Doda  

(Search results - 6)
  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News28, Sep 2019, 1:33 PM IST

    कश्मीर में दो अलग अलग मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों ने मार गिराए छह आतंकी, एक जवान भी शहीद

    जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के बटोट इलाके में सेना का काफिला जा रहा था। जिस पर आतंकियों ने हमला किया है। आतंकियों की फायरिंग के बाद सेना ने भी फायरिंग कर की। सेना ने आसपास के इलाकों में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं रामबन और गांदरबल में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ हुआ मुठभेड़ में छह आतंकियों का मार गिराया है। जबकि इसमें एक सुरक्षा बल का जवान भी शहीद हो गया। असल में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पहली बार आतंकियों ने सेना का काफिले पर हमला किया है। 

  • News7, Jun 2019, 4:35 PM IST

    जम्मू में आतंकी वारदात तेज करने की आईएसआई की साजिश बेनकाब, छह जासूस गिरफ्तार

    गिरफ्तार जासूस अपने हैंडलर के सीधे संपर्क में थे। वह आईएसआई की कश्मीर सेल में कर्नल स्तर का अधिकारी बताया जा रहा है। उसकी पहचान सिर्फ पहले नाम इफ्तिखार से हुई है। जासूसों के संपर्क सीमा पार आतंकवादी संगठन हिजबुल-मुजाहिदीन से भी थे।

  • News29, May 2019, 12:46 PM IST

    जम्मू में सैन्य स्टेशन की रेकी कर रहे दो पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार

    दोनों आरोपी पाकिस्तान में कुछ लोगों के नियमित संपर्क में थे। उन्होंने गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले व्हाट्सएप्प के जरिये कुछ वीडियो भी साझा किए थे।

  • News5, Nov 2018, 11:24 AM IST

    डोडा में लगे हिजबुल के पोस्टर, लोगों को पंचायत चुनावों से दूर रहने की धमकी

    पूछताछ के लिए 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन लोगों का पूर्व में आतंकी संगठनों के पोस्टरों के साथ लिंक रहा है। 

  • News24, Sep 2018, 1:48 PM IST

    डोडा में भूस्खलन, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

    जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में भूस्खलन से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। यह घटना डोडा के बडोली गांव की है, जहां बारिश के बाद एक घर के नीचे से पूरी जमीन खिसक गई जिससे घर में रहने वाले एक 2 वर्षीय बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 23-24 सितंबर की मध्यरात्रि को नूर मोहम्मद का घर भूस्खलन की चपेट में आ गया। मारे गए लोगों की पहचान बशीर अहमद (उम्र 28 वर्ष), नगीना बेगम (उम्र 24 वर्ष), ज़ुल्फा बानो (उम्र 11 वर्ष), मोहम्मद शरीफ ( उम्र 9 वर्ष) और एक 2 वर्ष के बच्चे के रूप में हुई है। 'माय नेशन' से बात करते हुए डोडा के जिला उपायुक्त सिमरनदीप सिंह ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा। 

  • News3, Sep 2018, 5:02 PM IST

    हिजबुल में शामिल हुआ एमबीए पास युवक

    जम्मू के डोडा में एमबीए डिग्री धारी युवक हारून वानी आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया है। घरवालों को इसकी जानकारी उस वक्त लगी जब एके-47 राइफल के साथ हारून की एक फोटो वायरल हुई। हारून के घर वालों ने बेटे से वापस आने की अपील की है। साथ ही कहा कि हारुन ने हथियार उठाकर पूरे परिवार को शर्मसार कर दिया है। लिहाजा, वह जहां भी हो, जल्द से जल्द आतंक का रास्ता छोड़कर घर वापस आ जाए।