सूचना  

(Search results - 139)
  • Delhi police capture robber During in police encounter

    News3, Oct 2019, 10:59 AM IST

    जैश के 3 से 4 आत्मघाती आतंकी दिल्ली में घुसे, कई जगह छापेमारी में 2 संदिग्ध गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस को ए श्रेणी की खुफिया सूचना मिलने के बाद पूरे दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है। संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस को सूचना मिली है कि दिल्ली में 3 से 4 आत्मघाती आतंकवादी घुस आए हैं। 

  • MN Hindi 100 secs Oct 1

    News1, Oct 2019, 7:51 PM IST

    महाराष्ट्र चुनाव से पहले भाजपा की पहली लिस्ट से अमित शाह के गृहमंत्री बनने के बाद पहले बंगाल दौरे तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के लिए 125 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है

  • GRP  Gang

    News19, Sep 2019, 9:22 PM IST

    चलती ट्रेन में करते थे चोरी और लूट, 8 लाख के सामान सहित गैंग आया गिरफ्तार में

    कानपुर में जीआरपी ने सागर गैंग के मुखिया और उसके साथी को 8 लाख के ज्यूलरी के साथ किया गिरफ्तार किया। यह सभी चलती ट्रेनों में लूट करने में महारत रखते हैं। इस गैंग की सूचना देने पर 25 हजार का ईनाम रखा गया था। 
     

  • accident

    News1, Sep 2019, 1:08 PM IST

    दिलवालों की दिल्ली ने कर दिया मानवता को शर्मशार , एक्सीडेंट के बाद शव को रौंदते रहे वाहन किसी ने नहीं की मदद

    ये पूरा मामला पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है जहां शनिवार तड़के सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी। एक्सीडेंट के बाद शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन लेकिन किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को देनी भी जरूरी नहीं समझी। अब हालात ये हैं कि लाश को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस के आने से पहले तक शव के ऊपर से ही कई वाहन गुजर चुके थे और शव क्षत-विक्षत हो गया। अब पुलिस का कहना है कि शव को पहचानना मुश्किल हो गया है।

  • naxalite arrested fron jharkhand capital ranchi

    News30, Aug 2019, 4:02 PM IST

    झारखंड और छत्तीसगढ़ में कई वारदात करने वाला नक्सली रांची से गिरफ्तार

    झारखण्ड और छत्तीसगढ़ में कई कांडों में वांछित उग्रवादी को रांची से गिरफ्तार किया गया है। उसके सिर पर एक लाख रुपए का ईनाम था। उसे पलामू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नामकुम से गिरफ्तार किया है। 
     

  • UP Police

    News28, Aug 2019, 8:20 AM IST

    चार लुटेरे और तीन मिनट, बैंक में हो गई 38 लाख की लूट

    जानकारी के मुताबिक ये लूट की घटना जिले के छज्जापुर में स्थित आईसीआईसीआई बैंक में हुई है। ये बैंक कस्बे के बीचों बीच में है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार नकाबपोश चार बदमाश बैंक में जैसे ही बैंक में घुसे, वहां अफरा-तफरी मच गई। दो बदमाश बैंक में घुस गए थे, जबकि दो बैंक के गेट पर खड़े हो गए थे और लगातार हवाई फायरिंग कर रहे थे। बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने बैंक के गार्ड पर भी फायरिंग की, लेकिन उसने भागकर अपनी जान बचाई।

  • haryana roadways strike police school bus sirsa

    News25, Aug 2019, 9:34 AM IST

    ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया हरियाणा पुलिस के दरोगा-दीवान को

    जानकारी के मुताबिक हरियाणा के अंबाला के बलदेव नगर थाने में तैनात दरोगा ओमप्रकाश और हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह लखनऊ हाईकोर्ट में किसी सरकारी कार्य से आए थे। इन लोगों को वापस अंबाला जाना था और ये अपनी निजी वाहन से आए थे। इन लोगों को सीतापुर से पलिया, शाहजहांपुर होते हुए अंबाला जाना था। लेकिन गूगल मैप धोखा दे गया। गलती से ये लोग धौरहरा होते हुए सिसैया क्रशर तक तो पहुंच गए, लेकिन बाद रास्ता भटक गए।

  • These are thugs' villages, give information to the police before going

    News16, Aug 2019, 7:37 AM IST

    ये हैं ठगों के गांव,जाने से पहले दें पुलिस को सूचना

    उत्तर प्रदेश के मथुरा, हरियाणा के कुछ गांव और राजस्थान में भरतपुर से सटे गांवों में ठग रहते हैं और जो भी इन गांवों में जाता है वह ठग लिया जाता है। हद तो तब हो जाती है जब उसे अधमरा कर छोड़ दिया जाता है। लिहाजा पुलिस अब इन गांवों में बोर्ड लगा रही है ताकि लोग न जाए। उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने एक गांव में कई बोर्ड जगह-जगह लगवा दिए हैं।

  • News10, Aug 2019, 8:40 AM IST

    ..तो इसलिए भाजपा ने जावड़ेकर पर खेला दिल्ली का दांव

    दिल्ली फतह करना भाजपा के लिए जरूरी है। क्योंकि राज्य में पिछले 21 सालों से वह राज्य की सत्ता से बाहर है। लोकसभा चुनाव में पार्टी ने राज्य की सभी सातों सीटों पर विजय हासिल की है। लिहाजा भाजपा विधानसभा चुनाव में ऐसी रणनीति बनानी चाहती है जिसके जरिए वह राज्य में चुनाव जीत सके।

  • The woman pray and offer flower then jumped in river

    News1, Aug 2019, 8:59 AM IST

    महिला ने पति से रूकवाई बाइक, नदी में अच्छत, फूल चढ़ाकर लगा दी छलांग

    महिला के पति का कहना है कि उसने पहले नदी की पूजा की और फिर उसमें छलांग लगाई। महिला के पति का कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ लखनऊ आ रहा था। पत्नी ने नदी पर बाइर रोकने को बोला और कहा कि वह नदी में अच्छत फूल डालने जा रही है। लेकिन इसके बाद उसने नदी में छलांग लगा दी। 

  • Within a month 146 criminal surrender in court in rampur

    News31, Jul 2019, 8:41 AM IST

    नहीं संभल पा रही थी कानून-व्यवस्था तो योगी ने हटा दिए प्रमुख सचिव गृह, 26, आईएएस अफसरों का तबादला

    योगी सरकार में एक बार फिर कानून व्यवस्था के बिगड़ने का खामियाजा नौकरशाहों को भुगतना पड़ा है। असल में ये विभाग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास है। राज्य में पिछले दो महीने से कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। सरकार सीधे तौर पर विपक्ष के निशाने पर है। पिछले दिनों सोनभद्र कांड और अब उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का मामला लखनऊ से दिल्ली तक सत्ताधारी पार्टी की मुसीबत बनता जा रहा है और विपक्ष ने सरकार को विधानसभा से लेकर संसद तक घेरा हुआ है।

  • Terrorist fund collector suspect arrested in prayagraj uttar pradesh

    News28, Jul 2019, 4:54 PM IST

    आतंकवादियों के लिए पैसे इकट्ठा करने वाला संदिग्ध आरोपी प्रयागराज में गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए पैसे जुटा रहा था। यूपी पुलिस की एंटी टेररिस्ट स्कवाड ने उसे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। 
     

  • muzaffarnagar badmash

    News13, Jul 2019, 4:10 PM IST

    मुजफ्फरनगर में पुलिस ने बदमाश मोहसिन को गोली से घायल करके किया गिरफ्तार

    मुज़फ्फरनगर में दिन निकलते ही पुलिस व बदमाशो की उस समय मुठभेड़ हो गयी जब मुखबिर की सूचना पर चरथावल पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया हुआ था ।तभी सामने से आ रहे पल्सर सवार दो युवकों ने पुलिस के रोकते ही फायरिंग शुरू कर दी जिसमे पुलिस कर्मी बाल बाल बच गए ।पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया जबकी उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया ।
     

  • Amarnath yatra has stopped for one day due to terrorist burhan wani death anniversary

    News8, Jul 2019, 8:42 AM IST

    आतंकी बुरहान वानी की बरसी पर घाटी में सुरक्षा कड़ी, एक दिन के लिए रोकी गयी अमरनाथ यात्रा

    सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर में आठ जुलाई 2016 को एक मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी को मार गिराया था। वानी को मार गिराने के बाद कश्मीर में काफी हिंसक प्रदर्शन हुए थे और जिसमें कई लोग मारे गए थे। आज आंतकी वानी की तीसरी बरसी है। 

  • News5, Jul 2019, 3:11 PM IST

    यूपी पुलिस की अनोखी योजना, अपराध के खिलाफ जंग में साथ दें और रुपए कमाएं

    उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में पुलिस ने अपराधियों की सूचना देने वाले मुखबिरों के लिए अनोखी योजना निकाली है। इसके लिए हजारों के ईनाम का प्रावधान रखा गया है। स्थानीय पुलिस इसके लिए बकायदा पोस्टर छपवाकर प्रचार कर रही है।