हनीट्रैप  

(Search results - 6)
  • Congress leader and his wife arrested in high profile honeytrap cases

    News20, Sep 2019, 8:01 AM IST

    हनीट्रैप में एक दर्जन ब्यूरोक्रेट्स, पूर्व राज्यपाल और मौजूदा मंत्री हुए हैं शिकार!

    मध्य प्रदेश में बुधवार को हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश हुआ था। इस गिरोह ने कई रसूखदार लोगों को अपने जाल में फंसाया और उसके बाद ब्लैकमेल किया। इसके ऐवज में इन लोगों ने अफसरों और नेताओं से मोटी रकम वसूली और सरकारी काम लिए। अब जो जानकारी बाहर निकलकर आ रही है।  उसके मुताबिक इन लोगों ने अपने जाल में छह बड़े राजनेता, चार आईपीएस, 5 आईएएस अफसरों के साथ ही कई और बड़े नेताओं को फंसाया था। 

  • Congress leader and his wife arrested in high profile honeytrap cases

    News19, Sep 2019, 9:57 AM IST

    हाईप्रोफाइल हनीट्रैप कांड में कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी गिरफ्तार

    जानकारी के मुताबिक पुलिस के पास कई तरह की शिकायतें आ रही थी। लेकिन इस मामले में किसी ने लिखित तौर पर शिकायत नहीं की थी। इसके बाद एक जगह पर दबिश देकर इस मामले का खुलासा हुआ और इसमें तीन महिलाओं समेत एक आदमी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में कांग्रेस के आईटी सेल का पदाधिकारी शामिल है और इसमें उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। ये सभी लोग हनी ट्रैप कर अधिकारी और मंत्रियों को ब्लैकमेल करते थे। 

  • undefined

    News11, Jun 2019, 12:52 PM IST

    नोएडा में हनीट्रैप में फंसाकर कार चालकों से हो रही थी वसूली, चौकी इंचार्ज समेत 15 गिरफ्तार

    एसएसपी के मुताबिक, लड़कियां लिफ्ट लेकर कार में बैठतीं और फिर सेक्टर 44 पुलिस चौकी के क्षेत्र में शोर मचाकर कार चालक पर रेप करने का आरोप लगाती। पीसीआर और पुलिस की मिलीभगत हो रही थी उगाही। 

  • whole world is about to steal the information of BrahMos

    News10, Oct 2018, 8:01 PM IST

    जानिए क्यों भारत के ब्रह्मोस के पीछे पड़ी है पूरी दुनिया

    भारत की सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस से पाकिस्तान और चीन ही नहीं अमेरिका भी घबराया हुआ है। इस बात का सबूत देती हैं दो घटनाएं। जिसमें से एक घटना दो दिन पहले की है और दूसरी आज यानी बुधवार की है। इन दोनों घटनाओं से खुलासा होता है, कि कैसे चीन,पाकिस्तान और अमेरिका ब्रह्मोस से जुड़ी जानकारियां हासिल करने के लिए बेताब हैं। 

  • Brahmos Engineer cought in Honeytrap racket

    News8, Oct 2018, 6:10 PM IST

    लड़की के चक्कर में ब्रह्मोस इंजीनियर ने की देश से गद्दारी !

    महाराष्ट्र के नागपुर में ब्रह्मोस एयरोस्पेस सेन्टर के एक इंजीनियर की गिरफ्तारी से जासूसी के एक बड़े हनीट्रैप रैकेट का खुलासा हुआ है। 

  • Honey trap Blackmailing thugs arrest Faridabad police

    Nation9, Aug 2018, 11:36 AM IST

    इश्क के जाल में फांसकर उगाही करने वाले गिरोह पर शिकंजा

    क्राइम ब्रांच डीएलएफ फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह का मास्टरमाइंड पलवल निवासी सलीम है, जो मालदार लोगों को हनीट्रैप में फांसकर मोटी रकम एंठने का काम करते थे। गिरोह नोएडा की एक पुलिस चौकी प्रभारी की मदद से चल रहा था।