Crime  

(Search results - 46)
  • Nation9, Oct 2019, 4:12 PM IST

    मुथूट फाइनेंस प्रबंधक हत्याकांड में रिश्ते का भाई सहित दो गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कार्यरत मुथूट फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंधक की करीब चार महीने पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके रिश्ते के भाई सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • nursing girl raped

    News31, Aug 2019, 9:01 AM IST

    छह साल के बच्चे पर लगा साथी छात्रा से दुष्कर्म का आरोप, बच्ची की हालत गंभीर

    जानकारी के मुताबिक सिरसा पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने ही साथ पढ़ने वाले एक छात्र पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। जिस छात्र पर आरोप लगा है उसके खिलाफ पुलिस कार्यवाही नहीं कर सकती है। क्योंकि नियमों के मुताबिक किसी बच्चे की सात वर्ष की आयु के बाद ही उसके  खिलाफ कार्यवाही की जा सकती है।

  • isi

    News28, Aug 2019, 8:36 AM IST

    हरियाणा में पकड़ा गया पाकिस्तानी मूल का आईएसआई का जासूस

    जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ में अली मुर्तजा ने बताया कि वह इससे पहले भी भारत आ चुका है और यहां से एक सिम अपने साथ पाकिस्तान लेकर गया था और ये सिम उसने पाकिस्तानी आर्मी को दिया था। इस बार भी वह भारत आकर यहां जासूसी कर रहा है। उसके पास अंबाला का वीजा नहीं है। जबकि भारत आने का वीजा उसके पास है।

  • UP Police

    News28, Aug 2019, 8:20 AM IST

    चार लुटेरे और तीन मिनट, बैंक में हो गई 38 लाख की लूट

    जानकारी के मुताबिक ये लूट की घटना जिले के छज्जापुर में स्थित आईसीआईसीआई बैंक में हुई है। ये बैंक कस्बे के बीचों बीच में है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार नकाबपोश चार बदमाश बैंक में जैसे ही बैंक में घुसे, वहां अफरा-तफरी मच गई। दो बदमाश बैंक में घुस गए थे, जबकि दो बैंक के गेट पर खड़े हो गए थे और लगातार हवाई फायरिंग कर रहे थे। बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने बैंक के गार्ड पर भी फायरिंग की, लेकिन उसने भागकर अपनी जान बचाई।

  • News27, Aug 2019, 7:36 AM IST

    बकरीद पर नहीं दिया कुर्ता-पायजामा तो जेल में बंद पति ने दे दिया तलाक

    ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गजरौला में दिखने को मिला है। गजरौला की रहने वाली पीड़ित महिला मुर्शिदा को जेल में बंद उसके पति जुल्फिकार उर्फ कलवा ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि, वह बकरीद पर उसके लिए नए कपड़े लेकर नहीं गई थी। कलवा हत्या के एक मामले में वर्ष 2014 से मुरादाबाद जेल में बंद है। ये मामला गजरौला थानाक्षेत्र के गांव नौनेर का बताया जा रहा है। 

  • News26, Aug 2019, 9:55 AM IST

    यूपी के बांदा जिले में 7 लोगों ने की आत्महत्या की कोशिश

    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में अलग-अलग जगहों पर सात लोगों ने आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि ये लोग इसमें सफल नहीं हो सके और बाद में परिजनों ने इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इनका इलाज चल रहा है। आत्महत्या करने वालों में तीन युवतियां भी शामिल हैं। सभी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

  • अरियालुर. यहां रहने वाली 24 साल की अनीता TIK TOK की मानों एडिक्ट हो गई थी। दिन-रात वो TIK TOK पर ही वीडिया बनाती रहती थी। एक दिन पति ने उसे डांट दिया। अनीता को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी। मृतका के पति पलानीवेल(29) ने बताया कि उनके 4 साल की बेटी और 2 साल का एक बेटा है। पलानीवेल कृषि से जुड़ा बिजनेस करते हैं। वे कुछ साल से सिंगापुर में हैं। उन्होंने बताया कि अनीता परिवार पर ध्यान देने के बजाय दिनभर  TIK TOK पर वीडियो बनाती रहती थी।

    News26, Aug 2019, 9:50 AM IST

    जीजा ने भरी साली की मांग, फिर दोनों ने खाया जहर

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के नसीराबाद के एक गांव में एक युवक और एक युवती बेहोशी की हालत में मिले। रात में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। माना जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि युवक की तीन महीने पहले ही शादी हुई है।

  • nursing girl raped

    News26, Aug 2019, 8:36 AM IST

    शिक्षक ने किया रेप, गर्भवती हुई सातवीं की छात्रा

    जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय शिक्षक ने सातवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है। जिसके बाद छात्रा गर्भवती हो गई। फिलहाल इस मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और वह अभी फरार बताया जा रहा है। 

  • UP police

    News25, Aug 2019, 1:44 PM IST

    हफ्ता नहीं दिया तो पुलिस ने कर दिया देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़

    आगरा के कश्मीरी बाजार क्षेत्र के सात कोठों पर छापा मारा। जिसमें यहां पर 21 संचालिका एवं सहयोगी महिलाएं, 11 पीड़ित महिलाएं और 11 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। हालांकि गिरफ्तारी  के बाद कोठे संचालिकाओं और महिलाओं ने थाने में ही हंगामा काटा। इन महिलाओं का कहना था कि कोठे पुलिस के संरक्षण पर चल रहे हैं और इन्हें हफ्ता जाता है। इस बार नहीं दिया गया तो पुलिस ने छापा मारा है। 

  • News25, Aug 2019, 8:11 AM IST

    दूसरी के चक्कर में शादी के 37 साल के बाद बोला तलाक-तलाक-तलाक

    फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बुजुर्ग ने पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की तैयारी भी कर ली थी। लेकिन पत्नी में मौके पर पहुंच कर शादी को रूकवा दिया है। जानकारी के मुताबिक कर्नलगंज गम्मू खां का हाता निवासी अनवरी बेगम का निकाह 1982 में मोहम्मद सलीम अंसारी से हुआ था। उनके छह बच्चे हैं।

  • Nine people from the same family died after the acid tanker overturned on the car

    News24, Aug 2019, 9:55 AM IST

    कार पर पलटा एसिड का टैंकर, एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत

    राजसमंद जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है। क्योंकि एसिड भरे टैंकर के कार पर ऊपर पलट जाने के कारण एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत हो गई है। ये सभी लोग एक ही परिवार के थे और घूमने के लिए निकले थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये परिवार भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा कस्बे से घूमने के लिए निकला था।

  • 6 murder in a day in prayagraj

    News24, Aug 2019, 8:03 AM IST

    दूसरी लड़की के साथ देखा प्रेमी तो प्रेमिका ने कर दी हत्या

    बरपेटा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नगांव बासोई बांनीकांटा काकटी कॉलेज में पढ़ने वाले महीदुल इस्लाम नाम के युवक की हत्या की गई है। उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके साथ रिश्ता निभाने का वादा करने वाली उसकी प्रेमिका की। क्योंकि उसकी प्रेमिका को शक था कि उसकी किसी और लड़की से दोस्ती है। जिसके उसने जलन के मारे उसकी हत्या कर दी।

  • 6 murder in a day in prayagraj

    News21, Aug 2019, 9:29 AM IST

    प्रेमी के साथ देखा पत्नी को तो कर दी हत्या

    जैतपुर इलाके में एक युवक की हत्या कर दी। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक की पहचान विनोद यादव के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने युवक पर लोहे की रॉड से हमला किया था और बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

  • If SP asks for protection, opponents killed

    News20, Aug 2019, 8:57 AM IST

    एसपी से सुरक्षा की लगाई गुहार तो विरोधियों ने कर दी हत्या

    असल में सुल्तानपुर में 17 अगस्त को मृतक लाइनमैन मुईद ने थाना दिवस पर इंस्पेटर को तहरीर दी थी। जिसमें उसने ग्राम प्रधान मेराज व उसके साथी अकरम सहित अन्य पर जान से मारने का प्रयास का आरोप लगाया था। इस मामले में जिले की एसपी सिटी डॉ. मिनाक्षी कात्यायन ने एसओ कोतवाली देहात को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। लेकिन एसओ शरद कुमार ने मुकदमा दर्ज नहीं किया और इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई।

  • News20, Aug 2019, 8:28 AM IST

    दहला प्रयागराज 12 घंटे में 6 हत्याएं, सस्पेंड हुए एसएसपी

    प्रयागराज जिला सोमवार को हत्याओं के दहल गया। महज 12 घंटे में छह लोगों की हत्या कर दी गई। इसके बाद राज्य सरकार के आदेश के बाद डीजीपी ने उन्हें हटाते हुए डीजीपी ऑफिस लखनऊ से अटैच कर दिया और शाम को उन्हें सस्पेंड कर दिया। गृह विभाग का कहना है कि अतुल शर्मा के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतें आ रही थी और जिसके बाद उन्हें हटा दिया है।