिया रविन्द्र नाथ शुक्ला को टिकट, ब्राह्मण वोट बैंक साधने की है कवायद

    लोकसभा उपचुनाव में पार्टी ने यहां से उपेन्द्र शुक्ला को प्रत्याशी बनाया था लेकिन वह एसपी के प्रत्याशी से चुनाव हार गए थे। हालांकि चुनाव में बीएसपी ने एसपी को समर्थन दिया था। गोरखपुर सीट में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच बार सांसद रह चुके हैं।

  • strength og Narendra Modi

    NewsApr 5, 2019, 4:58 PM IST

    यह है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की असली ताकत

    माय नेशन के हाथ एक जबरदस्त वीडियो लगा है। जिसमें कुछ बुजुर्ग ग्रामीण महिलाए स्थानीय भोजपुरी भाषा में आगामी चुनाव का विश्लेषण कर रही हैं। बातचीत से यह स्पष्ट हो जाता है यह महिलाएं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जबरदस्त समर्थक हैं। जो कि ना केवल पीएम मोदी को ईमानदार मानती हैं बल्कि उनकी जीत के लिए महादेव से प्रार्थना भी करती हैं। 

    यह महिलाएं विरोधी दलों की नाराजगी से बचने के लिए उन्हें वोट डालने का झूठा आश्वासन भी देती हैं। लेकिन आखिरकार उनका मत कमल के फूल यानी बीजेपी के ही खाते में जाता है। यह वीडियो पूर्वी उत्तर प्रदेश के किसी सुदूर इलाके का है। इन महिलाओं की भाषा बेहद भदेस है। आपको उनकी बात समझ में आ जाए इसके लिए वीडियो के बगल में हिंदी अनुवाद भी दिया गया है। 

  • undefined

    EntertainmentJan 11, 2019, 12:40 PM IST

    अमिताभ बच्चन और कुमार विश्वास ने की इस म्यूज़िकल गुरु की तारीफ, शेयर की वीडियो

    सोशल मीडिया पर कवि कुमार विश्वास ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें टीचर बच्चों को भोजपुरी अंदाज में गाते हुए इंग्लिश सिखा रहे हैं। 

  • rinkiya k papa song sing by nigerian man

    EntertainmentJan 8, 2019, 11:30 AM IST

    नाइजीरियन शख्स ने गाया भोजपुरी गाना, सोशल मीडिया पर वायरल

    कैंसर ने छीन लिया सैमुअल सिंह का हाथ लेकिन इसी के चक्कर में गाने का शौक लग गया।