रिश्वत  

(Search results - 28)
  • undefined

    NewsMar 6, 2020, 5:52 AM IST

    दिग्गी राजा का खुलासा, ये पांच भाजपा के नेता चला रहे हैं ऑपरेशन लोटस

    कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य में चल रहे सियासी उठापटक के लिए भाजपा के पांच नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। दिग्विजय सिंह का आरोप है कि भाजपा कांग्रेस के विधायकों को पैसे का लालच देकर खरीदने की कोशिश कर रही है। इसके लिए दिग्विजय सिंह ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित पांच भाजपा नेताओं पर आरोप लगाया कि वे राज्य में कमलनाथ की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • ২ দিনের সফরে পাকিস্তানে তুরস্কের প্রেসিডেন্ট

    NewsFeb 16, 2020, 9:54 AM IST

    कठपुतली नियाजी को नहीं लगाता है सेना डर

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सेना का कठपुतली माना जाता है। ये आरोप न केवल पाकिस्तान के विपक्षी दल लगाते हैं बल्कि कई देश भी मानते हैं कि इमरान खान पाकिस्तान की सेना के कठपुतली हैं और जो सेना कहती है तो वह इमरान खान करते हैं। यही नहीं विपक्षी दलों का आरोप है कि इमरान को चुनाव जीताने में सेना की अहम भूमिका रही है।

  • education department clerk arrested in bribe case

    NewsSep 18, 2019, 9:05 AM IST

    रिश्वतखोर क्लर्क रंगे हाथों गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक रिश्वतखोर क्लर्क को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया  गया। यह क्लर्क शिक्षा विभाग का था और शिक्षकों से वसूली कर रहा थी। 
     

  • undefined

    NewsSep 3, 2019, 9:05 AM IST

    सीबीआई हिरासत में ही रहेंगे चिदंबरम, तिहाड़ जाने से बचे

    आज एक बार फिर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम तिहाड़ जेल जाने से बच गए। सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम को पांच सितंबर तक सीबीआई हिरासत में रखने का फैसला सुनाया। सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें आंशिक राहत देते हुए एक दिन और सीबीआई की हिरासत में भेजने का फैसला किया था। कोर्ट ने कहा था कि अगर चिदंबरम को जमानत चाहिए तो वह निचली अदालत में जाएं। लिहाजा कोर्ट ने उन्हें तिहाड़ जेल नहीं भेजा। हालांकि चिदंबरम ने उन्हें तिहाड़ जेल भेजने की बजाय घर में ही हिरासत में रखने की गुजारिश की थी। कांग्रेस के दिग्गज नेता चिदंबरम आईएनएक्स मामले में कुछ दिन पहले गिरफ्तार किए गए थे। 

  • P. Chidambaram arrested after PC in congress office, cbi building was inaugurated by chidambram

    NewsAug 22, 2019, 6:52 AM IST

    पीसी के बाद पी चिदंबरम गिरफ्तार, जिस ऑफिस का किया था उद्घाटन उसी के हवालात में कटी रात

    सीबीआई ने बुधवार को पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया रिश्वत मामले में बुधवार की रात को गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई के अफसर उन्हें आवास से सीधे सीबीआई मुख्यालय ले गए, जहां उनका मेडिकल हुआ। सीबीआई आज उन्हें रॉउज एवेन्यू के स्पेशल सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाएगा। चिदंबरम पिछले 27 घंटे से गायब थे और सीबीआई उन्हें खोज रही थी। लेकिन चिदंबरम सामने नहीं आए।

  • Best Constable' award was received on the occasion of Independence Day, a day after the bribe went to jail

    NewsAug 17, 2019, 8:16 PM IST

    स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मिला था 'बेस्ट कांस्टेबल' का अवार्ड, एक दिन बाद रिश्वत लेने में हुआ गिरफ्तार

    रेड्डी को उसके कार्यों को देखते हुए 15 अगस्त को 'सर्वश्रेष्ठ कांस्टेबल' पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। वो तेलंगाना के महबूब नगर स्थित आई-टाउन पुलिस स्टेशन में तैनात था। जहां उसे राज्य की एंटी करप्शन ब्यूरो ने 17 हजार रुपये नकद लेने के एक मामले में अरेस्ट किया है।

  • खाकी का दाग कैमरे में कैद

    NewsJun 10, 2019, 3:38 PM IST

    खाकी का दाग कैमरे में कैद

    मुरैना में खाकी वार्दी पर एक बार फिर दाग लगा है। जहां हेड कॉन्स्टेबल पर रिश्वत लेने का सनसनीखेज आरोप लगा है।

  • bribe

    NewsMay 10, 2019, 6:26 PM IST

    बलिया में रिश्वत लेते हुए सरकारी बाबू गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बलिया में जिला विद्यालय निरीक्षक  कार्यालय में एंटीकरप्शन टीम का छापा पड़ा। जहां दस हजार रुपये घूस लेते हुए खडग बहादुर क्लर्क को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। मुड़ियारी इण्टर कॉलेज के कर्मचारी दिनेश पांडेय की शिकायत पर एंटीकरप्शन टीम ने छापेमारी की। जहाँ GPF का ढाई लाख का फण्ड स्वीकृत होने के बाद भी आरोपी क्लर्क ने घुस के तौर पर एक मोटी रकम मांग रहा था।

  • sihor mp

    NewsMar 3, 2019, 1:40 PM IST

    रेत माफियाओं से रिश्वत ले रहा पुलिस आरक्षक लाइन अटैच

     वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे आरक्षक रामजी परिहार को लाइन अटैच किया है। वहीं एसडीएम के द्वारा होमगार्ड के सैनिक विजय यादव की जानकारी जिला कमांडेंट को दी गई है और कार्रवाई के लिए लिखा गया है।

  • Lekhpal suspend on bribing

    NewsFeb 25, 2019, 4:07 PM IST

    किसानों से रिश्वत खाने वाला लेखपाल निलंबित

    जौनपुर में लेखपाल द्वारा किसान सम्मान निधि का फॉर्म भरवाने के नाम पर किसानों से घूस लेने का वीडियो वायरल हो गया है। जिसके बाद आरोपी को एसडीएम ने निलंबित कर दिया। 

  • Police recovering money from tractor driver in panipat, caught in camera

    NewsFeb 8, 2019, 2:29 PM IST

    नाके पर पैसे लेते पुलिसकर्मियों की हरकतें हुई कैमरे में कैद, वीडियो वायरल

    हरियाणा सरकार पुलिस की कार्यप्रणाली बदलने के लिए कई तरह के आदेश दे रही है, वहीं पानीपत में पुलिस प्रशासन द्वारा भ्रष्टाचार पूर्ण रूप से चरम सीमा पर है पुलिस सुरक्षा के लिए नहीं रिश्वतखोरी के लिए लगाती है नाके।

  • narcotics additional commissioner arrested

    NewsJan 27, 2019, 5:47 PM IST

    नारकोटिक्स विभाग का अतिरिक्त कमिश्नर रिश्वत लेते गिरफ्तार

    राज्य में रिश्वतखोरी के बड़े खेल को कोटा एसीबी की टीम ने पर्दाफाश किया है। एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाही करते हुए केन्द्रीय नारकोटिक्स विभाग के अतिरिक्त कमिश्नर को ट्रेप किया है। टीम ने अधिकारी के आवास से 5 लाख रूपए बरामद किए है।

  • Alok Verma

    NewsJan 11, 2019, 4:08 PM IST

    सीबीआई बनाम सीबीआई: अस्थाना को झटका, अदालत का एफआईआर रद्द करने से इनकार

    दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा, सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के खिलाफ लगे ‘दुर्भावना’ के आरोप साबित नहीं होते। 

  • sitapur

    NewsJan 11, 2019, 1:38 PM IST

    रिश्वत लेते वन विभाग का कर्मचारी कैमरे में कैद

    यहां पर काम करने वाला एक चौकीदार रिश्वत लेते कैमरे में कैद हो गया। बताया जा रहा कैमरे में कैद चौकीदार सीतापुर के कार्टरगंज रेंज में तैनात है। देखें वीडियो।
     

  • lekhpal

    NationJan 2, 2019, 1:21 PM IST

    सुल्तानपुर में रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो आया सामने

    आरोप है कि अतिक्रमण हटाने के वास्ते पांच हजार रुपए की डिमांड हुई। शिकायतकर्ता ने पास में मौजूद 800 रुपए दिया। लेकिन पैसा देने का उसने वीडियो बनवा लिया। अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसडीएम जयसिंहपुर ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। जांच कराई जाएगी।