Farrukhabad  

(Search results - 3)
  • undefined

    NationJan 31, 2020, 4:45 PM IST

    उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बदले की भावना से बनाया 20 बच्चों को बंधक, फिर हुआ कुछ ऐसा

    फर्रुखाबाद में जमानत पर छूटे हत्या के दोषी ने गुरुवार को 23 बच्चों को 8 घंटे तक घर में बंधक बनाए रखा। दिन में पुलिस और एटीएस बच्चों को छुड़ाने में नाकाम रही। इसके बाद देर रात एनएसजी कमांडो का एक दस्ता फर्रुखाबाद रवाना हुआ। लेकिन रात करीब 1 बजे पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर ऑपरेशन चलाया और बदमाश सुभाष बाथम के घर का दरवाजा तोड़कर बच्चों को सुरक्षित निकाला। इसी दौरान मुठभेड़ में बाथम मारा गया। पुलिस ने जख्मी हालत में उसकी पत्नी रूबी को अस्पताल भेजा, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बदमाश ने गांववालों से बदला लेने के लिए बेटी की बर्थडे पार्टी के बहाने बच्चाें काे बुलाकर अंडरग्राउंड कमरे में बंद कर दिया था।

  • subhash batham

    NewsJan 31, 2020, 7:40 AM IST

    फर्रूखाबाद में एनकाउंटर में मारा गया बच्चों को बंधक बनाने वाला आरोपी सुभाष

    फर्रूखाबाद में 20 बच्चों को हथियार के बल पर बंधक बनाने वाला सुषाश बाथम आखिरकार पुलिस की कार्यवाही में मारा गया। सुभाष ने पुलिस पर भी फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में वह मारा गया। सुभाष स्थानीय प्रधान  से नाराज चल रहा था और उसका आरोप है कि सरकार की योजनाओं का लाभ प्रधान ने उसे नहीं दिया।

  • MP Snake

    NewsJul 27, 2019, 4:28 PM IST

    तीन दिन पहले मर चुका है युवक, मां को अब भी है जिंदा होने की आशा

    उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक रहस्यमय नजारा दिखाई दे रहा है। एक घर में सांप काटने की वजह से मरे युवक को रखकर तीन दिन से झाड़फूंक की जा रही है। उसकी मां को उम्मीद है कि बेटा फिर से जिंदा हो सकता है।