Boat  

(Search results - 12)
  • News4, Oct 2019, 9:18 AM IST

    बिहार में महानंदा नदी में पलटी नाव, 7 लोगों की मौत 50 लापता

    जानकारी के मुताबिक नाव में सवार लोग पश्चिम बंगाल से एक नौका प्रतियोगिता को देखकर लौट रहे थे और इन लोगों को कटिहार जाना था। हालांकि अभी तक सात लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं राहत कार्य के जरिए 28 लोगों को बचाया गया है। वहीं अभी तक 50 लोग लापता बताए जा रहे हैं। नाव में उसकी क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे। जिसके कारण नाव नदी में पटल गई। वहीं नदी में तेज बहाव के कारण लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और वह पानी में बह गए।

  • kochi boat accident

    Nation15, Sep 2019, 4:44 PM IST

    आंध्र प्रदेश में बड़ा नाव हादसा, दर्जनों मौतों की आशंका, 62 लोग थे सवार

    आंध्र प्रदेश के देवीपट्टनम के पास गोदावरी नदी में एक यात्री नाव के पलट जाने की खबर है। इस नाव पर चालक दल सहित 62 लोग सवार थे। 
     

  • Nation24, Aug 2019, 10:49 PM IST

    क्या गुजरात में घुस आए हैं पाकिस्तानी आतंकवादी

    गुजरात के कच्छ से सीमा सुरक्षा बल ने दो खाली पाकिस्तानी नावों को जब्त किया है। ये नावें खाली हैं, जिसकी वजह से शक गहराता जा रहा है। अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये नावें लेकर भारतीय सीमा में कौन आया था और वह फिलहाल कहां है। 
     

  • boat accident

    News28, Jul 2019, 4:43 PM IST

    सरयू नदी में जबरदस्त नाव दुर्घटना, एक शव मिला, 17 अब तक लापता

    उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भीषण बाढ़ से उफन रही सरयू नदी में हादसा हो गया है। यहां ग्रामीणों से भरी नाव पलट जाने से बड़ी दुर्घटना हुई है। जिसमें दर्जन भर से ज्यादा लोगों की मौत की आशंका है। 
     

  • courtesy: instagram ప్రియాంక చోప్రా టాప్ ఇన్స్టాగ్రామ్ ఫొటోస్

    Bollywood28, Jun 2019, 10:12 AM IST

    झूमती हुई प्रियंका चोपड़ा हो सकती थीं बड़े हादसे का शिकार

    बॉलीवुड सेंसेशन प्रियंका चोपड़ा एक हादसे का शिकार होने से बाल बाल बचीं। पानी में तैर रही बोट पर एक पार्टी के दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वह गिरने वाली थीं। लेकिन यह हादसा टल गया। 
     

  • News26, May 2019, 10:51 AM IST

    लक्षद्वीप की तरफ बढ़ रहे आईएसआईएस के 15 आतंकी, हाई अलर्ट

    श्रीलंका में सिलसिलेवार बम धमाके के बाद से ही केरल हाई अलर्ट पर है। एनआईए की जांच में भी यह खुलासा हुआ है कि आईएस के आतंकवादी तटीय राज्य में हमलों की साजिश रच रहे हैं।

  • coast guard

    News21, May 2019, 7:12 PM IST

    पाकिस्तान से आ रही थी 600 करोड़ की ड्रग्स, कोस्ट गार्ड ने पकड़ी बोट

    राजस्व खुफिया निदेशालय और अन्य एजेंसियों से मिली सूचना के आधार पर कोस्ट गार्ड ने यह कार्रवाई की। कोस्ट गार्ड ने अपने गश्ती पोत अरिंजय को पेट्रोलिंग के लिए भेजा। 

  • Entertainment19, Apr 2019, 4:33 PM IST

    इस कपल को प्री वेडिंग शूट पड़ा महंगा, देखिए वीडियो

    केरल के एक कपल ने अपने प्री वेडिंग शूट को शानदार और यादगार बनाने के लिए कुछ अलग करने की सोची लेकिन फोटो शूट के दौरान जो हुआ वह देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। 

  • Priyanka Gandhi Vadra becoming common man, will travel in train after her boat yatra in up

    News24, Mar 2019, 2:35 PM IST

    प्रियंका बनी आम आदमी, नाव के बाद अब ट्रेन से करेंगी यात्रा

    लोकसभा चुनाव के आते ही नेताओं के कई रूप देखने लगे हैं। करोड़ों की गाड़ियों में चलने वाले कुछ नेता गलियों की खाक छाने रहे तो कुछ अपने को आम आदमी साबित करने में लगे हैं। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी रणनीति के तहत कार्य कर रही हैं, ताकि प्रदेश में कांग्रेस को फिर से स्थापित किया जाए। 

  • Will Priyankas Gandhi ganga boat yatra in eastern uttar pradesh save congress in general election-2019

    News19, Mar 2019, 1:36 PM IST

    क्या कांग्रेस की चुनावी नैया, गंगा मैया लगाएंगी पार

    उत्तर प्रदेश में गंगा लोगों की आस्था और सामाजिक जीवन का एक अभिन्न अंग है। गंगा केवल एक नदी ही नहीं बल्कि एक परंपरा के साथ इसके किनारे बसने वालों के रोजगार का स्रोत भी है। इसके तट पर बसी आबादी का जातीय समीकरण भी दिलचस्प है। यहाँ पर ब्राह्मण, निषाद , दलित, मल्लाह के साथ अन्य पिछड़ों की आबादी भी अधिक है। इसी कारण से पिछले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनारस सीट को चुना था।

  • Priyanka has made distance from Kumbha and start her political journey start with Ganga Arati in prayagraj

    News18, Mar 2019, 1:02 PM IST

    जानें क्यों प्रियंका ने कुंभ से दूरी बनाकर प्रयागराज में की गंगा आरती

    कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी प्रयागराज से अपनी राजनैतिक यात्रा की शुरूआत कर रही हैं। प्रियंका ने आज प्रयागराज में हनुमान मंदिर में दर्शनकर गंगा की पूजा अर्चना की। जबकि प्रियंका ने प्रयागराज में हुए कुंभ से दूरी बनाई। प्रियंका प्रयागराज से बनारस तक नाव से यात्रा करेंगी।

  • PM in Dal Lake

    News4, Feb 2019, 2:05 PM IST

    कश्मीर की डल झील में पीएम मोदी ने दिखाई 56 इंच की ताकत

    कश्मीर की खूबसूरत वादियों जो कभी आतंकवाद से सिहरती हुई दिखती थीं। वहां बदलाव की बयार दिखने लगी है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने श्रीनगर की मशहूर डल झील में काफी देर तक सैर की। पीएम मोदी के इस कदम से श्रीनगर और आस पास के इलाकों में पर्यटन को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।