रेप  

(Search results - 127)
  • <p><br />
मंगलवार को अचानक आरोपी पर युवती के घरवालों की नजर पड़ी। उन लोगों ने ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ कर कोचाधामन थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। &nbsp;(प्रतीकात्मक फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    NewsJul 17, 2020, 9:02 PM IST

    कोरोना संक्रमित ने कोरोना मरीज महिला से क्वारनटीन सेंटर में किया रेप, जांच शुरू

     जानकारी के मुताबिक पनवेल के कोंन गांव स्थित कोविड क्वारनटीन सेंटर में गुरुवार की रात को आरोपित ने महिला के साथ बलात्कार किया। वहीं दोनों ही कोरोना मरीज हैं और सेंटर में अपना इलाज करा रहे थे।

  • <p><strong>इमरान की सोशल मीडिया टीम में हैं सिंथि</strong>या&nbsp;<br />
सिंथिया के मुताबिक, जब उनके साथ ये घटना हुई, तब वे राष्ट्रपति भवन में रहती थीं। उन्होंने शनिवार को एक के बाद एक कर कई ट्वीट किए। इसमें उन्होंने पीपीई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। सिंथिया अभी इमरान खान की सोशल मीडिया टीम में हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 10, 2020, 6:14 PM IST

    आखिर कौन है वो भारत की विरोधी 'पागल गोरी' जिसने बरपाया है पाकिस्तान में सियासी कहर

    लिहाजा इस बात की शंका ज्यादा प्रबल होती है कि वह पाकिस्तानी सेना और आईएआई का मोहरा हो। पाकिस्तानी सेना और आईएसआई पाकिस्तान के विपक्षी नेताओं का राजनैतिक कैरियर खत्म करने की साजिश कर रही हो और उनका हथियार सिंथिया हो।

  • <p>imran khan</p>

    NewsJun 7, 2020, 7:37 AM IST

    पाकिस्तान की सियासत मे फूटा 'सेक्स' और 'रेप' बम, अब आया इमरान खान का नाम

    पाकिस्तान में आजकल अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची चर्चा में है। सिंधिया कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि पाकिस्तान के गृहमंत्री रहमान मलिक ने इसके साथ रेप किया। वहीं अब पाकिस्तानी न्यूज चैनल के एक पत्रकार ने चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 

  • undefined

    NationMar 27, 2020, 8:13 PM IST

    कोरोनावायरस से निपटने के लिए आरबीआई ने उठाए कदम, लोगों ​को मिली राहत

    कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से लोगों को दिक्कत नहीं हो, इसके लिए आरबीआई ने लोन के भुगतान में राहत देने और लोन सस्ता करने के फैसले किए हैं। टर्म लोन की किश्त के भुगतान में तीन महीने की राहत दी गई है। रेपो रेट में भी 0.75% कमी की गई है। इससे सभी तरह के लोन सस्ते होंगे। रेपो रेट वह दर है जिस पर बैंकों को आरबीआई से कर्ज मिलता है। बैंकों को सस्ता कर्ज मिलेगा तो वे ग्राहकों के लिए भी रेट घटाएंगे। रेपो रेट पहले 5.15% था, अब 4.40% रह गया है।

  • news

    NewsFeb 6, 2020, 7:38 PM IST

    लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण से रेपो रेट में कोई बदलाव न होने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब दिया। विभाजन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि किसी को प्रधानमंत्री बनना था, इसलिए हिंदुस्तान की जमीन पर लकीर खींच दी गई। आरबीआई ने इस बार भी रेपो रेट में बदलाव नहीं किया। इसे 5.15% पर बरकरार रखा है। आरबीआई ने अगले वित्त वर्ष (2020-21) में जीडीपी ग्रोथ 6% रहने का अनुमान जारी किया है। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक कालीन फैक्ट्री में गुरुवार सुबह 7 लोगों के शव मिले। मृतकों में 5 एक ही परिवार के थे। पुलिस ने इलाके को खाली कराया, इसके बाद एनडीआरएफ भी मौके पर पहुंची।

  • MN Hindi Dec 13

    NewsDec 13, 2019, 7:35 PM IST

    पूर्वोत्तर के राज्यों में प्रदर्शन से राहुल गांधी के विवादास्पद बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    असम समेत पूर्वोत्तर के राज्यों में में नागरिकता कानून के विरोध में 5 दिन से उग्र प्रदर्शन जारी है

  • undefined

    NewsDec 7, 2019, 12:20 PM IST

    आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव की रेप पीड़िता, फिर मिल रही है रिश्तेदारों को धमकी

    डाक्टरों के मुताबिक रेप पीड़िता को बचाने के काफी प्रयास किए गए। लेकिन 90 फीसद झुलसी जले होने के कारण उसके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और उसके कमर का निचला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। डाक्टरों ने बताया कि रात में इलाज के दौरान एकाएक पीड़िता के सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उसकी मौत हो गई। 

  • undefined

    NewsDec 6, 2019, 10:19 AM IST

    योगी राज रेप पीड़िता को बेखौफ आरोपियों ने जलाया, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया सफदरजंग अस्पताल

    इस घटना के बाद हालांकि पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन राज्य में हुई इस खौफनाक घटना ने हैदराबाद की घटना की याद दिला दी है। यही नहीं ऐसा लग रहा है कि राज्य में अपराधियों को कानून का खौफ नहीं है। जानकारी के मुताबिक अपने गैंग रेप मुकदमे की पैरवी के लिए पीड़िता घर से सुबह निकली थी। जेल से जमानत पर छूटे अपराधियों ने साजिश कर रेप पीड़िता पर धारदार हथियारों से हमला किया और फिर उस पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया।

  • MyNation in 100 seconds - HINDI

    NewsOct 4, 2019, 7:40 PM IST

    आरबीआई द्वारा रेपो रेट में कटौती से संजय निरुपम की कांग्रेस से नाराजगी तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को रेपो रेट में 0.25% कटौती का ऐलान किया। रेपो रेट से जुड़े सभी तरह के कर्ज अब सस्ते हो जाएंगे

  • undefined

    NewsSep 17, 2019, 7:09 AM IST

    लटकी गिरफ्तारी की तलवार तो बीमार हुए स्वामी जी

    फिलहाल एसआईटी की टीम ने छात्रा के चार साथियों से भी पूछताछ की है।  वहीं कॉलेज के कुछ स्टॉफ को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। एसआईटी ने छात्रा के दोस्तों से फिरौती की रकम को लेकर पूछताछ की है। क्योंकि चिन्मयानंद का आरोप है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था और फिरौती के तौर पर पांच करोड़ रुपये मांगे जा रहे थे।

  • Beaten on opposing rapists, eye light lost

    NewsSep 16, 2019, 11:15 PM IST

    शोहदों का किया विरोध तो इतना पीटा कि आंख की रोशनी चली गई

    कानपुर में कुछ मनचलों ने हैवानियत की इंतेहा कर दी। उन्होंने एक लड़की से बलात्कार की कोशिश की। लेकिन उसके विरोध पर जब रेप में असफल रहे तो उसकी इतनी पिटाई कर दी कि उसकी आंखों की रोशनी चली गई। 
     

  • nursing girl raped

    NewsAug 30, 2019, 10:14 AM IST

    पादरी ने प्रार्थना के बहाने नौवीं की छात्रा से किया रेप, गिरफ्तार

    पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बच्ची नौवीं कक्षा में पड़ती है और स्कूल गई थी लेकिन जब वह समय पर घर नहीं लौटी तो परेशान हो गए और उसकी तलाश की। लेकिन उसकी लड़की पादरी के घर मिली। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी और पुलिस ने पीड़िता को पादरी के घर से बरामद किया है। पुलिस ने पादरी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच कर रही है। 

  • Former Ministers accused of mining in the hospital were celebrating Birthday Party, then ED Team reached

    NewsAug 29, 2019, 10:08 AM IST

    गायत्री से करोड़ों रुपये लेकर बयान से पलट गई मां, रेप पीड़िता बेटी का आरोप

    रेप पीड़िता लड़की का कहना है कि उसकी मां ने गायत्री प्रजापति से डील कर करोड़ो रुपये ले लिए हैं और अब वह चित्रकूट की कोर्ट मे मुकर गई है। रेप पीड़िता लड़की ने कहा कि गायत्री प्रजापति ने उसके साथ रेप किया था और पहले उसकी मां ने भी गायत्री पर रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद गायत्री जेल में हैं। लेकिन अब उसकी मां ने गायत्री से करोड़ों रुपये ले लिए हैं और जिसके कारण उसकी मांग अपने आरोप से मुकर गई है। 

  • Brother raped sister and got pregnant, then married

    NewsAug 29, 2019, 8:20 AM IST

    भाई ने बहन से किया रेप, गर्भवती हुई तो फिर किया निकाह

    ये मामला मेरठ के ब्रह्मापुरी क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर अपने सौतेले भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता की मां ने बताया कि उसका निकाह रामपुर के एक शख्स से हुई और उसके पहले से ही चार बच्चे थे। उन बच्चों को भी उसने अपने बच्चों की तरह पाला। लेकिन उसके सौतेले बेटे ने उसकी बेटी को हवस का शिकार बनाकर गर्भवती बना दिया।

  • nursing girl raped

    NewsAug 26, 2019, 8:36 AM IST

    शिक्षक ने किया रेप, गर्भवती हुई सातवीं की छात्रा

    जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय शिक्षक ने सातवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है। जिसके बाद छात्रा गर्भवती हो गई। फिलहाल इस मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और वह अभी फरार बताया जा रहा है।