Farewell  

(Search results - 4)
  • police

    NewsFeb 7, 2020, 7:36 AM IST

    बिहार में फिर फुस्स हुईं पुलिस की बंदूकें, आखिरी विदाई में नहीं हुआ फायर

    बिहार में कानून व्यवस्था बेहतर है। क्योंकि जवानों को कभी बंदूक चलानी नहीं पड़ती है। यहां पर तो सिर्फ अपराधियों के हथियारों की आवाजें आती हैं। लिहाजा पुलिस के पास मौजूद अकसर धोखा दे देती हैं।

  • Kanpur police

    NewsJul 12, 2019, 5:18 PM IST

    उत्तर प्रदेश पुलिस के बारे में आपका नजरिया बदल देगी ये खबर

    इंस्पेक्टर तुलसी राम पांडेय ने अपने सरल और सौम्य स्वाभाव की वजह से उन्होने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। गरीबों की मदद की करना उनकी आदत में शुमार था। इसके साथ ही इलाके के कई गरीब बच्चों का वे खाना, कपड़ा और स्कूल की फीस का इंतजाम करते थे। गुरुवार को उन्हें अपने नए तैनाती स्थल रसूलाबाद थाने में जाना था। ऐसे में इलाके के लोगों ने उन्हें ऐतिहासिक विदाई देने का निर्णय लिया। 

  • undefined

    NewsJun 13, 2019, 12:32 PM IST

    नम आंखों के साथ अनंतनाग के शहीदों को अंतिम सलामी

    जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को बृहस्पतिवार को अंतिम विदाई दी गई। सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में शहीद जवानों को नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अनंतनाग के केपी रोड पर हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए थे। सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है। सीआरपीएफ के काफिले को बाइक सवार दो नकाबपोश आतंकियों ने निशाना बनाया था। 

  • undefined

    NewsMay 31, 2019, 5:23 PM IST

    एडमिरल सुनील लांबा रिटायर, नौसैनिकों ने दी शानदार विदाई

    नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा 31 मई को रिटायर हो गए। तीन साल तक नौसेना की कमान संभालने के बाद शुक्रवार को नौसैनिकों ने उन्हें पारंपरिक तरीके से विदाई दी। उनके वाहन को रस्सियों से खींचा गया। एडमिरल लांबा ने अपने कार्यकाल के दौरान भारतीय नौसेना के संचालन, प्रशिक्षण और संगठनात्मक ढांचे मे सुधार संबंधी कई महत्वपूर्ण कदम उठाए। इनमें जून, 2017 में भारतीय नौसेना की मिशन आधारित तैनाती शामिल है। इससे पहले, एडमिरल करमबीर सिंह ने नौसेना का पदभार संभाल लिया।