Dam  

(Search results - 28)
  • <p>sonia gandhi</p>

    News27, Aug 2020, 10:58 AM

    कांग्रेस में बागी अभी भी मुखर, डैमेज कंट्रोल में जुटे सोनिया और राहुल

    फिलहाल पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिठ्ठी लिखने वाले राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने इस मुद्दे पर एक और ट्वीट किया है। सिब्बल ने इस ट्वीट में विरोध और समर्थन दोनों की बात कही है। 

  • <p>मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ में ग्राम प्रधान की हत्या के मामले को संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है। उन्होंने दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी का आदेश देते हुए पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने का भी निर्देश दिया है</p>

    News18, Aug 2020, 8:58 AM

    सीसीए विरोध में सम्‍पत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से ट्रि‍ब्‍यूनल वसूलेगी जुर्माना, योगी सरकार का बड़ा फैसला

    असल में राज्य सरकार ने इसी साल मार्च में ही उत्तर प्रदेश लोक तथा निजी सम्पत्ति क्षति वसूली नियमावली 2020 को कैबिनेट से मंजूरी दी। इसके तहत अब लखनऊ और मेरठ में सम्पत्ति क्षति दावा अधिकरण का गठन किया गया है।

  • PM Modi arrives in Gujarat to bless his mother on birthday, will also take bless mother Narmada

    News17, Sep 2019, 9:10 AM

    जन्मदिन पर मां का आर्शीवाद लेने गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, मां नर्मदा की करेंगे पूजा अर्चना

    पीएम मोदी थोड़ी देर में सरदार सरोवर डैम का भी दौरा करेंगे। हालांकि थोड़ी देर पहले उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट में सरदार सरोवर डैम के हवाई निरीक्षण की एक वीडियो को पोस्ट कियया है। इसके बाद पीएम मोदी दोपहर में अपनी मां से आर्शीवाद लेने जाएंगे। गौरतलब है कि गुजरात सरकार सरदार सरोवर डैम में 'नमामि देवी नर्मदे' का भव्य कार्यक्रम आयोजित कर रही है। 

  • Rahul Gandhi

    News28, Aug 2019, 11:46 AM

    राहुल गांधी को यूएन में पाकिस्तान ने बनाया हथियार तो डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस

    हालांकि इससे पहले राहुल गांधी की राज्य के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से सोशल मीडिया पर तीखी बहस भी हो चुकी थी। लेकिन राहुल गांधी कुछ विपक्षी दलों के साथ श्रीनगर गए। हालांकि उन्हें एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया और बाद में वापस दिल्ली भेज दिया। दिल्ली आकर राहुल गांधी ने कश्मीर के हालात पर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने वहां के हालत को खराब बताया और कहा कि वहां की जनता परेशान है।

  • mumbai

    News3, Jul 2019, 5:49 PM

    तेज बारिश की चपेट में महाराष्ट्र के कई इलाके , रत्नागिरी बांध टूटने से 9 लोगों की मौत

    हादसे में बांध के पास बने करीबन 12 घर पूरी तरह से बह गए हैं। वहीं जानकारी लगते ही जिला प्रशासन ने राहत ऑपरेशन शुरु कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेम में जलस्तर बढ़ गया था। महारष्ट्र में तीन दिन से लगातार जोरदार बारिश हो रही है। राहत एजेंसियों ने निचले इलाके में लापता लोगों की मिलने की आशंका जताई है। 

  • BSP commencing new strategy to damage SP muslim voters

    News8, Jun 2019, 11:41 AM

    तो बीएसपी की इस रणनीति से खत्म हो जाएगी एसपी, जानें क्या है माया का गेम प्लान

    प्रदेश में 12 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव अगले छह महीने के दौरान होना है। राज्य में विभिन्न दलों के 11 विधायक सांसद बने हैं जबकि एक विधायक के अयोग्य होने के कारण एक और सीट पर उपचुनाव होना है। लिहाजा इसके लिए बीएसपी ने अपनी तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। बीएसपी को लोकसभा चुनाव में मुस्लिमों का वोट मिला था और उसके मुस्लिम सांसद चुनाव जीतने में कामयाब रहे थे।

  • undefined

    News27, May 2019, 7:43 PM

    लगातार छूटते रहे साथी, बिखरती रही कांग्रेस

    पहले सोनिया और फिर राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस लगातार ऐसे चेहरों को खोती रही, जो आज भाजपा के ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के नारे में किसी न किसी रूप में योगदान दे रहे हैं। 

  • Guru Nanak Mahal

    News27, May 2019, 1:02 PM

    पाकिस्तान के ऐतिहासिक ‘गुरु नानक महल’ में तोड़ फोड़, कीमती सामान बेचा गया

    ‘बाबा गुरु नानक महल’ चार सदी पहले बनाया गया था और इसमें भारत समेत दुनियाभर से सिख आया करते हैं। इसमें बताया गया है कि प्रांतीय राजधानी लाहौर से करीब 100 किलोमीटर दूर नारोवाल शहर में बने इस महल में 16 कमरे थे और हर कमरे में कम से कम तीन नाजुक दरवाजे और कम से कम चार रोशनदान थे।

  • siddu told about tamil people and culture

    News13, May 2019, 5:09 PM

    ...तो क्या अब कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं कर पाएंगे सिद्धू!

    अपने तीखे बयानों के कारण मीडिया में छाए रहने वाले सिद्धू का आखिरी चरण से पहले प्रचार से इस तरह हटना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है। सिद्धू ने 28 दिन में कांग्रेस के लिए 80 जनसभाएं की हैं। 

  • china crop

    News9, May 2019, 3:58 PM

    चीन में ये फसलें हो रही बर्बाद, भारत के किसान ऐसे होंगे मालामाल

    अमेरिकी कृषि विभाग के मुताबिक लगभग पांच महीने पहले चीन की प्रमुख फसलों में कीट के हमले का मामला उजागर हुआ। इन फसलों में लगे कीड़े से चीन में खाद्य सप्लाई बिगड़ने के आसार हैं। अमेरिकी कृषि विभाग ने बताया कि चीन की फसलों में लगा यह कीड़ा मक्का, धान, सोयाबीन, कपास समेत दर्जनों अहम फसलों को अपनी चपेट में ले चुका है और आने वाले दिन में स्थिति से बचने के लिए चीन के सामने मक्का, धान और सोयाबीन की सप्लाई की कड़ी चुनौती है।

  • Cyclone Fani Skymet

    News4, May 2019, 9:50 PM

    ओडिशा, पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश में फानी चक्रवात के कहर की फाइनल रिपोर्ट

    बीते एक हफ्ते के दौरान माय नेशन ने इंडियन मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट (आईएमडी) और निजी मौसम विज्ञान एजेंसी स्काईमेट के हवाले से अपने पाठकों को तूफान से जुड़ी बारीक जानकारियां उपलब्ध कराने का काम किया है। माय नेशन की खबर से जहां आम आदमी को जल्द से जल्द तूफान के प्रति जागरुकता पैदा हुई वहीं केन्द्र और राज्य सरकार के अहम विभागों ने भी पूरी सक्रियता के साथ इस खतरनाक तूफान का सामना करने की तैयारी की।
     

  • M.J. Akbar

    News4, May 2019, 12:18 PM

    प्रिया रमानी ने मेरी और परिवार की छवि खराब की: एम जे अकबर

    प्रिया रमानी के वकील ने एम जे अकबर पर पत्रकारिता को धोखा देने का आरोप लगाया है। प्रिया रमानी ने दावा किया कि अकबर पहले कांग्रेस में शामिल हुए और फिर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए। 

  • Congress general secretary revel that party has given ticket to weak candidate to damage bjp

    News1, May 2019, 2:35 PM

    चुनाव से पहले ही प्रियंका ने स्वीकारी हार, जानें क्या कहा

    लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस महासचिव का ये बड़ा सामने आया है। जिससे इस बात की तस्दीक आसानी से होती है कि कांग्रेस पार्टी राज्य में लोकसभा संजीदगी के साथ नहीं लड़ रही है। प्रियंका गांधी ने आज बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया। प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव में कमजोर प्रत्याशी उतारे हैं। ताकि बीजेपी को हराया जा सके और उसका वोट काट सकें।

  • BJP MP comment on kamalnath

    News30, Apr 2019, 6:06 PM

    बीजेपी सांसद की मुख्यमंत्री पर टिप्पणी

    मध्य प्रदेश में भाजपा के दमोह से प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है।  प्रह्लाद पटेल ने मंच से कहा की कमलनाथ बाहरी व्यक्ति है और एक बाहरी को कांग्रेस ने अपना सीएम चुन लिया।  कांग्रेसी कमलनाथ की जाति और पैदाइश के बारे में पता करें फिर उनसे कुछ कहें। 
    प्रह्लाद पटेल दमोह के नोहटा में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे 

  • Ateeq ahmad will contest election to damage congress and sp vote bank from Varanasi

    News29, Apr 2019, 3:31 PM

    बाहुबली अतीक वाराणसी से उतरेंगे चुनाव मैदान में, काटेंगे कांग्रेस और एसपी का वोट

    असल में राजनैतिक गलियारों में चर्चा है कि बीजेपी अतीक अहमद को पीछे से मदद कर रही है। ताकि वाराणसी में मुस्लिम वोट एसपी और कांग्रेस प्रत्याशी को न मिले। अगर अतीक वहां से लड़ते हैं तो जाहिर है कि वह एसपी और कांग्रेस के ही वोट बैंक को प्रभावित करेंगे। अतीक फूलपुर से सांसद रह चुके हैं और फिलहाल जेल में हैं।