Australia  

(Search results - 43)
  • <p>ఆస్ట్రేలియాకు చెందిన 25 ఏళ్ల రెనీ గ్రేసీ చిన్నతనంలోనే కార్‌ రేసింగ్‌లో గొప్ప రికార్డులను సాధించి చాంపియన్‌గా మారింది. పేరుకు పేరు, డబ్బుకు డబ్బు సంపాదించిన గ్రేసీ ప్రస్తుతం పరిస్థితులు అనుకూలించక బతుకుదెరువు కోసం పోర్న్‌స్టార్‌ అవతారమెత్తింది. </p>

    News19, Jun 2020, 1:25 PM

    रेसर से पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी भारतीयों से है नाराज , जानें क्या बोली

    हाल ही में सुपरकार रेसिंग ड्राइवर का कैरियर को छोड़कर पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी भारतीयों से नाराज है। ग्रेसी ने भारतीयों पर उसके फोटोज और कॉन्टेंट चोरी का आरोप लगाया है और उसने कहा कि भारतीय उसके पेज से दूर हो जाएं। ग्रेनी ने अपने ताजा पोस्ट के जरिए में भारतीयों को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से दूर होने को कहा है।

  • harari

    News17, Jun 2020, 8:56 AM

    इस तथ्य से समझें, भारत के खिलाफ क्यों आक्रामक हो रहा है ड्रैगन

    असल में चीन भारत से डरा हुआ है। इसके कई कारण हैं। आर्थिक तौर पर भारत मजबूत हो रहा है और दुनिया में चीन के खिलाफ बन रहे माहौल को देखते हुए चीन सबका ध्यान भटकाना चाहता है। यही नहीं चीन को लग रहा है कि दुनिया उसके खिलाफ खड़ी हो सकती है और इसका नेतृत्व भी भारत कर सकता है। लिहाजा चीनी सरकार दुनिया का ध्यान भटकाने और भारत को कमजोर साबित  करने के लिए साजिश कर रहा है।

  • <p>kp Sharma Oli</p>

    News4, Jun 2020, 1:20 PM

    दुनिया है चीन के खिलाफ, नेपाल मिला रहा है सुर में सुर

    फिलहाल नेपाल चीन की साजिश का शिकार हो गया है।  चीन ने भारत के खिलाफ नेपाल को आगे कर दिया है। जिसके जरिए वह अपने एजेंडे को चल रहा है।  वहीं  अब नेपाल भी अपने फायदे के लिए चीन की हां  में हां मिला रहा है। फिलहाल नेपाल भी चीन के गिरफ्त में आ गया है।

  • News19, Dec 2019, 7:11 PM

    नागरिकता कानून के चलते देशभर में हो रहे विरोध से आईपीएल में हुई खिलाड़ियों की नीलामी तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    नागरिकता कानून के विरोध में गुरुवार को वामदलों और मुस्लिम संगठनों ने देशभर में बंद बुलाया

  • Prithvi Shaw

    News30, Jul 2019, 9:06 PM

    टीम इंडिया के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ डोपिंग में फंसे, बीसीसीआई ने आठ महीने के लिए किया सस्पेंड

    बीसीसीआई ने ये माना है कि पृथ्वी शॉ ने अनजाने में प्रतिबंधित दवा का प्रयोग किया है। जो आमतौर पर ये दवा खासी और कफ के लिए ली जाती है। लिहाजा उसने साव का पक्ष जानकार उनका स्पष्टीकरण को स्वीकार कर लिया है। फिलहाल नियमों के मुताबिक बीसीसीआई ने आठ महीने के लिए उनके क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगाया है। 

  • priya serrao

    News28, Jun 2019, 6:54 PM

    भारतीय मूल की प्रिया की खूबसूरती ने किया ऑस्ट्रेलिया पर जादू

    भारतीय सौंदर्य का जादू ऑस्ट्रेलिया के लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। इस बार भारतीय मूल की प्रिया सेराव ने मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया का खिताब जीत लिया है। प्रिया कर्नाटक में पैदा हुई थीं। 
     

  • Cricket18, Jun 2019, 6:06 PM

    ...तो ये है वर्ल्डकप में टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन का कारण

    भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में अब तक चार मैच खेले हैं, इनमें से तीन मैचों में उसे जीत मिली है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। भारत ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान को शिकस्त दी है।

  • 2. Shikhar's love affair with ICC tournaments continued with another century. His ton was crucial for India's mammoth total. He won the Man-of-the-match award for his 117

    Cricket11, Jun 2019, 3:00 PM

    टीम इंडिया को बड़ा झटका: धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर, वर्ल्ड कप के बाकी मैचों में खेलना मुश्किल

    ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की गेंद उनके अंगूठे में लगी थी लेकिन उन्होंने दर्द के बाद भी खेलना जारी रखा। चोट की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतरे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा ने फील्डिगं की। 

  • Entertainment10, Jun 2019, 1:37 PM

    World Cup 2019: टीम इंडिया की जीत पर पूनम पांडे ने पार की सारी हदें

    क्रिकेट लवर्स वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत से काफी खुश है और इस बात का वह जमकर जश्न मना रहे हैं। वहीं पूनम पांडे ने भी इंडिया की जीत की खुशी में कुछ ऐसा कर डाला है जिससे सभी हैरान हैं। 

  • world cup

    News10, Jun 2019, 11:05 AM

    India vs Australia : जानिए कौन रहे भारतीय जीत के हीरो!

    आईसीसी वर्ल्डकप के चौहदवे मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की है। कल ओवल में खेले गए मुकाबले में भारत की टीम ने ना सिर्फ मैच जीता बल्कि ऑस्ट्रेलिया के लगातार चल रहे जीत के सिलसिले को भी तोड़ दिया। आपको बता दें की ऑस्ट्रेलिया ने लगातार पिछले 10 मैचों  में जीत दर्ज की थी लेकिन अफ़सोस उसका ये सिलसिला आगे ना बढ़ सका।

    कल का मैच भारत के लिहाज से बेहतरीन मैच था। जिसमें उसका बोलिंग, बैटिंग और फील्डिंग सभी क्षेत्रों में प्रदर्शन शानदार रहा। कल की जीत सही मायनो में एक टीम एफर्ट था। कल के मैच में कई रिकार्ड्स टूटे और बने, जिसमें से एक रिकॉर्ड रोहित शर्मा ने अपने छक्के से तोड़ा। कल उन्होंने एकदिवसीय मैचों का अपना 355वा चक्का लगाकर धोनी और सचिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। वहीं कल के मैच में 352 रन अब तक का भारत का किसी भी वर्ल्ड कप में सर्वाधिक स्कोर है। वैसे तो टीम में सभी ने अपना योगदान दिया लेकिन आइये जानते है कल के मैच में कौन-कौन रहे हीरो -

  • Indians shouted slogan chor-chor in front of Vijay mallya in London during cricket match

    News10, Jun 2019, 10:00 AM

    जानें कहां आर्थिक भगोड़े विजय माल्या के सामने ही लोगों ने कहा चोर-चोर

    कई बैंकों का अरबों रुपये लेकर फरार हुआ आर्थिक अपराधी विजय माल्या कल भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच को देखने के लिए पहुंचा था। यहां पर माल्या अकेले नहीं था बल्कि उसका पूरा परिवार मैच देखने के लिए आया था। हालांकि माल्या को स्पोटर्स में काफी दिलचस्पी है और पहले वह कई खेलों में पैसा लगाया करता था। 

  • News6, Jun 2019, 6:48 PM

    ऑस्ट्रेलिया से पढ़कर लौटा युवक कॉलेज छात्रों को ऑनलाइन बेच रहा था गांजा, पुलिस ने दबोचा

    नोएडा सेक्टर-49 में साथी के साथ 1.7 किलो गांजा, 2.26 लाख की नकदी और कार के साथ पकड़ा गया। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कई शिक्षण संस्थानों में छात्रों को करता था सप्लाई।

  • World Cup 2019

    Sports1, Jun 2019, 1:33 PM

    आईसीसी वर्ल्ड कप-आज ऑस्ट्रेलिया का सामना अफगानिस्तान से, स्मिथ-वॉर्नर की वापसी

    यह मैच कई तरह से खास है जहाँ एक तरफ सबकी निगाहें अफगानिस्तान की टीम पर हैं। जिन्होंने अपने परफॉरमेंस के दम पर टॉप 10 टीमों में अपनी जगह बनाई है, वहीं स्टीव स्मिथ एक लम्बे अंतराल के बाद टीम में वापसी कर रहें हैं। जिन पर बॉल टेंपरिंग को लेकर एक साल का बैन लगा था।   

  • world cup

    Sports31, May 2019, 3:09 PM

    यहाँ जानिए आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 की टीमों का अब तक का एकदिवसीय रिकॉर्ड

    आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में इस बार 10 देशों की क्रिकेट टीमें हिस्सा ले रही हैं जबकि पिछली बार 14 टीमों ने हिस्सा लिया था। हर टीम इस श्रृंखला में अपने एकदिवसीय प्रदर्शन के बलबूते जगह बनाती है।आईसीसी सभी टीमों को उनके प्रदर्शन के आधार पर अंक देती है और इन्हीं अंको के आधार पर टीम का रैंक निर्धारित होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आईसीसी रैंकिंग में टॉप दस टीमों का आज तक का एकदिवसीय रिकॉर्ड क्या है? 

  • cricket couple

    Sports29, May 2019, 1:52 PM

    मिलिए क्रिकेट सितारों की खूबसूरत बीवियों से

    क्रिकेट फैन तो अपने चहिते खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद होते ही हैं लेकिन हौसला बढ़ाने वालो में सिर्फ फैन ही नहीं बल्कि उनकी जीवन साथी भी अक्सर स्टेडियम में होती हैं जिन में से कुछ ही को आप जानते हैं तो मिलिए ऐसे कुछ खूबसूरत बीवियों से।