Bse  

(Search results - 8)
  • undefined

    NewsMar 23, 2020, 3:44 PM IST

    कंगाल बना रहा है कोरोना

    आज शेयर बाजार में इस साल की सबसे बड़ी गिरावट देखने को मिली है। बाजार बंद होने तक सेंसेक्स में 39 सौं अंकों और निफ्टी में 1149 अंकों की गिरावट देखने को मिल रही थी। हालांकि बाजार ने अपने पिछले निचले स्तर को भी तोड़ा। आज बाजार में कारोबार के शुरूआती सत्र के पहले घंटे में निवेशकों को 10 लाख करोड़ रुपये की चपत लगी थी। जबकि दोपहर तक ये 12 लाख करोड़ तक पहुंच गया था।

  • undefined

    NewsMar 23, 2020, 12:01 PM IST

    शेयर बाजार में दिखा कोरोना का कहर, सेंसेक्स में 3,300 और निफ्टी में 960 अंकों की आई गिरावट

    दुनिया भर में कोरोनोवायरस का कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना के कहर से सभी देशों को अर्थव्यवस्था चरमरा गई है और इसका सीधा असर शेयर बाजारों में देखने को मिल रहा है। भारतीय शेयर बाजार भी इससे अछूते नहीं रहे। आज बाजार खुलने के साथ ही बाजार लाल निशान में खुला और ये तेजी से नीचले स्तर की तरफ बढ़ा।  बाजार खुलते ही सेंसेक्स में 2,718 अंक गिरावट देखते को मिली और ये  27 सौ के स्तर को तोड़ते हुए 26,924.11 पर आ पहुंचा। 

  • undefined

    NewsMar 12, 2020, 12:56 PM IST

    कोरोना ने शेयर बाजार को किया धड़ाम, दुनिया के बाजारों में भी दिखा असर

    भारतीय शेयर बाजार में फिर बड़ी गिरावट देखने को मिली है। सोमवार को आई गिरावट के बाद हालांकि बुधवार को शेयर बाजार ने थोड़ी रिकवरी की थी।  लेकिन आज कोरोना का असर बाजार में देखने को मिला है। कोरोना का असर दुनियाभर के शेयर बाजरों में देखने को मिला है। भारतीय बाजर खुलते ही सेंसेक्स 1700 से ज्यादा अंक  तो निफ्टी में भी 500 अंक की गिरावट देखने को मिली। इससे पहले अमेरिकी और जापानी शेयर बाजारों में भी भारी गिरावट देखने को मिली।
     

  • undefined

    NewsFeb 28, 2020, 10:08 AM IST

    दुनियाभर के बाजारों में कहर बनकर टूट रहा है कोरोना

    वहीं भारतीय शेयर बाजार का भी हाल काफी खराब है। कोरोना के असर के कारण आज शेयर बाजार खुलते ही सेंसेक्स 1000 अंक नीचे गिरा जबकि निफ्टी में भी 251.30 अंक की गिरावट देखने को मिली है। आज शेयर बाजार में गिरावट के बाद वह 38,661.81 अंकों पर पर आ गया।  जबकि बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज लाल निशान पर कारोबार कर रहे हैं। जबकि निफ्टी 50 में सभी शेयर लाल निशान में चल रहे हैं।

  • జూన్‌ రెండో తేదీన తొలిసారిగా 40 వేల మార్క్‌ను దాటింది. నిఫ్టీ కూడా 12 వేల దాటి ముగిసింది. ప్రస్తుత సంవత్సరంలో స్టాక్‌ మార్కెట్లో జరిగిన అంశాలు క్లుప్తంగా పరిశీలిద్దాం..కేంద్ర విత్త మంత్రి నిర్మలా సీతారామన్‌ ప్రవేశపెట్టిన సార్వత్రిక బడ్జెట్‌ స్టాక్‌ మార్కెట్లలో ప్రకంపనాలు సృష్టించింది. విదేశీ పోర్ట్‌ఫోలియో ఇన్వెస్టర్ల (ఎఫ్‌పీఐఎస్‌), సంపన్న వర్గాలు, పబ్లిక్‌ షేర్ హోల్డింగ్‌లపై సర్ చార్జి విధిస్తున్నట్లు ప్రకటించడంతో మార్కెట్లు కుప్పకూలాయి.

    NewsFeb 11, 2020, 10:58 AM IST

    जानें क्यों दिल्ली चुनाव के परिणाम पर झूम रहा है शेयर मार्केट

    दिल्ली में दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिमाण घोषित होने वाले हैं। हालांकि अभी तक रूझान ही आ रहे हैं। लेकिन ये रूझान आम आदमी के पक्ष में आ रहे हैं। लेकिन इन रूझानों का असर स्टॉक मार्केट पर भी देखा जा रहा है। आज सेंसेक्स ने शुरुआती सत्रों में 400 अंक से अधिक की बढ़त दर्ज की।

  • Indian stock market consecutively third day open in red signal, investors lost money

    NewsJul 9, 2019, 10:28 AM IST

    निर्मला के बजट से शेयर बाजार में तीसरे दिन गिरावट जारी, गड़बड़ाया निवेशकों का बही-खाता

    बजट के बाद बाजार में आज तीसरे दिन गिरावट देखी जा रही है। सोमवार को ही शेयर बाजार में 9 महीनों की सबसे बड़ी गिरावट देखने को मिली थी। अगर आंकड़ों को देखें तो पिछले दो कारोबारी सत्र में निवेशकों को 5.6 लाख करोड़ का नुकसान हुआ है।

  • Modi sensex

    NewsMay 20, 2019, 2:42 PM IST

    फिर एक बार मोदी सरकार, तो सेंसेक्स होगा 50 हजार के पार

    अभी जहां चुनाव नतीजे आने में 72 घंटे का समय बाकी है, बीएसई के प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स पर कारोबार के पहले दिन जोरदारी खरीदारी देखी गई। दिन के कारोबार के दौरान सेंसेक्स मजबूती के साथ 1200 अंकों की उछाल के इर्दगिर्द कारोबार करता पाया गया। बाजार के जानकारों का मानना है कि अब सेंसेक्स का अगला मनोवैज्ञानिक स्तर या जादुई आंकड़ा 50 हजार का होगा।