Criminals  

(Search results - 14)
  • 105 criminals arrested in prayagraj uttar pradesh

    Nation16, Sep 2019, 8:22 PM IST

    ऑपरेशन क्लीन के तहत प्रयागराज 12 घंटे में 105 अपराधी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपराधियों की शामत आ गई। जब एसएसपी के आदेश पर रविवार को अपराधियों के खिलाफ पूरी रात धरपकड़ अभियान चला। जिसकी वजह से  आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों में खलबली मच गई। गिरफ्तारी में सैकड़ा पार करने पर अफसर से लेकर मातहत तक गदगद हैं। 
     

  • No more fugitive criminals, Shah met Interpol Secretary General

    News31, Aug 2019, 8:05 PM IST

    अब भगोड़े अपराधियों की खैर नहीं, इंटरपोल के सेक्रेटरी जनरल से मिले शाह

    गृह मंत्री अमित शाह ने इंटरपोल के सेक्रेटरी जनरल जार्गेन स्टाक से मुलाकात की। अमित शाह ने सेक्रेटरी जनरल से साफ कहा कि इंटरपोल नोटिस को जारी करने में ज्यादा समय लगा रहा है। जिसके कारण अपराधी देश से फरार हो जाते हैं और बाद में उन्हें पकड़ना मुश्किल हो जाता है क्योंकि वह किसी देश वहां के पासपोर्ट या अन्य दस्तावेजों का इस्तेमाल कर अपनी पहचान छिपा लेते हैं।

  • police

    News22, Aug 2019, 8:41 AM IST

    लो जी सलामी के दौरान ही फुस्स हो गई बिहार पुलिस की बंदूकें, कैसे करेंगे अपराधियों का सामना

    पूर्व मुख्यमंत्री डा. जगन्नााथ मिश्रा की अंत्येष्टि में राज्य के मुख्यमंत्री स्वयं मौजूद थे और पुलिस के जवानों के राइफ़ल से एक गोली फ़ायर नहीं हुई। जानकारी के मातबिक असल राज्य के सुपौल में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि के दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डे और विधान सभा अध्यक्ष विजय चौधरी मौजूद थे। लेकिन सलामी देने के लिए बंदूकों ने ही धोखा दे दिया।

  • deep dive hindi extradition

    News18, Aug 2019, 12:25 PM IST

    आखिर क्यों विदेश भाग गए अपराधियों को लौटाकर सजा दिलाना होता है मुश्किल, ये है वजह

    हम अक्सर देखते हैं कि भारत में अपराध करके विदेश भाग गए अपराधी मौज उड़ा रहे होते हैं। आखिर क्या है इसके पीछे की वजह? क्यों हमारी प्रत्यर्पण की व्यवस्था इतनी कमजोर है कि हम अपने यहां घोटाला या अपराध करके विदेशी जमीन पर शरण लिए हुए अपराधियों को वापस खींच लाने में विवश दिखते हैं? जानिए इसकी मूल वजह और समाधान, यहां पर-

  • News21, Jul 2019, 5:06 PM IST

    फिल्मी अंदाज में अपराधियों को जुर्म से परहेज करने के लिए कह रही है यूपी पुलिस

    क्राइम कंट्रोल को लेकर यूपी पुलिस ने बॉलीवुड का रास्ता चुन लिया है।  अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने को अमिताभ अभिनीत फिल्म कालिया के डायलॉग का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस कर रही है। 
     

  • sambhal police attack

    News17, Jul 2019, 8:03 PM IST

    यूपी में अपराधियों का बढ़ा हौसला, दो सिपाहियों की हत्या करके छुड़ा ले गए तीन कैदी

    उत्तर प्रदेश में अपराधियों ने पुलिस वैन पर हमला करके दो सिपाहियों को गोली मार दी और अंधाधुंध गोलियां चलाते हुए तीन कैदियों को छुड़ाकर ले गए। अपराधी पुलिसवालों की रायफलें भी लूटकर ले गए। 
     

  • Muzaffarnagar encounter

    News16, Jul 2019, 1:57 PM IST

    यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में दो ईनामी बदमाशों को किया ढेर

    पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेंकिंग अभियान चलाया हुआ था। तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात सामने से आते दिखाई दिए जिसपर पुलिस ने जैसे ही बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें चेकिंग कर रहे दरोगा अजय पंवार घायल हो गए। पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया तो बाइक फिसलने के कारण बदमाश बाइक छोड़कर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसमें एक सिपाही विनीत कपासिया गोली लगने से घायल हो गया। फिर पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की तो दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों व दोनो पुलिस कर्मियों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया।

  • bulandshahar badmash 4

    News11, Jul 2019, 7:34 PM IST

    अपराधियों पर यूपी पुलिस का कहर जारी, चार बदमाशों की टांग में गोली मारकर किया गिरफ्तार

    यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन्हें पैरों में गोली मारकर गिरफ्तार किया गया। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन सब पर लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। 
     

  • News5, Jul 2019, 3:11 PM IST

    यूपी पुलिस की अनोखी योजना, अपराध के खिलाफ जंग में साथ दें और रुपए कमाएं

    उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में पुलिस ने अपराधियों की सूचना देने वाले मुखबिरों के लिए अनोखी योजना निकाली है। इसके लिए हजारों के ईनाम का प्रावधान रखा गया है। स्थानीय पुलिस इसके लिए बकायदा पोस्टर छपवाकर प्रचार कर रही है। 
     

  • yogi

    News29, Jun 2019, 10:59 PM IST

    सीएम योगी आदित्यनाथ का दो टूक निर्देश, अपराधियों को पुलिस का डर होना चाहिए

    यूपी के सीएम योगी ने कहा, जिन अधिकारियों में काम के प्रति उत्साह नहीं हो, उनकी छुट्टी करने की व्यवस्था होनी चाहिए। औपचारिकता निभाने वाले भ्रष्ट अधिकारियों की रत्ती भर जरूरत नहीं है।

  • credit cards

    News16, Jun 2019, 1:03 PM IST

    डेबिट-क्रेडिट कार्ड का करते हैं इस्तेमाल, तो हो जाएं सावधान!

     बैंकों की ओर से दिए जाने वाले कार्ड में चिप लगाने के बावजूद डाटा कॉपी किया जा रहा है और कार्ड के क्लोन तैयार किए जा रहे हैं। कार्ड की क्लोनिंग तब भी हो रही है, जब उसे सरकारी केंद्रों पर भी स्वाइप किया जा रहा है। 

  • Youth gun down by criminals in Ballia UP

    News19, Mar 2019, 6:18 PM IST

    यूपी के बलिया में अपराधियों के हौसले बुलंद

     बलिया में धारा 144 लागू है। गांव ,गांव ,गली, गली पैरा मिलिट्री फ़ोर्स और पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है।  उसके बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने घर मे घुसकर एक सूद का काम करने वाले की गोली मारकर हत्या कर दी।

  • azamgarh robbers

    News15, Mar 2019, 7:58 PM IST

    आजमगढ़ में पकड़े गए शातिर लुटेरे

    आजमगढ़ में आज 25-25 हजार रूपये के चार इनामी अपराधी गिरफ्तार किए गए। 
    लोक सभा चुनाव कुशलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान थाना सिधारी पुलिस टीम व प्रभारी स्वैट टीम व सर्विलांस टीम को मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि एक स्कार्पियों व एक मोटरसाइकिल से कुछ लुटेरे सठियाव की तरफ से बैठौली की तरफ आ रहे हैं । 

  • Nation25, Jul 2018, 1:25 PM IST

    बीच बाजार गैंगवार, हरियाणा में कानून-व्यवस्था की तस्वीर देखिए

    हरियाणा में अपराधी किस कदर बेलगाम हैं इसका उदाहरण फरीदाबाद में देखने को मिला, जहां पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने हथौड़े, लाठी और डंडों से 4 युवकों को बुरी तरह से पीटा जिसमें चारों लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस हमेशा की तरह जांच की बात कह रही है। सब कुछ फरीदाबाद के पॉश इलाके सेक्टर 10 की मार्केट में हो रहा था और लोग तमाशा देख रहे थे लेकिन कोई भी डर की वजह से बचाने के लिए सामने नहीं आया। घायलों की माने तो कुछ दिन पहले गांव में उनका कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था और आज यह लोग अचानक उनका पीछा करते हुए आए और उन पर हमला कर दिया जिसमें वे लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।