Award  

(Search results - 48)
  • <p><strong>वायरल पोस्ट क्या है?</strong></p>

<p>&nbsp;</p>

<p>सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक समुदाय के लोगों को #Covid_19 के बहाने जबरन क्वारनटीन में ले जाया जा रहा है जो वास्तव में डिटेंशन केंद्र हैं।</p>

<p><strong>(Demo Pic)</strong></p>

    News20, Apr 2020, 2:14 PM

    तब्लीगी जमाती का सुराग दें पुरस्कार का दस हजार लें

    कानपुर पुलिस ने ऐलान किया है कि जो लोग जमात के बारे में सूचित करेंगे उन्हें दस का इनाम मिलेगा। असल में कई जमाती जिले में गायब है और वह मस्जिदों और घरों में शरण लिए हैं। लेकिन अपने बारे में जानकारी नहीं दे रहे हैं। जिससे आने  वाले दिनों कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ सकती है। लिहाजा जिला पुलिस ने ऐलान किया है जो भी जमाती के बारे में जानकारी देगा उसे पुलिस की तरफ से दस हजार का इनाम दिया जाएगा।

  • priyanka-chopra

    Hollywood27, Jan 2020, 12:01 PM

    ग्रैमी अवार्ड्स में गाउन को देखकर भड़के यूजर्स, दे रहे हैं ऐसे कमेंट

    ग्रैमी अवार्डस शो में पति निक जोनस संग के साथ शामिल हुईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया में अपने गाउन की वजह से ट्रोल हो रही है। प्रियंका गाउन वाइट है और आगे से खुला हुआ है। जिसको देखकर सोशल मीडिया में ट्रोलर्स ने प्रियंका की क्लास लगाई है। वह देसी गर्ल के गाउन को देखकर भड़के हुए हैं। ग्रैमी अवार्ड्स शो में बॉलीवुड और हॉलीवुड के सबसे हॉट कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी शामिल हुए। मीडिया के कैमरे दोनों की तरफ से हालांकि एक दिन पहले ही कैमरों में प्रियंका ही छाई रही। लेकिन ग्रैम अवार्ड में प्रियंका के गाउन से सबको चौंका दिया है। दोरेड कार्पेट पर देखकर सभी की निगाहें उन पर टिक गई। गैमी अवार्ड में  प्रियंका चोपड़ा का स्टाइलिश सैटिन गाउन चर्चा में है और उसके फैशन स्टेटमेंट से अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। हालांकि कुछ लोग प्रियंका के गाउन की तारीफ भी कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं।

  • 1- ऑर्डर ऑफ जायद'  (अगस्त- 2019):  यूएई के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाह्यं ने शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी को देश के सर्वोच्च सम्मान ऑर्डर ऑफ जायद से सम्मानित किया। यह अवार्ड  राष्ट्रपति, राजाओं और किसी भी देश के प्रमुख को दिया जाता है। पीएम मोदी को ये अवार्ड दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता और  दुनिया के सबसे प्रभावित नेता के तौर पर दिया गया। उनके सफाई अभियान, शांति के प्रयासों, दुनिया के देशों के साथ संबंध के अलावा भ्रष्टाचार के मामलों पर कड़े रुख के चलते दिया। अवॉर्ड की घोषणा इस साल अप्रैल में हुई थी। इसका मकसद दोनों देश (भारत और दुबई) के बीच द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूती देना। यह सम्मान दुबई के संस्थापक शेख जायद बिन सुल्तान अल नाह्यां के नाम पर रखा गया है।

    News2, Sep 2019, 4:37 PM

    पीएम मोदी को मिलेगा एक और अंतरराष्‍ट्रीय सम्‍मान, जानें अभी तक कितने मिले हैं अवार्ड

     पिछले दिनों ही पीएम मोदी को सऊदी अरब का सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'द जायद मेडल' दिया गया है। इसके साथ ही बहरीन के सुल्तान में भी पीएम मोदी को सम्मानित किया। यह पुरस्कार पीएम मोदी को उनके यूएस दौरे के दौरान दिया जाएगा। गौरतलब है कि पीएम मोदी को अभी तक रूस से लेकर सऊदी अरब तक और अफगानिस्‍तान से लेकर संयुक्‍त राष्‍ट्र तक पुरस्कृत कर चुके हैं। वह भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्हें इतने राष्ट्रों ने सम्मानित किया है। अभी तक पीएम मोदी को कई देशों ने सम्मानित किया है।

  • undefined

    News25, Aug 2019, 9:49 AM

    पाकिस्तान और पाक मूल की सांसद ने यूएई से पीएम मोदी को सम्मान न देने की थी गुजारिश, अब हो रही है इमरान खान की थू-थू

    दरअसल पाकिस्तान सरकार ने यूएई सरकार को पीएम नरेन्द्र मोदी को सम्मान देने से पहले दोबारा सोचने की अपील की थी लेकिन यूएई ने पाकिस्तान को तवज्जो नहीं दी। जो पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है। पाकिस्तान और ब्रिटेन में पाकिस्तान मूल की ब्रिटिश सांसद नाज शाह ने यूएई से पीएम नरेन्द्र मोदी को इस पुरस्कार को देने से पहले दोबारा सोचने की अपील की थी। नाज शाह लेबर पार्टी की सांसद हैं। 

  • Best Constable' award was received on the occasion of Independence Day, a day after the bribe went to jail

    News17, Aug 2019, 8:16 PM

    स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मिला था 'बेस्ट कांस्टेबल' का अवार्ड, एक दिन बाद रिश्वत लेने में हुआ गिरफ्तार

    रेड्डी को उसके कार्यों को देखते हुए 15 अगस्त को 'सर्वश्रेष्ठ कांस्टेबल' पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। वो तेलंगाना के महबूब नगर स्थित आई-टाउन पुलिस स्टेशन में तैनात था। जहां उसे राज्य की एंटी करप्शन ब्यूरो ने 17 हजार रुपये नकद लेने के एक मामले में अरेस्ट किया है।

  • অভিনন্দনকে কন্ট্রোল রুম থেকে সাবধান করেছিলেন তরুণী

    Nation14, Aug 2019, 8:28 PM

    कैप्टन अभिनंदन का होगा सम्मान, एयर स्ट्राइक करने वाले बहादुरों को भी पुरस्कार

    अपने पुराने लड़ाकू विमान से पाकिस्तान के अत्याधुनिक एफ-16 को गिरा देने वाले कैप्टन अभिनंदन वर्तमान को वीर चक्र दिया जाएगा। इसके अलावा पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकवादी अड्डे तबाह करने वाले पांच जांबाज पायलटों को भी वायुसेना मेडल दिया जाएगा। इन वीरों के सम्मान से इस बार की जश्ने आजादी की खुशी दोगुनी हो जाएगी।  
     

  • undefined

    Other Cinema14, Aug 2019, 2:16 PM

    इस बार के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में धूम मचाने वाली क्षेत्रीय फिल्मों के बारे में जाने

    इस बार 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में क्षेत्रीय फिल्मों की धूम रही। आम तौर पर हिंदी क्षेत्र में रहने वाले लोग इन क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों के बारे में नहीं जानते हैं। आईए आपको देते हैं जानकारी इन क्षेत्रीय फिल्मों के बारे में-

  • National Award

    Other Cinema9, Aug 2019, 8:18 PM

    आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल साल के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, तेलगू अभिनेत्री कीर्ति सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री

    66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हो गई है। इसमें श्रीराम राघवन निर्देशित 'अंधाधुन' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला है। इसी फिल्म के लिए अभिनेता आयुष्मान खुराना और 'ऊरी' के लिए विक्की कौशल को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुना गया है। वहीं तेलगू फिल्म 'महानटी' के लिए कीर्ति सुरेश को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री चुना गया है। 
     

  • Bharath  Rathna to Pranab

    News9, Aug 2019, 2:50 PM

    कांग्रेस ने प्रणब दा से बनायी दूरी, सोनिया-राहुल नहीं पहुंचे भारत रत्न सम्मान कार्यक्रम में

    प्रणव मुखर्जी को भारत रत्न सम्मान दिए जाने के समारोह में बीजेपी, कांग्रेस समेत अन्या दलों के कई नेता मौजूद थे। लेकिन इसमें यूपीए अध्यक्षा सोनिया गांधी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नदारद रहे। जिसके बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। गौरतलब है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को इस साल भारत रत्न दिया गया है।

  • Pranab Mukherjee

    Nation8, Aug 2019, 7:18 PM

    पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भारत रत्न से सम्मानित

    देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न पुरस्कार दिए जा चुके हैं। इस साल पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, मशहूर समाजसेवी नानाजी देशमुख और असम के प्रख्यात गायक भूपेन हजारिका को यह सम्मान प्रदान किया गया। नानाजी और हजारिका को यह सम्मान मरणोपरांत दिया गया है। 
     

  • yash bharti akhilesh and ravi kishan

    News24, Jul 2019, 7:39 PM

    कभी रवि किशन को दिया था यश भारती सम्मान, अब ढिंढोरा पीट रहे हैं अखिलेश यादव

    समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों बीजेपी सांसद रवि किशन के साथ एक विवाद में उलझ गए हैं। उन्होंने दावा किया है कि सपा सरकार के समय रवि किशन को यश भारती सम्मान दिया गया था। लेकिन रवि किशन ने इस बात से इनकार किया है। जिसके बाद सपा ने एक फोटो जारी की है, जिसमें रवि किशन अखिलेश यादव से पुरस्कार हासिल करते हुए नजर आ रहे हैं। 
     

  • modi2123

    News8, Jun 2019, 1:42 PM

    पीएम मोदी को कई देशों ने दिया है अपना शीर्ष सम्मान, देखें पूरी लिस्ट

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार देश की बागडोर संभालने के बाद अपनी पहली विदेश यात्रा पर 8 जून को मालदीव पहुंचेंगे। इस यात्रा को भारत के पड़ोसी देशों के महत्व और 'नेबरहुड फर्स्ट' की नीति से जोड़कर देखा जा रहा है। पीएम मोदी को मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहीम मोहम्मद सालेह 'निशान इज्जुदीन' प्रदान करेंगे। 

  • Oscar award winner will get Modi government financial assistance

    News5, Jun 2019, 10:55 AM

    जानें कैसे ऑस्कर पुरस्कार विजेताओं को मिला मोदी सरकार का सहारा

    असल में इस साल आस्कर में भारतीय फिल्मों के लिए खुशखबरी आयी थी। भारतीय प्रोड्यूसर की फिल्म पीरियड एड ऑफ सेंटेंस को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट कैटिगरी फिल्म के लिए ऑस्कर अवॉर्ड दिया गया। हालांकि इस कतार में कई विदेशी फिल्में थी।

  • Jennifer Lopez attended the CFDA Fashion Awards last night (June 4) and set the red carpet on fire. The singer, songwriter and actress showed off her perfect abs in an orange two-piece Ralph Lauren number.

    Hollywood4, Jun 2019, 7:33 PM

    विदेशी हसीना जेनिफर लोपेज ने पहनी भारतीय लहंगे जैसी स्कर्ट, फोटो हुई वायरल

    हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने लंबी स्कर्ट पहनकर अपने प्रशंसकों पर जादू कर दिया। उनकी स्कर्ट दिखने में भारतीय लहंगे जैसी लग रही थी। उन्होंने सीएफडीए फैशन अवॉर्ड के दौरान यह ड्रेस पहनी।

     

  • undefined

    News26, May 2019, 4:26 PM

    पद्मश्री विजेता जर्मन गोपालक को वीजा देने से इनकार, सुषमा ने रिपोर्ट मांगी

    मथुरा में गोशाला में 2500 गाय को पालती हैं जर्मन नागरिक फ्रेडिरक इरिना ब्रूनिंग। हाल ही में मिला है पद्मश्री पुरस्कार।  इरिना का वीजा 25 जून को खत्‍म हो रहा है।