Corona Positive  

(Search results - 12)
  • <p>शादी के 3 दिन बाद ही घर से दूर हो गई दुल्हन<br />
आलम यह है कि शादी के महज तीन दिन बाद ही दूल्हा-दुल्हन को अलग-अलग कर दिया गया। उनको शहर की जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। एक लापरवाही उन पर इस कदर भारी पड़ जाएगी उन्होंने कभी सोचा नहीं था। अब हालत यह कि दोनों को अपना ही घर नसीब नहीं हो पा रहा है।</p>

    News7, Jul 2020, 8:33 PM

    बिहार के बाद अब अजमेर में शादी बनी आफत, जानें कैसे फूटा कोरोना बम

    शादी कार्यक्रम में मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया। जिसके कारण शादी समारोह में कोरोना का बम फूटा है। अब स्वास्थ्य विभाग दुल्के के परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की तैयार में हैं।

  • <p><br />
प्रेमी-प्रेमिका चोरी-छिपे एक-दूसरे से मिलते थे। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खानें लगे। (प्रतीकात्मक फोटो)<br />
 </p>

    News30, Jun 2020, 8:50 AM

    गए थे शादी में मेहमान बनकर कोरोना ने कर दिया स्वागत, 71 लोग कोरोना पॉजिटिव

    बिहार में सोमवार को 6827 सैंपल की जांच की  गई और इसमें 282  लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।  राजधानी पटना के पालीगंज एक ही जगह पर 71 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि पूरे पालीगंज इलाके में कुल 86 संक्रमित मिले हैं। 

  • <p>dawood </p>

    News5, Jun 2020, 3:36 PM

    पढ़िए पूरी खबर, देश का दुश्मन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद कोरोना पॉजिटिव!

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इब्राहिम दाऊद का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वहीं उसकी पत्नी महजबीन भी कोरोना संक्रमित है और उसे इलाज के लिए कराची के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट में ये  भी कहा गया है कि दाऊद के सुरक्षा कर्मी और  स्टॉफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

  • News10, May 2020, 6:54 PM

    लॉकडाउन के बीच राज्यों के सीएम के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी की होगी बैठक

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोनोवायरस लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति के बीच सोमवार को दोपहर 3 बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री मुख्यमंत्रियों के साथ लॉकडाउन से बाहर निकलने की रणनीति पर चर्चा करेंगे।  देश लॉकडाउन-3 17 मई तक लागू रहेगा। देश में 1 मई को लॉकडाउन को तीसरी बार बढ़ाया गया था। जबकि देश में पहली बार 24 मार्च को पहली बार लॉकडाउन लगाया था।

  • News10, May 2020, 2:44 PM

    महाराष्ट्र में 787 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, सात की मौत

    महाराष्ट्र में  पिछले 24 घंटे में 7 अधिकारी सहित कुल 72 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और इससे बाद राज्य में कोरोना से संक्रमित होने वाले पुलिसकर्मियों की संख्या 787 के पास पहुंच गई है।  संक्रमितों में 88 पुलिस अधिकारी और 698 पुलिस कर्मचारी शामिल हैं। वहीं अभी तक सात पुलिस कर्मियों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। 

  • News5, May 2020, 5:59 PM

    महाराष्ट्र में 450 से अधिक पुलिसकर्मियों कोरोना पॉजिटिव

    राज्य में अब तक कोरोना के कारण चार पुलिस कर्मियों की मौत हो गई है। वहीं अब पुलिस कर्मियों के संक्रमित होने का आंकड़ा बढ़ गया है। राज्य में करीब 450 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनमें से 48 पुलिस अधिकारी हैं जबकि 409 पुलिसकर्मी हैं। इसके बाद पुलिसकर्मियों को क्वारंटिन में भेज दिया गया है।
     

  • News2, May 2020, 6:00 PM

    योगी सरकार की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र से आए सात मजदूरों में कोरोना पॉजिटिव

    राज्य सरकार विभिन्न राज्यों में फंसे राज्य के नागरिकों को ला रही है। राज्य सरकार अभी तक महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब से प्रवासियों को ला चुकी है और करीब एक लाख प्रवासियों को अभी वापस लाना बाकी है। लेकिन राज्य सरकार के लिए एक बड़ी मुश्किल बढ़ गई है। क्योंकि राज्य में लाए गए सात मजदूर में कोरोना पॉजिटिव आया है।

  • <p>bihar corona </p>

    News24, Apr 2020, 6:22 PM

    दो राज्यों को बीच 'त्रिशंकु' बना कोरोना पॉजिटिव

    देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। देश के तीन राज्य कोरोना मुक्त हो चुके हैं। नागालैंड को भी कोरोना मुक्त कर दिया है। यहां पर एक ही मामला दर्ज हुआ है। हालांकि अब ये एक मामला बड़ा विवाद बन गया है।

  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
 

    News21, Apr 2020, 10:06 PM

    ठाकरे के सरकारी आवास में मिला कोरोना पॉजीटिव

    सीएम उद्धव ठाकरे अपने बांद्रा स्थित मातोश्री आवास पर रहते हैं और केवल आधिकारिक काम के लिए वर्षा में आते हैं। लेकिन वर्षा में दो पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद राज्य प्रशासन में हड़कंप मचा है और अन्य पुलिस कर्मियों की जांच की जा रही है। सीएम आवास में एक सहायक पुलिस निरीक्षक और एक कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव मिली है।

  • News16, Apr 2020, 7:05 PM

    दिल्ली में पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय निकला कोरोना पॉजिटिव, 72 परिवार क्वारेंटाइन

    19 वर्षीय पिज्जा डिलीवरी एजेंट ने दिल्ली में कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जिससे 70 से अधिक परिवारों के लिए एक बड़ा डर पैदा हो गया है

  • pizza delivery agent

    News16, Apr 2020, 1:18 PM

    दिल्ली पिज्जा डिलीवरी बॉय निकला कोरोना पॉजिटिव, 72 परिवार किए गए क्वारंटिन

    जानकारी के मुताबिक पिज्जा डिलीवरी करने वाला लड़का दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर के सावित्री नगर इलाके का निवासी है। उसमें  20 दिनों से कोरोनोवायरस के लक्षण दिख रहे थे और और अब उसका टेस्ट किया गया है। 14 अप्रैल को उसकी टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
  • News7, Apr 2020, 10:38 AM

    मातोश्री के पास चाय बेचने वाला कोरोना पॉजिटिव, इलाके हुए सील

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के आसपास के इलाके को बीएमसी द्वारा सील कर दिया गया है, क्योंकि इलाके में एक चाय विक्रेता कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। ठाकरे और उनके परिवार सहित मंत्री आदित्य ठाकरे मातोश्री में रहते हैं। राज्य का सीएम बन जाने के बाद ठाकरे परिवार सरकार आवास में नहीं रहते हैं।