Fake Certificate  

(Search results - 3)
  • उस समय उन्‍होंने कई रैलियों में भाषण भी दिए थे। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दें, आजम के दो बेटे हैं बड़े बेटे का नाम अदीब आजम खान है।

    News26, Feb 2020, 5:48 PM

    फर्जी प्रमाण पत्र मामले में जेल पहुंचा आजम परिवार, नया पता-रामपुर जेल

    अब इस मामले में अगली सुनवाई 2 मार्च को होगी। कई बार अदालत में पेश होने के लिए आजम खान को नोटिस दी गई थी। लेकिन आजम खान और उनका परिवार अदालत में पेश नहीं हो रहा था। लेकिन आज सपा सरकार में रहे पूर्व मंत्री आजम खान, अपने परिवार के साथ अदालत में पेश हुए। 

  • undefined

    News17, Dec 2019, 6:46 AM

    आजम खान को लगा पहला बड़ा झटका, जाएगी बेटे की विधायकी

    रामपुर से सांसद आजम खान के बेटे और ज्वार सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्ला आजम खान को इलाहबाद हाईकोर्ट ने आज बड़ा झटका दिया है। अब ये तय हो गया है कि कोर्ट के आदेश के बाद उनकी विधायकी रद्द हो जाएगी। हालांकि अब्दुल्ला आजम खान के पास सुप्रीम कोर्ट भी जाने का मौका है।

  • Azam Khan

    News21, Dec 2018, 10:14 AM

    जानिए क्यों आजम खां ने अपने बेटे के बनाए फर्जी कागजात !

    पहले जन्म प्रमाणपत्र के आधार पर बरेली से अब्दुल्ला आजम का पासपोर्ट भी बनवाया गया था,  जो वर्ष 2022 तक वैध है। बावजूद इसके दूसरे बर्थ सार्टिफिकेट के आधार पर संशोधन करा नया पासपोर्ट बनवाया गया। पहले बर्थ सार्टिफिकेट में जन्म तिथि एक जनवरी 1993 और जन्म स्थान रामपुर है, जबकि दूसरे में अब्दुल्ला आजम की जन्म तिथि 30  सितंबर 1990 और जन्म स्थान लखनऊ है।