Gujarat  

(Search results - 79)
  • undefined

    News26, Mar 2020, 12:57 PM IST

    कोरोना का कहर: 649 हुई मरीजों की संख्या,14 की मौत

    जानकारी के मुताबिक कश्मीर, महाराष्ट्र और गुजरात में एक-एक शख्स की मौत होने की खबर है। कोरोना वायरस के अभी तक सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं।  महाराष्ट्र में अभी तक इसके 124 मामले आ चुके हैं। वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी चार नए मामले आए हैं।

  • हालांकि, इस शादी में सावित्री का कोई रिश्तेदार शामिल नहीं हो पाया। मुस्लिम पड़ोसियों ने सावित्री और उसके पति को ससुराल तक हिफाजत के साथ पहुंचाया।

    News2, Mar 2020, 12:00 PM IST

    शादी के पहले फरार होने वाला दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां एक बार फिर गायब

    जानकारी के मुताबिक  46 वर्षीय हिम्मत पांडव और नवसारी की 43 वर्षीय शोभना रावल उस वक्त चर्चा में आए थे जब ये दोनों अपने बच्चों की शादी से पहले गायब हो गए थे।  शोभना की बेटी की शादी हिम्मत के बेटे  से तय हुई थी। लेकिन हिम्मत और शोभना शादी के ठीक महीने पहले घर से भाग गए थे।

  • undefined

    News24, Feb 2020, 4:30 PM IST

    हिंदी में ट्वीट से लेके आयुष्मान खुराना की फिल्म पर ट्वीट तक, ऐसे जीता ट्रम्प ने लोगो का दिल

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प सोमवार को दो दिन के भारत दौरे पर आ रहे हैं। यह उनका पहला आधिकारिक दौरा है। ट्रम्प 11.40 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचें । हालांकि, इससे पहले उन्होंने एक हिंदी में ट्वीट कर सबको चौंका दिया। ट्रम्प ने लिखा, हम भारत आने के लिए तत्पर हैं। हम रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे!

  • दरअसल खबरों के मुताबिक यह इवांका ट्रंप की दूसरी भारत यात्रा है।

    News24, Feb 2020, 3:48 PM IST

    सुनिए कैसा लगा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प को 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम

    वीडियो। जब पूछा गया अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प से कैसा लगा 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम तब उन्होंने हस्ते हुए कहा काफी शानदार लगा उन्हें  पूरा कार्यक्रम।

  • undefined

    News24, Feb 2020, 3:04 PM IST

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को सिखाया चरखा चलना

    साबरमती आश्रम में कुछ इस तरह सिखाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया को चरखा चलना।

  • undefined

    News19, Feb 2020, 6:35 PM IST

    गुजरात के धर्मगुरु ने महिलाओं के पीरियड्स पर दिया विवादित बयान, मच गया हंगामा

     

    गुजरात के एक धर्मगुरु ने कहा है कि पीरियड्स में अपने पति के लिए खाना बनाने वाली महिला अगले जन्म में कुतिया के रूप में जन्म लेंगी, जबकि पीरियड्स के दौरान महिलाओं द्वारा तैयार किए गए भोजन का सेवन करने वाले पुरुष बैल के रूप में पुनर्जन्म लेंगे।

  • undefined

    News18, Feb 2020, 6:26 PM IST

    अर्थव्यवस्था में भारत के अच्छे प्रदर्शन से प्रशांत किशोर के नीतीश कुमार तक तंज कसने तक, देखिए माय नेशन के 100

     भारत अर्थव्यवस्था के मामले में ब्रिटेन और फ्रांस को पीछे छोड़ दुनिया में 5वें नंबर पर आ गया है। अमेरिकी थिंक टैंक वर्ल्ड पॉपुलेशन रिव्यू ने 2019 की रिपोर्ट जारी की है। इस लिस्ट में भारत ने ब्रिटेन और फ्रांस जैसे देशों को पीछे छोड़ दिया है. जदयू से 29 जनवरी को निकाले जाने के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पहली बार मंगलवार को पटना पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर खुलकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार को सशक्त नेता की जरूरत है, पिछलग्गू की नहीं। कोरोनावायरस का संक्रमण बढ़ने का असर चीन के साथ अब भारत पर भी दिखने लगा है। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन से सप्लाई बाधित होने की वजह से भारत में पैरासिटामॉल दवाओं की कीमत 40% बढ़ गई है।

  • girls college

    News15, Feb 2020, 7:31 AM IST

    छात्राओं के पीरिड्स के नाम पर उतारे गए कपड़े, जांच शुरू

    गुजरात के भुज में एक कॉलेज के हॉस्टल की 60 से अधिक छात्राओं की मासिक धर्म के नाम पर उनकी जांच की गई। हॉस्टल प्रशासन ने ये जांच कि छात्राओं को कहीं मासिक धर्म तो नहीं हो रहा है और इसके लिए उनके कपड़े उतारे गए। 

  • undefined

    News21, Jan 2020, 10:30 AM IST

    दुल्हन की मां को लेकर फरार हुआ दुल्हे का पिता

    फिलहाल इस खबर की चर्चा पूरे राज्य में है। जहां युवक-युवती की शादी से पहले ही दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां गायब हो गए हैं। कहा जा रहा है कि दूल्हे के पिता और दुलहन की मां के बीच संबंध थे और दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। जिसके बाद दोनों साथ में फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि बेटा और बेटी की शादी से पहले ही दोनों ने एक दूसरे के प्यार में पड़कर शादी कर ली।

  • vijay rupani

    News1, Jan 2020, 8:29 AM IST

    गुजरात के पंचायत उपचुनाव में भाजपा का बजा डंका, कांग्रेस सिमटी

    हालांकि कांग्रेस के लिए राहत की बात ये है कि जिन तीस सीटों पर चुनाव हुए उनमें तीन जिला पंचायत की सीटे भी थीं। इनमें से दो सीट पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है वहीं भाजपा ने एक सीट पर जीत हासिल की है। हालांकि 27 तालुका पंचायत सीट पर भाजपा ने 25 और कांग्रेस को एक जीत पर जीत मिली है। वहीं एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी जीता है। 

  • undefined

    News8, Dec 2019, 4:01 PM IST

    चोरी ही नहीं तस्करी भी किया जा रहा है प्याज

    जानकारी के मुताबिक यूपी और नेपाल के बार्डर में भारत से नेपाल प्याज की तस्करी की जा रही है। भारत से नेपाल को प्याज निर्यात किया जाता है और वहां पर भारत की तुलना में प्याज की कीमत ज्यादा है। लिहाजा खाद्य उत्पादों के तस्कर अब नेपाल तस्करी के जरिए प्याज भेज रहे हैं। जबकि भारत में प्याज की कमी है और लोगों को प्याज की ज्यादा कीमत देने पड़ रही है। 

  • Tention situations In mehdipatnum Rytu bazar due to Highked Onion Prices

    News29, Nov 2019, 12:46 PM IST

    सोने चांदी से ज्यादा प्याज पर हाथ साफ कर रहे हैं चोर

    ताजा मामला गुजरात से आया है। जहां चोरों ने सोने चांदी या फिर पैसे में हाथ साफ नहीं कर रहे हैं बल्कि चोरों प्याज की चोरी कर रहे हैं।  ये घटना गुजरात के सूरत शहर के पालनपुर पाटिया क्षेत्र की है। जहां चोरों ने एक दुकान से पच्चीस हजार रुपए मूल्य का प्याज चोरी किया है।

  • kamalesh tiwari

    News23, Oct 2019, 6:28 AM IST

    गुजरात एटीएस को मिली बड़ी कामयाबी, कमलेश तिवारी के हत्यारे गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार

    पिछले शुक्रवार को लखनऊ के नाका इलाके में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी। ये दोनों हत्यारे गुजरात के सूरत से लखनऊ आए थे और कमलेश तिवारी के घर पर ही इन दोनों हत्यारों ने उनकी हत्या कर दी थी। इसके बाद ये फरार हो गए थे। इन दोनों की गिरफ्तार के लिए यूपी पुलिस कई राज्यों में हाथपैर मार रही थी।

  • undefined

    News21, Oct 2019, 10:27 AM IST

    आज सूरत से लखनऊ लाए जाएंगे कमलेश तिवारी मर्डर के तीन आरोपी

    हालांकि यूपी पुलिस का दावा है कि इस मामले को सुलझा लिया गया है। लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कमलेश तिवारी का परिवार कल ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल चुका है। परिवार का साफ कहना था कि राज्य सरकार हत्यारों को फांसी दिलाए। 

  • kamlesh tiwari cctv thumb

    News20, Oct 2019, 12:13 PM IST

    योगी से मिलने पहुंचे कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और बेटा

    दो दिन पहले ही कमलेश की लखनऊ के नाका हिंडोला थाने के तहत खुर्शीदबाग में हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में सूरत के पांच मुस्लिम युवकों का नाम आया था। जिन्होंने कमलेश तिवारी से उनके बयान के बाद बदला लेने का फैसला किया था। इस हत्याकांड को लेकर यूपी एटीएस और यूपी पुलिस जांच कर रही है। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिजन इस बात से अड़े हुए थे कि योगी आदित्यनाथ उनसे आकर मिलें।