Civilian  

(Search results - 6)
  • modi award

    News5, Sep 2019, 2:25 PM

    भारत रूस के नए रिश्तों के बीच आज पीएम मोदी को सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित करेगी पुतिन सरकार

    ये पहली बार नहीं है कि कोई देश पीएम नरेन्द्र मोदी अपने देश के सर्वोच्च पुरस्कार से सम्मानित कर रही हो। पिछले महीने ही यूएई सरकार ने उन्हें सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार ऑर्डर ऑफ जायद से सम्मानित किया था। जबकि इसके बाद उन्हें बहरीन की सरकार ने सम्मानित किया था। पीएम मोदी को मिलने वाले पुरस्कारों की लिस्ट में संयुक्त राष्ट्र और दक्षिण कोरिया, बहरीन, सऊदी अरब, फलस्तीन, अफगानिस्तान, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जैसे देश प्रमुख हैं। वहीं देश में फिर से सरकार बनाने के बाद मालदीव की यात्रा के दौरान पीएम मोदी को वहां का सर्वोच्च पुरस्कार दिया गया था। 
     

  • modi2123

    News8, Jun 2019, 1:42 PM

    पीएम मोदी को कई देशों ने दिया है अपना शीर्ष सम्मान, देखें पूरी लिस्ट

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार देश की बागडोर संभालने के बाद अपनी पहली विदेश यात्रा पर 8 जून को मालदीव पहुंचेंगे। इस यात्रा को भारत के पड़ोसी देशों के महत्व और 'नेबरहुड फर्स्ट' की नीति से जोड़कर देखा जा रहा है। पीएम मोदी को मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहीम मोहम्मद सालेह 'निशान इज्जुदीन' प्रदान करेंगे। 

  • undefined

    News4, Apr 2019, 5:03 PM

    संबंधों को मजबूत बनाने के लिए पीएम मोदी को अपना सर्वोच्च सम्मान देगा यूएई

    यूएई के शहजादे शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी। पीएम मोदी को बताया अपना प्रिय मित्र। अभी तक रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को यह सम्मान दिया गया है। 

  • undefined

    News2, Mar 2019, 10:44 AM

    एलओसी पर पाकिस्तान की भारी गोलाबारी, तीन की मौत, दो घायल

    सलोत्री, मनकोट के अलावा पुंछ जिले के कृष्णाघाटी और बालाकोट इलाकों में भी पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलाबारी की है। भारतीय सेना पाकिस्तान की हर कार्रवाई का करारा जवाब दे रही है। 

  • Pakistani Sindhi leader urges India to destroy terror sponsor but spare civilians

    News23, Feb 2019, 6:26 PM

    पाकिस्तानी सिंध नेता ने कहा, भारत आंतक को प्रायोजित करने वाले देश को करे समाप्त, लेकिन सिंध के आम नागरिकों को बचाए

    राष्ट्रवादी और पाकिस्तान विरोधी साम्राज्यवाद कार्यकर्ता शफी बुरफत ने शनिवार को आतंकवाद को बढ़ावा देने में पाकिस्तान की भूमिका को उजागर किया। उन्होंने भारत से सभी पाक सैन्य और नौसैनिक प्रतिष्ठानों को नष्ट करने का आग्रह किया, लेकिन कहा कि हमले में सिंध में नागरिकों को छोड़ देना चाहिए।

  • undefined

    News12, Dec 2018, 8:47 PM

    पाकिस्तान में फिर तोड़ा सीजफायर, रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना

    पाकिस्तान अपनी उकसावे वाली हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पुंछ जिले में दो बार युद्धविराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल से सटे दिघवार और खड़ी करमारा सेक्टर में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। सबसे पहले दिन में 2:45 बजे दिगवार सेक्टर में गोलीबारी की। इसके बाद देर शाम खड़ी करमारा सेक्टर में सेना की चौकियों को निशाना बनाया। आखिरी समाचार मिलने तक दोनों तरफ से फायरिंग जारी थी और भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।