Cases Increase  

(Search results - 3)
  • <p style="text-align: justify;"><strong>नई भर्ती और योजनाओं पर ब्रेक&nbsp;</strong><br />
राज्य सरकार ने सिर्फ आपातकालीन चिकित्सा उपकरणों से संबंधित खरीद की अनुमति दी है। इसके अलावा सरकार ने निर्णय लिया है कि कोई नया निर्माण, विकास कार्य नहीं किया जाएगा। चालू और स्वीकृत कार्य जारी रहेंगे। जन स्वास्थ्य और औषधि प्रशासन विभाग को छोड़कर किसी अन्य विभाग में कोई नई भर्ती नहीं की जाएगी। वित्तीय वर्ष के दौरान किसी भी अधिकारी या कर्मचारी को स्थानांतरित नहीं किया जाएगा।&nbsp;</p>

    NewsJul 9, 2020, 10:19 AM IST

    आठ लाख की तरफ बढ़े कोरोना संक्रमण के मामले, 21 हजार पार हुई मृतकों की संख्या

    फिलहाल देश में जारी अनलॉक-2.0 का आज 9वां दिन है और देश में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। देश में अनलॉक-2.0 के तहत होटल, मॉल, धार्मिक स्थल समेत कई सार्वजनिक जगह को खोल दिया गया है। हालांकि इसके लिए सरकार ने नियम और शर्तें रखी हैं।

  • undefined

    NewsJun 3, 2020, 12:36 PM IST

    सीमाएं सील होने के बावजूद गुरुग्राम में जानें बढ़े कोरोना के मामले

    हरियाणा के गुरुग्राम में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ है और एक ही दिन में कोरोना के 160 नए मामले दर्ज किए हैं। जिसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 1000 के पार हो गई है। वहीं जिले में सोमवार को 130 मामले सामने आए थे।

  • <p>बता दें कि एक दिन पहले यानी शनिवार को सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद उनको ऋषिकेश एम्स में भर्ती करवाया गया है।&nbsp;</p>

    NewsMay 31, 2020, 6:57 PM IST

    झारखंड में एक महीने में बढ़े 3 सौ फीसदी मामले, पांच जिले कोरोना फ्री

    फिलहाल राज्य के पांच जिले  देवघर, जामताड़ा, गोड्डा, दुमका और चतरा में कोरोना का कोई मामला सामने नहीं आया है। वहीं अभी तक पूर्वी सिंहभूम, हजारीबाग और गढ़वा में सबसे ज्यादा मामले  सामने आए हैं। पूर्वी सिंहभूम में 96, हजारी बाग में 69 और गढ़वा में 59 मामले सामने आए हैं। हालांकि अभी तक झारखंड के सभी 24 जिलों में कोरोनावायरस फैल चुका है।