Congress Wants  

(Search results - 4)
  • fir registered against Sonia, Priyanak & owaisi

    News6, Jan 2020, 8:29 AM

    दिल्ली-20 के जरिए सत्ता का 'किंगमेकर' बनना चाहती है कांग्रेस

    हालांकि लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा जबकि उस वक्त उसके पास शीला दीक्षित जैसा करिश्माई चेहरा था। लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव में उसके पास ऐसा कोई चेहरा नहीं है। जिस पर कांग्रेस पार्टी दांव खेल सकती है। हालांकि अभी कांग्रेस की स्थिति कमजोर है।

  • झारखंड में पांच चरणों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सत्ता गंवा दी। कांग्रेस, जेएमएम और आरजेडी गठबंधन को प्रचंड बहुमत मिली। भाजपा राज्य में सिर्फ 25 सीटें जीत पाईं। वहीं, गठबंधन ने 47 सीटों पर जीत हासिल की है।

    News30, Dec 2019, 7:38 AM

    बिहार चुनाव से छह महीने पहले सीटों का बंटवारा चाहती है कि कांग्रेस, जाने क्या मिला जवाब

    महाराष्ट्र और झारखंड मे सरकार बनाने के बाद कांग्रेस गदगद है। यही नहीं झारखंड का प्रयोग वह बिहार में करना चाहती है। लिहाजा वह अपने सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल से चुनाव से पहले सीटों का बंटवारा चाहती  है। कांग्रेस को लग रहा है कि जिस तरह का प्रयोग झारखंड में सफल रहा और कांग्रेस, राजद और जेएमएम के गठबंधन जीत हासिल की है, इसी तरह की गठबंधन से वह  बिहार में भाजपा और जदयू गठबंधन को मात दे सकती है।

  • Congress wants to probe on funny news published in occasion of Holi, troll in social media

    News25, Mar 2019, 12:11 PM

    होली की मजाकिया खबर पर कांग्रेस ने कर दी जांच की मांग, सोशल मीडिया में किरकिरी

    चुनाव के दौरान राजनैतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप तो चलते ही हैं। लेकिन अब कांग्रेस पार्टी सोशल मीडिया के जरिए फर्जी खबरों को फैलाने में पीछे नहीं है। ये बानगी देखने को मिली है। एक समाचार पत्र ने होली के मौके पर मजाकिया तौर कुंभ में घोटाले की खबर क्या छापी, कांग्रेस ने उस खबर को अपने ट्विटर हैंडल पर डालकर घोटाले का आरोप लगाकर जांच कराने की मांग कर दी। 

  • Congress

    News19, Dec 2018, 5:02 PM

    जानें.. आखिर कौन सी वजह है, जिसके कारण यूपी में कांग्रेस सपा और बसपा के महागठबंधन से हुई बाहर

    गठबंधन में कांग्रेस को जगह न मिलने के लिए इन दोनों पार्टियों के नेता कांग्रेस को ही दोषी माना जा रहे हैं। इस गठबंधन में सपा और बसपा के साथ ही रालोद समेत कई छोटे दलों को शामिल किए जाने की संभावना है। लेकिन सपा और बसपा के नेता गठबंधन में कांग्रेस को शामिल न करने के लिए कांग्रेस को ही दोषी मान रहे हैं। सपा और बसपा के नेताओं का कहना है कि कांग्रेस 2009 लोकसभा चुनाव के आधार पर सीटें चाह रही थी। जबकि राज्य में कांग्रेस का जनाधार समाप्ति की कगार है। अब कांग्रेस को चुनाव में सपा और बसपा के गठबंधन के खिलाफ चुनाव लड़ना होगा