Commandos  

(Search results - 5)
  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News18, Sep 2019, 10:21 AM IST

    फिर नाकाम हुई पाकिस्तान की घुसपैठ, बैट कमांडो और आतंकी कर रहे थे साजिश

    आतंकी की फैक्ट्री कहे जाना वाला पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में आतंकी साजिशों से बाज नहीं आ रहा है। सीमा पर पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर सीमा पर रहने वाले स्थानीय नागरिकों को भी निशाना बना रहा है। एक बार फिर गुलाम कश्मीर में मौजूद लांचिंग पैड से आतंकियों के घुसपैठ का नया वीडियो सेना ने जारी किया है। ये वीडियो 12 और 13 सितंबर का है। जिसमें पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम के कमांडो भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • News22, Aug 2019, 1:23 PM IST

    डरे पाकिस्तान ने गुजरात के पास सर क्रीक खाड़ी में तैनात किए स्पेशल कमांडो

    पाकिस्तान को लग रहा है कि आने वाले समय में भारत बालाकोट जैसे बड़े हमलों को अंजाम दे सकता है। जिसके बाद वह भारत पर दबाव बनाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहा है। कभी पाकिस्तान भारतीय सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो कभी कभी आईसीजे में जाने की धमकी दे रहा है। वहीं अब पाकिस्तान गुजरात के पास सरक्रीक खाड़ी के पास अपने स्पेशल कमांडो को तैनात कर रहा है।

  • News15, May 2019, 1:38 PM IST

    अब लादेन की तरह होगा देश के दुश्मनों का खात्मा, घातक मिशन के लिए बनी स्पेशल ऑपरेशन डिवीजन

    सेना के पैरा स्पेशल फोर्स, वायुसेना के गरूड़ और नौसेना के मार्कोस कमांडो होंगे शामिल। मेजर जनरल एके ढींगरा आर्म्ड फोर्सेस स्पेशल ऑपरेशन डिवीजन के पहले प्रमुख नियुक्त। 

  • naxals

    News29, Jan 2019, 5:35 PM IST

    झारखंड में नक्सलियों से मुठभेड़, पीएलएफआई के एरिया कमांडर समेत 5 ढेर

    मुठभेड़ में पीएलएफआई के दो लाख रुपये का इनामी एक एरिया कमांडर प्रभु सहाय बोदरा भी मारा गया है। हाल के दिनों में सुरक्षा बलों की नक्सलियों के खिलाफ यह बड़ी सफलता है।

  • News22, Oct 2018, 9:42 AM IST

    आतंकियों से लड़ने और सीमापार ऑपरेशन के लिए 'स्पेशल 1200'

    भारतीय सेना के पास स्पेशल फोर्स का सबसे बड़ा पूल है। सेना के पास इसकी करीब 10 बटालियन हैं। इन्हें देश के अलग-अलग हिस्सों में तैनात किया गया है। ये विशेष बल जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद रोधी अभियान और पूर्वोत्तर के राज्यों में अभियानों को अंजाम देते हैं।