Bjp West Bengal  

(Search results - 7)
  • undefined

    NewsOct 1, 2020, 6:28 PM IST

    क्या विधानसभा चुनाव से पहले केन्द्र में होगी बंगाल से मंत्री की नियुक्ति, ममता को मिलेगी बड़ी चुनौती

    राज्य में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं और जल्द ही मोदी सरकार का कैबिनेट विस्तार हो सकता है।  जबकि भाजपा के नए अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी टीम का गठन कर लिया है। हालांकि इस टीम में कैबिनेट से किसी को लिया नहीं गया है।

  • Amit Shah visits Kolkata to rally in support of CAA kps

    NewsMar 1, 2020, 1:56 PM IST

    टीएमसी और वामदलों के विरोध के बीच अमित शाह पहुंचे बंगाल

    अमित शाह आज सार्वजनिक रैली में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता पहुंचे हैं।  इसके साथ ही वह राज्य में कई अन्य आयोजनों में हिस्सा लेंगे। कोलकाता में आयोजित रैली में सिंह राज्य की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। माना जा रहा है कि राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा को देखते हुए शाह का ये दौरा काफी अहम है।

  • Mahua moitra was part of rahul gandhi team in congress, now firing on rahul in parliament

    NewsJun 29, 2019, 10:29 AM IST

    कभी थी राहुल गांधी की टीम का हिस्सा, आज संसद में खड़ी हैं उनके खिलाफ

    मोइत्रा ने संसद में पिछले दिनों अपना ओजस्वी भाषण देकर सभी सांसदों को चौंका दिया था। इस दौरान सभी सांसद ने उनके भाषण को गौर से सुना और अंत में तालिया बजा कर उनका स्वागत किया। असल में विदेशों में पढ़ी और वहीं पर नौकर करने वाली महुआ कई अंतरराष्ट्रीय कंपनियों में काम कर चुकी हैं और बड़े अहम पदों तक पहुंची हैं। 

  • Why mamta Banerjee give offer to left party and congress, is she accepting defeat before election

    NewsJun 26, 2019, 8:20 PM IST

    विधानसभा चुनाव से पहले दीदी ने मान ली है हार, जानें कांग्रेस और वाम दलों क्या दिया ऑफर

    लोकसभा चुनाव में बीजेपी से जबदस्त टक्कर मिलने के बाद ममता बनर्जी की राज्य में राजनैतिक ताकत कम होती जा रही है। राज्य में कई पालिका और नगर निगमों में बीजेपी का कब्जा हो गया है। यही नहीं टीएमसी के कई विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। जिसके बाद उनकी पार्टी में पकड़ कमजोर होती जा रही है।

  • Learn Where Wherever the Yogi will lay the foundation of Ram temple in Mamatas state

    NewsJun 12, 2019, 1:57 PM IST

    जानें कहां ममता के राज्य में राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे योगी

    लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। राज्य में टीएमसी महज 22 सीट ही जीत पायी है जबकि बीजेपी 18 सीटों पर विजयी हुई है। राज्य में वोटों का जबरदस्त धुव्रीकरण हुआ है। खासतौर से ममता का वोटर माने जाने वाला हिंदू वोटर अब बीजेपी के पक्ष में आ गया है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को राज्य में 40 फीसदी से ज्यादा वोट मिले है। 

  • Mamata Banerjee

    NewsJun 7, 2019, 12:27 PM IST

    बंगाल में बीजेपी की जीत से खफा ममता बनर्जी का एक और तानाशाही फरमान

    बंगाल में बीजेपी के जब से लोकसभा की 18 सीटें जीती हैं तब से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बेहद बेचैन हैं। वह बीजेपी से दुश्मनी निभाने का एक भी मौका छोड़ नहीं रही हैं। अब ममता ने फरमान जारी किया है कि बीजेपी उनके राज्य में किसी तरह का विजय जुलूस नहीं निकाल सकती है। 

  • Mamta banerjee again did not given permission to amit shah helicopter in west bengal

    NewsMay 13, 2019, 11:52 AM IST

    ममता ने फिर रोका अमित शाह का हेलीकॉप्टर, नहीं दी उतरने की इजाजत

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में सुबह 11.30 बजे रैली को संबोधित करना था। लेकिन ये रैली न हो सकी। पश्चिम बंगाल की नौ सीटों पर 19 मई को मतदान होना है। लिहाजा इसी के लिए वहां पर अमित शाह की रैली का आयोजन किया गया था। लेकिन आज पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने अमित शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी।