Gorakhpur  

(Search results - 25)
  • undefined

    NewsApr 1, 2020, 2:09 PM IST

    यूपी में कोरोना वायरस से पहली मौत, 100 पहुंची मरीजों की संख्या

    राज्य में बुधवार को 25 वर्षीय व्यक्ति की मौत कोरोनवायरस के कारण हुई है। यह व्यक्ति मुंबई से लौटा था और उत्तर प्रदेश के बस्ती का निवासी था। इस व्यक्ति में कोरोनावायरस के लक्षण आने के बाद उसे गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां मंगलवार की रात उसका निधन हो गया था। उसमें  कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।
     

  • seized liquor

    NewsDec 16, 2019, 9:30 AM IST

    लो जी थाने से ही गायब हो गई शराब की बोतलें

    गोरखपुर के सहजनवां थाने में पिछले दो साल के दौरान शराब की 557 बोतलें पकड़ी गई थी ये शराब की बोतले शराब तस्करों से बरामद की गई थी। पुलिस ने इन शराब को बोतलों को थाने के मालखाना में रख दिया था। लेकिन दिलचस्प ये है कि ये शराब की बोतले वहां से गायब हो गई। 

  • chori live

    NewsSep 24, 2019, 9:54 AM IST

    ये है अनोखा चोर, चोरी करने के बाद करता है सफाई

    गोरखपुर में सीसीटीवी कैमरे में चोरी की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें चोर चोरी करने के बाद पूरी तरह सफाई करता है और सामान सहेज देता है। जिससे किसी को भी चोरी का शक नहीं हो। 
     

  • gun

    NewsSep 22, 2019, 9:27 PM IST

    फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में जांच आगे बढ़ी, दो और गिरफ्तारियां हुई

    उत्तर प्रदेश में हथियारों के फर्जी लाइसेन्स के मामले में जांच और आगे बढ़ी है। इस मामले में मुख्य अभियुक्त आजम लारी और एक पूर्व सरकारी अधिकारी शामिल है। 
     

  • Yogi government will celebrate Krishna birth anniversary now after God ram navami in ayodhya

    NewsAug 22, 2019, 11:23 AM IST

    'महंत' बने सीएम योगी, मंत्रियों को बताया कैसे निभाएं राजधर्म

    योगी ने मंत्रियों से कहा कि वह वीवीआईपी कल्चर से दूरी बनाकर रखें, भाषा में संयम, काम में ईमानदारी और व्यवहार में शालीनता रखें। यही राजधर्म है। योगी ने मंत्रियों को बताया कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। उन्होंने साफ कहा कि जनता के बीच जाना होगा और परिणाम देने होंगे। नहीं तो प्रतिकूल परिणामों के लिए तैयार रहें।

  • UP police

    NewsAug 19, 2019, 9:07 AM IST

    बीवी का सौदा: बीवी मिली न भेड़ पुलिस ने भेजा जेल

    गोरखपुर के पिपराइच में अब बीवी के बदले 71 भेड़ों का सौदा करने वाले राजेश के हाथ में अब कुछ नहीं आया है। पहले तो उसकी बीवी अपने प्रेमी के साथ भाग और अब भेड़ें भी हाथ से चली गई हैं। यही नहीं पुलिस ने उसके खिलाफ भेड़ों को चुराने का मामला दर्ज किया है। असल में राजेश की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। जिसके बाद पंचायत ने ये फैसला सुनाया कि राजेश की बीवी का प्रेमी उमेश राजेश को अपनी 142 भेड़ों में से 71 भेड़े राजेश को देगा और उसकी बीवी अपने प्रेमी के साथ रहेगी। 

  • undefined

    NewsAug 18, 2019, 9:36 AM IST

    पति ने 71 भेड़ों के बदले कर दिया पत्नी का सौदा, पंचायत ने सुनाया फरमान प्रेमी के संग रहेगी महिला

    पिपराइच क्षेत्र में एक महिला का एक दूसरे युवक के साथ प्रेम संबंध थे जबकि महिला शादीशुदा थी। कुछ दिन पहले ही महिला अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। लेकिन बाद में अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। इसके बाद ये मामला वहां की पंचायत के पास पहुंचा और पंचों ने बैठक बुलाई। जिसमें महिला ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए रजामंदी दी तो पति ने भी पत्नी को छोड़ने का फैसला कर दिया। इसके बाद ये तय हुआ कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के बदले उसके पति को 71 भेड़ें देंगा।

  • amit-yogi

    NewsJul 31, 2019, 12:37 PM IST

    योगी बूथों में जाकर बनाएंगे भाजपा के नए सदस्य, यूपी में बनेंगे 80 लाख नये सदस्य

    भाजपा ने आगामी 1 से 11 अगस्त तक विस्तारक सदस्यता अभियान के जरिये पूरे प्रदेश में 80 लाख नए सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है। पार्टी ने हर पदाधिकारी को निर्धारित सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य दिया। हालांकि अभी तक भाजपा का मिस्ड कॉल अभियान भी पूरे देश में चल रहा है। 

  • yash bharti akhilesh and ravi kishan

    NewsJul 24, 2019, 7:39 PM IST

    कभी रवि किशन को दिया था यश भारती सम्मान, अब ढिंढोरा पीट रहे हैं अखिलेश यादव

    समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों बीजेपी सांसद रवि किशन के साथ एक विवाद में उलझ गए हैं। उन्होंने दावा किया है कि सपा सरकार के समय रवि किशन को यश भारती सम्मान दिया गया था। लेकिन रवि किशन ने इस बात से इनकार किया है। जिसके बाद सपा ने एक फोटो जारी की है, जिसमें रवि किशन अखिलेश यादव से पुरस्कार हासिल करते हुए नजर आ रहे हैं। 
     

  • rajesh turned into Sonia, facing problem to include change in government documents for gender change

    NewsJul 21, 2019, 12:53 PM IST

    रेलवे कर्मचारी राजेश पांडे से बन गया सोनिया, सरकारी दस्तावेजों में लिंग परिवर्तन के लिए खा रहा धक्के

    लिंग परिवर्तन कराकर पुरूष से महिला बने राजेश पांडे की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। बचपन से महिलाओं के श्रृंगार की तरफ आकर्षित रहने वाले राजेश पांडे को पिता की मृत्यु के बाद रेलवे में नौकरी मिल गयी। परिवारवालों ने उसकी शादी भी करा दी। लेकिन जब उनसे अपनी पत्नी को अपने महिला वाले गुणों के बारे में बताया तो उसको भी अहसास हुआ कि राजेश का शरीर तो पुरूषों का दिखता है लेकिन उसकी प्रकृति महिलाओं की तरह है। लिहाजा दोनों ने रजामंदी से तलाक ले लिया।

  • Yogi GKP

    NewsJul 16, 2019, 6:10 PM IST

    गुरु पूर्णिमा पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, दिवंगत गुरुओं को किया नमन

    मंगलवार को गुरु पूर्णिमा के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे। वहां उन्होंने अपने गुरु ब्रह्मलीन अवैद्यनाथ का आशीर्वाद लिया और एक पीठाधीश्वर के तौर पर गोरखनाथ मठ की परंपरागत पूजा पाठ में हिस्सा लिया। 
     

  • Bhojpuri star will get success in election, ravi kishan and manoj Tiwari leading to opponent

    NewsMay 23, 2019, 10:54 AM IST

    क्या सियासत में सफल होगा बीजेपी का भोजपुरी सुपर स्टार फार्मूला

    उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में बीजेपी की प्रत्याशी के तौर पर दो भोजपुरी फिल्म स्टार चुनावी मैदान में हैं। अभी तक गोरखपुर सीट से रविकिशन करीब 65 हजार वोट से आगे चल रहे हैं जबकि दिल्ली की सीट पर मनोज तिवारी भी कांग्रेस की प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से 50 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं।

  • Ravi kishan leading in Gorakhpur seat

    NewsMay 23, 2019, 9:43 AM IST

    गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रविकिशन 24 हजार वोटों से आगे, असल अग्नि परीक्षा योगी की

    उत्तर प्रदेश में गोरखपुर अहम सीट मानी जा रही है। यहां से बीजेपी के रविकिशन चुनाव मैदान में हैं। अभी तक बीजेपी प्रत्याशी इस सीट पर 24 हजार सीटों से आगे हैं। ये सीट बीजेपी का गढ़ मानी जाती है। लेकिन 2017 में हुए उपचुनाव में इस सीट पर एसपी के प्रवीण निषाद ने जीत दर्ज की की थी।

  • Ravi Kishan And PM Modi

    NewsMay 12, 2019, 4:58 PM IST

    पीएम मोदी की जिंदगी पर भोजपुरी में बनेगी फिल्म

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए अभिनेता रवि किशन ने ऐलान किया है कि वह उनके जीवन पर भोजपुरी में फिल्म बनाएंगे। जिससे कि यह ज्यादा से ज्यादा भोजपुरी भाषी लोगों तक  पहुंच सके। रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। 

  • bjp pins hope on three bhojpuri stars to clinch eastern up loksabha election

    NewsApr 24, 2019, 2:42 PM IST

    भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार यूपी से दिल्ली तक बीजेपी की नैया लगाएंगे पार?

    दोनों भोजपुरी सुपर स्टार बड़ा बदलाव कर सकते हैं। पार्टी को गोरखपुर सीट में पिछले लोकसभा चुनाव में सफलता तो मिली लेकिन उपचुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा था जबकि आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी अपना किला बचाने में सफल रही। वहीं दिल्ली में भोजपुरी गायक और अभिनेता मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से एक बार फिर ताल ठोक रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में तिवारी ने जीत हासिल की थी। फिलहाल मौजूदा दौर में इन तीन भोजपुरी अभिनेताओं को सुपर स्टार माना जाता है।