Bear  

(Search results - 5)
  • bears moving around in Kota thermal power Rajasthan, local scared

    News27, Apr 2019, 4:07 PM IST

    कोटा थर्मल पावर प्लांट में भालू कर रहे हैं विचरण, दहशत में स्थानीय

    राजस्थान के कोटा में स्थित थर्मल पावर प्रोजेक्ट में इन दिनों कर्मचारियों और स्थानीय लोगों की रात दहशत में गुजर रही है। कारण यहां देर रात भालुओं का आवागमन शुरू हो गया है भालू ना केवल कोटा थर्मल प्लांट के आसपास आ रहे हैं बल्कि कर्मचारियों की कॉलोनियों की सड़क पर घूमते दिखाई दे रहे हैं।

  • Indian stock market could be touch 42 thousand level after election

    News12, Mar 2019, 7:14 AM IST

    चुनाव के बाद निवेशक हो जाएंगे मालामाल, जानें किस स्तर को छू सकता है स्टॉक मार्केट

    केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनती है तो इसका सीधा असर भारतीय शेयर बाजार पर दिखेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, चुनावी अनिश्चितता, भारत और अमेरिका के बीच होने वाले संभावित ट्रेड वॉर और पाकिस्तान के साथ बढ़ते तनाव से भारत का शेयर बाजार अपनी मजबूत बुनियाद के दम पर आगे बढ़ता रहेगा।

  • Consecutive third day stock market in green sign, due to declining tension between India and Pakistan

    News6, Mar 2019, 10:27 AM IST

    भारत-पाक में तनाव घटने से शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन चढ़ा, विदेशी निवेशक लगा रहे हैं पैसा

    भारत-पाकिस्तान के बीच कम हो रही युद्ध की आशंका के मद्देनजर शेयर बाजार में भी उसका असर देखने को मिल रहा है। आज तीसरे दिन लगातार शेयर बाजार हरे निशान में है। आज सेंसेक्स 150 अंक और निफ्टी 51 अंकों के साथ हरे निशान में चल रहा है।

  • Owaisi

    News6, Aug 2018, 12:06 PM IST

    ओवैसी के बिगड़े बोल, 'उन्हें मुसलमान बना दूंगा जिन्होंने...'

    एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने उन लोगों पर निशाना साधा, जिन्होंने कथित तौर गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी जबरन कटवा दी थी

  • Beard of a youth forcibly shaved off in Gurugram

    News2, Aug 2018, 6:10 PM IST

    जबरदस्ती काटी मुस्लिम युवक की दाढ़ी, गुरुग्राम में तीन गिरफ्तार

    गुरुग्राम के खांडसा इलाके में एक युवकी जबरन दाढ़ी काटने का मामला सामने आाय है, जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज कर दो 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम के सेक्टर 37 में कुछ असामाजिक तत्वों ने जफरुद्दीन नामक युवक को पकड़ लिया और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। इसके बाद वे बदमाश युवक को एक नाई की दुकान में ले गए और उसे जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिए कहा। नाई ने उसकी दाढ़ी काटने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने नाई और पीड़ित की बुरी तरह से पिटाई कर दी। गुंडों ने जफरुद्दीन को दुकान में रखी सीट से बांध दिया और नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।