Gujarat  

(Search results - 71)
  • undefined

    News21, Jan 2020, 10:30 AM IST

    दुल्हन की मां को लेकर फरार हुआ दुल्हे का पिता

    फिलहाल इस खबर की चर्चा पूरे राज्य में है। जहां युवक-युवती की शादी से पहले ही दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां गायब हो गए हैं। कहा जा रहा है कि दूल्हे के पिता और दुलहन की मां के बीच संबंध थे और दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। जिसके बाद दोनों साथ में फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि बेटा और बेटी की शादी से पहले ही दोनों ने एक दूसरे के प्यार में पड़कर शादी कर ली।

  • vijay rupani

    News1, Jan 2020, 8:29 AM IST

    गुजरात के पंचायत उपचुनाव में भाजपा का बजा डंका, कांग्रेस सिमटी

    हालांकि कांग्रेस के लिए राहत की बात ये है कि जिन तीस सीटों पर चुनाव हुए उनमें तीन जिला पंचायत की सीटे भी थीं। इनमें से दो सीट पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है वहीं भाजपा ने एक सीट पर जीत हासिल की है। हालांकि 27 तालुका पंचायत सीट पर भाजपा ने 25 और कांग्रेस को एक जीत पर जीत मिली है। वहीं एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी जीता है। 

  • undefined

    News8, Dec 2019, 4:01 PM IST

    चोरी ही नहीं तस्करी भी किया जा रहा है प्याज

    जानकारी के मुताबिक यूपी और नेपाल के बार्डर में भारत से नेपाल प्याज की तस्करी की जा रही है। भारत से नेपाल को प्याज निर्यात किया जाता है और वहां पर भारत की तुलना में प्याज की कीमत ज्यादा है। लिहाजा खाद्य उत्पादों के तस्कर अब नेपाल तस्करी के जरिए प्याज भेज रहे हैं। जबकि भारत में प्याज की कमी है और लोगों को प्याज की ज्यादा कीमत देने पड़ रही है। 

  • Tention situations In mehdipatnum Rytu bazar due to Highked Onion Prices

    News29, Nov 2019, 12:46 PM IST

    सोने चांदी से ज्यादा प्याज पर हाथ साफ कर रहे हैं चोर

    ताजा मामला गुजरात से आया है। जहां चोरों ने सोने चांदी या फिर पैसे में हाथ साफ नहीं कर रहे हैं बल्कि चोरों प्याज की चोरी कर रहे हैं।  ये घटना गुजरात के सूरत शहर के पालनपुर पाटिया क्षेत्र की है। जहां चोरों ने एक दुकान से पच्चीस हजार रुपए मूल्य का प्याज चोरी किया है।

  • kamalesh tiwari

    News23, Oct 2019, 6:28 AM IST

    गुजरात एटीएस को मिली बड़ी कामयाबी, कमलेश तिवारी के हत्यारे गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार

    पिछले शुक्रवार को लखनऊ के नाका इलाके में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी। ये दोनों हत्यारे गुजरात के सूरत से लखनऊ आए थे और कमलेश तिवारी के घर पर ही इन दोनों हत्यारों ने उनकी हत्या कर दी थी। इसके बाद ये फरार हो गए थे। इन दोनों की गिरफ्तार के लिए यूपी पुलिस कई राज्यों में हाथपैर मार रही थी।

  • undefined

    News21, Oct 2019, 10:27 AM IST

    आज सूरत से लखनऊ लाए जाएंगे कमलेश तिवारी मर्डर के तीन आरोपी

    हालांकि यूपी पुलिस का दावा है कि इस मामले को सुलझा लिया गया है। लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कमलेश तिवारी का परिवार कल ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल चुका है। परिवार का साफ कहना था कि राज्य सरकार हत्यारों को फांसी दिलाए। 

  • kamlesh tiwari cctv thumb

    News20, Oct 2019, 12:13 PM IST

    योगी से मिलने पहुंचे कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और बेटा

    दो दिन पहले ही कमलेश की लखनऊ के नाका हिंडोला थाने के तहत खुर्शीदबाग में हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में सूरत के पांच मुस्लिम युवकों का नाम आया था। जिन्होंने कमलेश तिवारी से उनके बयान के बाद बदला लेने का फैसला किया था। इस हत्याकांड को लेकर यूपी एटीएस और यूपी पुलिस जांच कर रही है। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिजन इस बात से अड़े हुए थे कि योगी आदित्यनाथ उनसे आकर मिलें।

  • ఈ సమావేశంలో పాల్గొన్న మరునాడే డిఎస్ కేంద్ర హోంశాఖ మంత్రి అమిత్ షా ను కలిశారు. డి. శ్రీనివాస్ తనయుడు అరవింద్ ఈ ఏడాది ఏప్రిల్ మాసంలో జరిగిన పార్లమెంట్ ఎన్నికల్లో నిజామాబాద్ ఎంపీ స్థానం నుండి బీజేపీ అభ్యర్ధిగా పోటీ చేసి విజయం సాధించారు.

    News28, Sep 2019, 2:36 PM IST

    अमित शाह ने छोड़ा जीसीए के अध्यक्ष का पद, दिया इस्तीफा

    असल में केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद भाजपा अध्यक्ष को गृहमंत्री बनाया गया था। जिसके बाद वह दो पदों पर कार्य कर रहे थे। वह गृहमंत्री होने के साथ ही गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर भी थे। लिहाजा उन्होंने अब एसोसिएशन के अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। अमित शाह इस पद पर साल 2014 से थे। अमित शाह से पहले इस पद पर नरेंद्र मोदी काबिज थे।

  • राजस्थान के कोटा और आसपास के इलाको में जोरदार बारिश होने की वजह से सड़कों पर पानी भर गया। कई घंटों तक चली बारिश ने लोगों की मुसीबते बड़ा दी है।

    News22, Sep 2019, 6:06 PM IST

    गुजरात में अगले 24 घंटे बारिश दिखा सकती हैं ‘तांडव’

    मानसून ने जाते जाते पूरे देश में कहर बरपा रखा है। देश के अधिकांश राज्य बारिश के कारण प्रभावित हैं और बारिश के कारण जनजीवन अस्तव्यस्त हो चुका है। उत्तर प्रदेश को या फिर मध्य प्रदेश। सभी जगह बारिश अपना तांडव दिखा रही है। वहीं अब गुजरात में अगले 24 घंटे के दौरान राज्य में भारी बारिश की आशंका जताई जा रही है। मौसम विभाग के मुताबिक राज्य में अगले 24 घंटे काफी अहम हैं। क्योंकि चक्रवाती तूफान के कारण राज्य में तेज बारिश हो सकती है और इसके साथ ही तेज हवाएं चलेंगी। 

  • PM Modi arrives in Gujarat to bless his mother on birthday, will also take bless mother Narmada

    News17, Sep 2019, 9:10 AM IST

    जन्मदिन पर मां का आर्शीवाद लेने गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, मां नर्मदा की करेंगे पूजा अर्चना

    पीएम मोदी थोड़ी देर में सरदार सरोवर डैम का भी दौरा करेंगे। हालांकि थोड़ी देर पहले उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट में सरदार सरोवर डैम के हवाई निरीक्षण की एक वीडियो को पोस्ट कियया है। इसके बाद पीएम मोदी दोपहर में अपनी मां से आर्शीवाद लेने जाएंगे। गौरतलब है कि गुजरात सरकार सरदार सरोवर डैम में 'नमामि देवी नर्मदे' का भव्य कार्यक्रम आयोजित कर रही है। 

  • undefined

    News10, Sep 2019, 11:47 AM IST

    जाते जाते फिर कहर बन रहा है मानसून, दस राज्यों में हो सकती है भारी बारिश

    फिलहाल बारिश मध्य प्रदेश में कहर बन बरस रही है। राज्य के कई जिले बारिश के कारण जलमग्न हैं। राज्य सरकार ने स्कूलों में छूट्टी कर दी है। मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के लिए आज फिर रेड अलर्ट जारी किया है। विभाग के मुताबिक मध्य प्रदेश और मध्य महाराष्ट्र के कई हिस्सों में आज बारिश हो सकती है और यही नहीं इन दो राज्ये के साथ ही दस अन्य राज्यों में भी भारी बारिश हो सकती है।

  • undefined

    News22, Aug 2019, 1:23 PM IST

    डरे पाकिस्तान ने गुजरात के पास सर क्रीक खाड़ी में तैनात किए स्पेशल कमांडो

    पाकिस्तान को लग रहा है कि आने वाले समय में भारत बालाकोट जैसे बड़े हमलों को अंजाम दे सकता है। जिसके बाद वह भारत पर दबाव बनाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहा है। कभी पाकिस्तान भारतीय सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो कभी कभी आईसीजे में जाने की धमकी दे रहा है। वहीं अब पाकिस्तान गुजरात के पास सरक्रीक खाड़ी के पास अपने स्पेशल कमांडो को तैनात कर रहा है।

  • undefined

    News22, Aug 2019, 11:17 AM IST

    अमित शाह को सात साल पहले कैसे था मालूम कि चिदंबरम होंगे गिरफ्तार और क्यों कहा समुंदर हूं लौट के वापस जरूर आऊंगा

    अभी अमित शाह देश के गृहमंत्री हैं और करीब दस साल पहले चिदंबरम कांग्रेस के शासनकाल में गृह मंत्री थे। उस समय सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर मामले पर उन्होंने अमित शाह पर कार्यवाही की थी और सीबीआई ने 25 जुलाई 2010 को अमित शाह को गिरफ्तार कर जेल में डाला था। अमित शाह को दो साल तक गुजरात में प्रवेश के लिए प्रतिबंध भी लगा था उन्होंने 2010 में गिरफ्तार करने के बाद गुजरात से बाहर भेजा गया था। 

  • Pakistan is preparing for 'Marine Jihad', India's Army is ready, will not be able to do terrorist attack like 26/11 again

    News20, Aug 2019, 12:21 PM IST

    ना 'पाक' की साजिश: भारत को दहलाने के लिए किया अफगानिस्तान का इस्तेमाल, चार आईएसआई एजेंट को कराया देश में दाखिल

    राजस्थान के सिरोही के एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि ये आईएसआई एजेंट अफगानिस्तान के पासपोर्ट के जरिए भारत में घुसे हैं। इस रिपोर्ट के आने के बाद राजस्थान और गुजरात बॉर्डर समेत देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को गुजरात और उदयपुर, सिरोही में आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला है।

  • As soon as she was born, the mother died, the judge breastfeed an adopted 'Mahi'

    News18, Aug 2019, 11:58 AM IST

    जन्म लेते ही उठा मां का साया तो जज ने स्तनपान करा ‘माही’ को लिया गोद

    आणंद के जिला विकास अधिकारी अमित प्रकाश यादव और उनकी जज पत्नी चित्रा ने एक मिशाल कायम की है। उन्होंने एक ऐसी नन्हीं मासूम को गोद लिया है, जिसके जन्म लेते ही उसकी मां दुनिया छोड़कर चली गई। इस मासूम को जज चित्रा ने स्तनपान कराया और फिर उसे गोद ले लिया। इस बच्ची का नाम उन्होंने माही रखा है।