रैली  

(Search results - 186)
  • undefined

    NewsSep 21, 2020, 6:51 PM IST

    जानें क्यों शिवराज चौहान ने कहा मैं एमपी का टेंपरेरी सीएम हूं, क्या खतरे में है कुर्सी

    राज्य के सीएम शिवराज सिंह ने कयामपुर सीतामऊ सिंचाई योजना व हैदरा करनाली डैम मंजूरी का ऐलान किया और कहा कि वह जनता के बीच में रहने वाले सेवक हैं। वहीं राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ एयरकंडीशंड कमरों में बैठकर सरकार चलाते थे। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार विकास कार्य कर रही है और इसके जरिए जनता को लाभ मिलेगा।

  • undefined

    NewsJul 21, 2020, 6:33 PM IST

    पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की वर्चुअल रैली, बाहरी और भीतरी के बयान पर घिरी

    राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय गृहमंत्री अतित के तर्ज पर राज्य में वर्चुअल रैली का आयोजन किया था और इसके जरिए उन्होंने राज्य में अपनी मुख्य विरोधी भाजपा पर निशाना साधा। लेकिन एक बार फिर वह अपने ही बयानों पर घिर गई हैं। 

  • <p>PM Modi, Modi speech, Mamta Banerjee, Modi vs Mamta Banerjee</p>

    NewsJul 20, 2020, 7:48 AM IST

    कोरोना कहर के बीच कोलकाता में दीदी करेंगी पहली डिजिटल रैली


    असल में राज्य में विधानसभा चुनाव महज दस महीने दूर हैं और राज्य की सत्ताधारी टीएमसी सरकार कई मुद्दों को लेकर घिरी हुई है। लिहाजा अपनी बात को जनता के बीच रखने के लिए कोई विकल्प नहीं है।

  • undefined

    NewsJun 15, 2020, 2:08 PM IST

    पश्चिम बंगाल में मुकल रॉय का कद बढ़ाएगी भाजपा!

    जानकारी के मुताबिक  भाजपा नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो बार मुकुल रॉय को दिल्ली बुला चुके हैं। रॉय के साथ ही उनके करीबी सब्यसाची दत्त भी दिल्ली पहुंचे। अमित शाह ने पिछले हफ्ते दो बार मुकुल के साथ बैठक की। कहा जा रहा है कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उनसे बातचीत हो रही है। राज्य में चुनाव कमान अभी तक भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने अपने हाथ में रखी है।

  • <p><strong>पटना (Bihar)।</strong> केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने आज बिहार की पहली वर्चुअल रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लालू प्रसाद यादव के परिवार पर जमकर तंज कसा। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि कुछ लोगों ने थाली बजाकर इस रैली का स्वागत किया है। अब ऐसे लोग थाली बजाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना के खिलाफ अभियान में शामिल हो गए हैं। बता दें आज सुबह राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने अमित शाह की वर्चुअल रैली का थाली बजाकर विरोध किया था।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 14, 2020, 12:04 PM IST

    बिहार में 'वर्चुअल' रैली को हर पार्टी बना रही है चुनावी प्रचार का हथियार

    राज्य में सात जून को भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने 'वर्चुअल रैली' कर इसका आगाज कर दिया है। वहीं उसकी सहयोगी जदयू भी कार्यकर्ताओं का वर्चुअल सम्मेलन जीत का मंत्र दे रही है। जदयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पार्टी कार्यकर्ताओं से इसके जरिए चर्चा कर चुके हैं और उन्होंने चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से तैयार रहने को कहा है।

  • undefined

    NewsJun 10, 2020, 6:39 PM IST

    नीतीश कुमार ने चुनाव से पहले खेला बड़ा दांव, विरोधियों को लगा बड़ा झटका

    बिहार में इसी साल आखिर में विधानसभा चुनाव के चुनाव होने की संभावना है। हालांकि कोरोना के कहर के देखते हुए इसके आगे बढ़ने की संभावना नहीं है। लिहाजा चुनाव साल होने के कारण राज्य बड़े फैसले कर रही है। ताकि जनता को लुभाया जा सके। नीतीश कुमार आचार संहिता लगने से पहले बड़े फैसले कर जनता को लुभाने के लिए चुनावी दांव चल रहे हैं। ताकि विरोधियों को परास्त किया जा सके।

  • <p><br />
बता दें कि राजद, कांग्रेस और वामपंथी दल, भाजपा की इस वर्चुअल रैली का विरोध कर थे। राजद ने पूरे बिहार में आज गरीब अधिकार दिवस मनाया है।&nbsp;</p>

    NewsJun 9, 2020, 8:20 AM IST

    आज बंगाल में अमित शाह की वर्चुअल रैली, बढ़ा सियासी तापमान

    अमित शाह ने 2019 के आम चुनावों से पहले राज्य में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरूआत की थी और राज्य सरकार को घेरने में भाजपा सफल रही थी। राज्य की  42 सीटों में से 18 सीटें भाजपा ने जीती जबकि टीएमसी 22 सीटों पर ही सिमट गई थी। लिहाजा अब भाजपा को अमित शाह की रैलियों से बड़ी उम्मीद है।
     

  • <p>सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राबड़ी देवी के आवास पर तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, आरजेडी के कार्यकर्ता और नेता गरीब अधिकार दिवस में शामिल हुए हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 7, 2020, 12:57 PM IST

    जानें क्यों बिहार में थाली बजा रहा है लालू परिवार

    आज भाजपा की राज्य में वर्चुअल रैली है।  इस रैली के जरिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी बिगुल फूंकेंगे और करीब एक लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल इसका अनोखे तरीके से  विरोध कर रही है।

  • কালীঘাট মন্দির চত্ত্বর বাকি পাঁচটা সাধারণ দিনের মতোই ছিল। কেন্দ্রীয় সরাষ্ট্রমন্ত্রী আসার কারণে রাস্তা বন্ধ করে দোকানপাট বন্ধ করে কোনও বিশেষ বিধিনিষেধ ছিল না। নিরাপত্তা বেষ্টনীর মধ্যে দিয়ে রবিবার বেল দেড়টায় তিনি মন্দিরের গর্ভগৃহে প্রবেশ করেন। সেই সময়ে মন্দিরের মাত্র তিনজন সেবায়েতকে থাকার অনুমতি দেওয়া হয়।

    NewsMar 3, 2020, 2:21 PM IST

    बंगाल में शुरू हुई शुद्धिकरण की राजनीति, जानें क्यों कांग्रेस और वामदलों ने धोया शाहिद मीनार

    कांग्रेस और वामदलों के  कार्यकर्ताओं ने शाहिद मीनार मैदान को पानी धोया। क्योंकि कार्यकर्ताओं का कहना कि भाजपा ने ऐतिहासिक शहीद मीनार मैदान को "अपमानित" किया है। यहां पर केन्द्रीय गृहमंत्री ने रविवार को रैली का आयोजन किया था और पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को राज्य से उखाड़ फेंकने का आवाहन किया था।

  • Amit Shah Thumb

    NewsMar 1, 2020, 7:20 PM IST

    मिशन बंगाल के लिए अमित शाह ने भरी हुंकार, ममता सरकार के खिलाफ जारी किया मोबाइल नंबर

    अमित शाह ने कहा कि राज्य की जनता सोनार बांग्ला के सपने को साकार करने के लिए अगले पांच साल राज्य की सत्ता भाजपा के हाथ में सौंपे। क्योंकि राज्य में जनता के साथ अन्याय हो रहा है। लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में अमित शाह की ये पहली रैली थी और जिसकी उम्मीद की जा रही थी अमित शाह ने वैसा ही आक्रामक तेवर रैली में दिखाए।

  • undefined

    NewsFeb 20, 2020, 10:17 PM IST

    औवेसी की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

     एक रैली में पाकिस्तान  जिंदाबाद के नारे लगे। इस रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल थे। इस रैली में एक महिला ने मंच  से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों से इसमें उसका समर्थन करने को कहा। ये रैली सीएए, एनआरसी और एनआरपी के विरोध में आयोजित की गई थी।

  • Raj Thackeray

    NewsFeb 9, 2020, 7:22 PM IST

    मनसे की रैली पर उद्धव का तंज, कहा मुझे हिंदुत्व साबित करने की जरूरत नहीं

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने  आज शिवसेना की सर्वदलीय बैठक में बुलाई। असल में आज मुंबई में ही मनसे की रैली की थी। जिसको लेकर शिवसेना सरकार घबराई हुई है। लिहाजा अब दिनभर शिवसेना के नेताओं की नजर मनसे की रैली पर ही रही। क्योंकि मनसे जिस तरह से हिंदुत्व के मुद्दे पर आक्रामक हो रही है। वह शिवसेना के लिए खतरे की घंटी है। 

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर द्वारका में हुई जनसभा में केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- दिल्ली में ऐसा नेतृत्व चाहिए जो सीएए, अनुच्छेद 370 जैसे राष्ट्रीय सुरक्षा के तमाम फैसलों पर देश का साथ देने वाला हो। दिल्ली विधानसभा चुनाव से चार दिन पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को घोषणा-पत्र जारी किया। आप ने घोषणापत्र में साफ-सुथरी दिल्ली और स्वच्छ यमुना की गारंटी ली है। राजस्थान के चूरू से 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बच्ची के सिर पर पत्थर मारा। 21 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    NewsFeb 4, 2020, 8:01 PM IST

    दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली से आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र जारी करने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर द्वारका में हुई जनसभा में केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- दिल्ली में ऐसा नेतृत्व चाहिए जो सीएए, अनुच्छेद 370 जैसे राष्ट्रीय सुरक्षा के तमाम फैसलों पर देश का साथ देने वाला हो। दिल्ली विधानसभा चुनाव से चार दिन पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को घोषणा-पत्र जारी किया। आप ने घोषणापत्र में साफ-सुथरी दिल्ली और स्वच्छ यमुना की गारंटी ली है। राजस्थान के चूरू से 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बच्ची के सिर पर पत्थर मारा। 21 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • undefined

    NewsFeb 4, 2020, 11:46 AM IST

    दिल्ली का दंगल: पीएम मोदी की दूसरी रैली तो गांधी परिवार भी करेगा चुनाव प्रचार

    दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होना है और छह फरवरी को चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। इससे पहले कांग्रेस चुनावी प्रचार में बढ़त लेने के लिए आज मैदान में उतरेगी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार करेंगे। हालांकि अभी तक कांग्रेस चुनाव में कहीं भी नजर नहीं आ रही थी। कांग्रेस के नेता भी मान रहे थे कि मुख्य मुकाबला भाजपा और आप में है।

  • nitish kumar

    NewsFeb 2, 2020, 10:24 AM IST

    ऑल इज वेल, दिल्ली में आज नीतीश कुमार अमित शाह और नड्डा संग करेंगे रैली

    दिल्ली चुनाव प्रचार जोरों पर है। भाजपा चुनाव जीतने के लिए आक्रामक प्रचार कर रही है। अब उसे दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सहयोगी दलों का भी साथ मिल रहा है। दिल्ली में जदयू, लोजपा और अकाली दल भाजपा को सहयोग दे रही है। जबकि कांग्रेस राजद के साथ चुनाव मिलकर लड़ रही है। वहीं आज दिल्ली में नीतीश कुमार अमित शाह के साथ नीतीश कुमार चुनावी ताल ठोकेंगे।