Danger  

(Search results - 25)
  • undefined

    NewsSep 21, 2020, 6:51 PM IST

    जानें क्यों शिवराज चौहान ने कहा मैं एमपी का टेंपरेरी सीएम हूं, क्या खतरे में है कुर्सी

    राज्य के सीएम शिवराज सिंह ने कयामपुर सीतामऊ सिंचाई योजना व हैदरा करनाली डैम मंजूरी का ऐलान किया और कहा कि वह जनता के बीच में रहने वाले सेवक हैं। वहीं राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ एयरकंडीशंड कमरों में बैठकर सरकार चलाते थे। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार विकास कार्य कर रही है और इसके जरिए जनता को लाभ मिलेगा।

  • undefined

    NewsSep 18, 2020, 1:39 PM IST

    क्या हरियाणा में खतरे में भाजपा सरकार, जानें क्या है हरसिमरत कौर से कनेक्शन

    कृषि संबंधी विधेयक को लेकर हरियाणा और पंजाब के किसानों के द्वारा ज्यादा विरोध किंया जा रहा है। किसानों का मानना  है कि केन्द्र सरकार के अध्यादेश से मंडियों का अस्तित्व खत्म हो जाएगा और इससे किसानों को सीधे तौर पर नुकसान होगा।

  • <p>ಈ ಹಿಂದೆ ಮಧ್ಯಪ್ರದೇಶದಲ್ಲಿ ನಡೆದಂತೆಯೇ ರಾಜಸ್ಥಾನದಲ್ಲೂ ಮುಖ್ಯಮಂತ್ರಿ ಗೆಹ್ಲೋಟ್ ಹಾಗೂ ಪೈಲಟ್ ನಡುವೆ ಅಸಮಾಧಾನ ಸ್ಪೋಟಗೊಂಡಿದೆ.&nbsp;</p>

    NewsJul 12, 2020, 8:47 PM IST

    कितने खतरे में गहलोत सरकार, कल सीएम की बैठक के बाद चलेगा पता

    कांग्रेस से राज्य प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे का कहना है कि कांग्रेस के सभी विधायक उनके संपर्क में हैं और सरकार को किसी भी तरह का खतरा नहीं है। राज्य की अशोक गहलोत सरकार राज्य में अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उनका कहना है कि सचिन पायलट से संपर्क करने की कोशिश की गई है और उनके लिए संदेश छोड़ा गया है।

  • <p>করোনা মহামারীর আবহে নতুন করে বিতর্ক উস্কে দিল নেপাল, ফের ভারতীয় ভূখণ্ডকে নিজের বলে দাবি করল নেপাল, এর মাঝেই করোনা সংক্রমণ নিয়ে বিকর্কিত মন্তব্য দেশটির প্রধানমন্ত্রীর, দেশে করোনার প্রকোপ বাড়ার জন্য দায়ি করলেন ভারতকে।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJul 1, 2020, 7:47 AM IST

    खतरे में पीएम ओली की कुर्सी, पार्टी के नेताओं ने कहा नाकाम पीएम इस्तीफा दें

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनसीपी की स्टैंडिंग कमिटी के एक सदस्य ने बताया  है कि दहल, माधव कुमार नेपाल, झालानाथ खनल और बामदेव गौतम समेत कई नेताओं ने ओली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और इन नेताओं ने साफ तौर पर आरोप लगाया है कि ओली सरकार चलाने में नाकाम रहे हैं।

  • <p>भूकंप ने कुछ ही सेकंड में बड़ी-बड़ी इमारतों को मिट्टी में मिला दिया था।</p>

    NewsJun 4, 2020, 3:03 PM IST

    बड़े खतरे के मुहाने पर खड़ा है दिल्ली-एनसीआर, जानें में डेढ़ महीने कितनी बार आए भूकंप के झटके


    विशेषज्ञों का कहना है कि दिल्ली और एनसीआर पर भूकंप का खतरा है और इसकी पुष्टि इस तथ्य होती है कि पिछले 45  दिनों के भीतर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र यानी  एनसीआर में 11 बार भूकंप के झटके आ चुके हैं। भूकंप के झटकों के कारण लोगों को भय है। हालांकि ये झटके कम तीव्रता हैं। लेकिन इनका लगातर आना किसी बड़ी घटना का संकेत हो सकता है। 

  • undefined

    NationApr 30, 2020, 6:45 PM IST

    जान के साथ-साथ अब कोरोना के चलते नौकरियों पर भी मंडराया खतरा

    अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठन (आईएलओ) ने बुधवार को कहा कि कोरोनावायरस महामारी के कारण दुनियाभर में अंसगठित क्षेत्र के 160 करोड़ से ज्यादा कामगारों के रोजगार पर संकट पैदा हो गया है। आईएलओ के मुताबिक यह संख्या दुनियाभर की कुल वर्कफोर्स में आधे से ज्यादा भागीदारी रखती है। आईएलओ के डायरेक्टर जनरल गे राइडर ने ब्रीफिंग के दौरान कहा कि संगठन के तीन सप्ताह पहले के अनुमान के मुकाबले अब रोजगार संकट और इसके परिणामों के ज्यादा गहरे होने की संभावना है।

  • undefined

    NewsApr 22, 2020, 5:12 PM IST

    चीन में मिले कोरोनावायरस के और भी खतरनाक स्ट्रेन, अब खुद को तेजी से बदलने में सक्षम

    चीन की झेजियांग यूनिवर्सिटी ने शोधकर्ता प्रो. लांजुआन का दावा है कि उन्होंने कोरोनावायरस का सबसे खतरनाक स्ट्रेन खोजा है। उनका कहना है कि कोरोनावायरस में खुद को तेजी से बदलने (म्यूटेट) की क्षमता है, अब तक इसकी इस खासियत को कमतर आंका गया है। चीन में 11 मरीजों पर हुई स्टडी में इस वायरस का सबसे खतरनाक रूप मिला है। प्रो. लांजुआन चीन के जाने माने वैज्ञानिक हैं। वे पहले वैज्ञानिक हैं जिन्होंने बताया था वुहान से दुनियाभर में महामारी फैल सकती है और यहां लॉकडाउन करना सबसे जरूरी है।

  • kamal nath

    NewsMar 4, 2020, 7:06 PM IST

    क्या खतरे में है कमलनाथ सरकार, सबके दावे अलग-अलग

    फिलहाल राज्य में सियासी उठापटक जारी है। भाजपा और कांग्रेस के बीच शह मात का खेल शुरू हो गया है। कांग्रेस का दावा है कि राज्य में भाजपा ने कर्नाटक की तर्ज पर ऑपरेशन लोटस शुरू कर दिया है। हालांकि भाजपा का कहना है कि उसने किसी भी तरह का ऑपरेशन शुरू नहीं किया है। कांग्रेस सरकार अपने कर्मों के कारण ही गिर जाएगी।

  • जानकारी मिली कि, थाने में रखे गए शरजील को खाने में रोटी, परांठा, दाल और हरी सब्जी दी गई, लेकिन उसने थोड़ा ही खाना खाया। साथ ही उसने बोतलबंद पानी और चाय कई बार पी। वो जेल में बार-बार चाय मांगता रहा। जेल में शरजील मामूली तनाव में नजर आया। शरजील को महिला थाना के ऊपरी तल पर रख गया है।

    NewsFeb 1, 2020, 7:25 AM IST

    खतरनाक थे शरजील इमाम के मंसूबे, मस्जिद में बांटे थे भड़काऊ पोस्‍टर

    फिलहाल उसे दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया है और लगातार उससे पूछताछ  की जा रही है। पुलिस का मानना है कि इसके संबंध पीएफआई से हो सकते हैं। वहीं दिल्ली पुलिस अलीगढ़ और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में उसके कथित भड़काऊ भाषणों के बारे में लोगों से पूछताछ कर रही है।

  • undefined

    NewsJan 24, 2020, 11:40 AM IST

    सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी,पाकिस्तान का खतरनाक आतंकी था मारा अबु सैफुल्लाह

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक सैफुल्लाह पाकिस्तान का रहने वाला है और वह पिछले डेढ़ साल से अवंतीपोरा के त्राल इलाके में सक्रिय था और उसने कई आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया था। वह घाटी में युवाओं को भी आतंक की तरफ ले जा रहा था। सुरक्षा बलों को उसकी तलाश थी। वह जैश-ए- मोहम्मद के आतंकी कादिर यासिर का करीबी था।

  • undefined

    NewsJan 4, 2020, 2:15 PM IST

    सरकार के नए प्रस्ताव के बाद क्या खतरे में हैं विकिपीडिया?

    दिसंबर 2018 में भारत सरकार ने अपने मध्यस्थों दिशानिर्देशों में बदलावों का प्रस्ताव रखा जिसमें यह कहा गया कि, भारत में 5 मिलियन से ज्यादा यूजर्स वाली वेबसाइटें देश में कैसे और किस तरह के कंटेट को संचालित करेंगी, यह सरकार तय करेगी।

  • Brazil is most dangerous country for women in world

    WorldSep 19, 2019, 4:10 PM IST

    ब्राजील है महिलाओं के लिए दुनिया में सबसे खतरनाक देश

    महिलाओं के नजरिए से ब्राजील दुनिया में सबसे खतरनाक देश है। यहां हर घंटे चार नाबालिग बच्चियां दुष्कर्मियों  का शिकार बन जाती हैं। देखते हैं यह रिपोर्ट-

  • Huti Spokesperson

    WorldSep 16, 2019, 7:01 AM IST

    कौन है अमेरिका और सऊदी अरब को घुटने पर लाने वाला आतंकी संगठन 'अंसारुल्लाह'?

    आरामको तेल कंपनी ड्रोन हमले से अमेरिका और सऊदी अरब को भारी नुकसान हुआ है। इस हमले की जिम्मेदारी यमन के अतिवादी हुती विद्रोहियों के प्रवक्ता यहया अस्सरीअ ने ली है। जिसे 'अंसारुल्लाह' के नाम से भी जाना जाता है। भारत में भी इसके खिलाफ एनआईए जांच कर रही है। 
     

  • Delhi's heart is standing at the mouth of flood

    NewsAug 19, 2019, 8:20 AM IST

    दिल्ली में मंडराया बाढ़ का खतरा, निचले स्तर में पानी घुसने का खतरा

    दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने बाढ़ की चेतावनी जारी की है और निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को वहां से हटने के लिए कहा है। राज्य सरकार ने एसडीआरएफ और एनडीआरएफ से तैयार रहने को कहा है। असल में दिल्ली मे यमुना  चेतावनी स्तर के करीब पहुंच गई है और हरियाणा द्वारा छोड़े गए पानी आने के बाद ये स्तर और बढ़ेगा। लिहाजा सरकार ने निचले स्तरों में रहने वाले लोगों को वहां निकलने का कहा है।

  • Ninth student's friend shot dead from Nine MM pistol, what is the reason

    NewsAug 9, 2019, 9:02 AM IST

    पत्नी को प्रेमी के साथ देखा तो पति ने उठाया खतरनाक कदम

    अमित ने बयान दिया कि उसकी भाभी निकिता पांडेय का संबंध एक अन्य युवक से था और वह अकसर उसके भाई की गैरमौजूदगी में उसकी भाभी से मिलने आता था।