Hindu Terror  

(Search results - 13)
  • On Jayalalitha's death: He said in a tweet, "I feel for the people those who are dependent on her. Deep condolences to those concerned." Kamal Haasan faced severe social media backlash for the tweet.

    News14, May 2019, 5:49 PM IST

    'हिंदू आतंकवादी' वाले बयान पर कमल हासन के खिलाफ मामला दर्ज

    अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने परसों नाथूराम गोडसे को देश का पहला हिंदू आतंकवादी करार दिया। उनके इस बयान पर दिल्ली में उनके खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए हैं। 

  • Kamal Haasan

    News13, May 2019, 12:44 PM IST

    कमल हासन के 'हिंदू आतंकी' बयान पर विवाद

    तमिलनाडु के करुर जिले की अरिवाकुरिची विधानसभा सीट के लिए प्रचार के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की ओर इशारा करते हुए कमल हासन ने कहा कि वह एक 'हिंदू आतंकी' था। 

  • In Bhopal seat fight between pragya and digvijay singh abashed in Dharma

    News10, May 2019, 2:37 PM IST

    भोपाल सीट पर सिमटी धर्म की लड़ाई, पार्टी नहीं साध्वी Vs दिग्विजय

     पिछले एक महीने के भीतर ही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर राज्य ही नहीं बल्कि देश में हिंदुत्व का एक बड़ा चेहरा बनकर उभरी हैं। बीजेपी उनकी इस छवि को भी भुना रही है। लेकिन साध्वी की इस छवि के कारण कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह यानी दिग्गी राजा की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। आमतौर पर मुस्लिमों का पक्ष लेने वाले दिग्गी राजा अब मंदिरों के चक्कर लगा रहा है। यहां तक पार्टी की रणनीति के तरह उनकी चुनावी सभाओं में टोपी लगाए मुस्लिम नजर नहीं आते हैं। 

  • Film based on sadhvi pragya Thakur will release on soon in youtube, congress in trouble

    News1, May 2019, 11:13 AM IST

    चुनावी दंगल के बीच आएगी साध्वी प्रज्ञा की फिल्म, बढ़ेंगी कांग्रेस की मुश्किलें

     इस फिल्म के रिलीज होने के बाद राज्य का राजनैतिक तापमान और ज्यादा गर्माने की उम्मीद की जा रही है। इस फिल्म की अवधि 18 मिनट है और इसमें कथित हिंदू आतंकवाद लेकर तत्कालीन यूपीए सरकार की रवैये को दिखाया गया है। जो इसे साबित करने के लिए कई तरह के हथकड़े अपनाती है।

  • hemant karkare pragya

    Views22, Apr 2019, 11:25 AM IST

    हेमंत करकरे बनाम साध्वी प्रज्ञा: सच वही नहीं जो हमें बताया गया

    हेमंत करकरे का नाम अचानक सुर्खियों में आ गया है। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपनी उत्पीड़न की व्यथा बताते हुए कह गईं कि हेमंत करकरे को मैने शाप दिया था। साध्वी की उम्मीदवारी के बाद से ही मौन धारण कर चुकी कांग्रेस तुरंत अपनी चुप्पी के खोल से बाहर आई और इसे शहीदों का अपमान बताया एवं भाजपा ने त्वरित प्रतिक्रिया दे दी कि हेमंत करकरे हमारे लिए शहीद हैं। साध्वी जी की अपनी पीड़ा होगी भाजपा उससे सहमत नहीं है। 

  • Sadhvi pragya thakur will be bjp candidate in Bhopal seat against digvijay singh

    Views19, Apr 2019, 3:04 PM IST

    दिग्विजय और साध्वी प्रज्ञा की चुनावी टक्कर के मायने क्या हैं

    साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 2009 से धीरे-धीरे हिन्दुत्व के कारण सरकारी उत्पीड़न का शिकार होने वाली तथा तमाम विकट परिस्थितियां उत्पन्न किए जाने के बावजूद नहीं डिगने वाली व्यक्तित्व के रुप में उभरी हैं। जब उन्हें जमानत मिली तो उनको रीसीव करने वाले तथा भोपाल में इलाज के दौरान उनसे मिलने आने वालों की संख्या से पता चलता था कि उनकी लोकप्रियता कितनी बढ़ चुकी है। 
     

  • Pragya Singh Thakur

    News19, Apr 2019, 2:47 PM IST

    विपक्ष प्रज्ञा ठाकुर को घेर रहा, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद पहले ही खारिज कर चुकी है ‘हिंदू आतंकवाद’ की थ्योरी

    साल 2013 में तत्कालीन गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि समझौता एक्सप्रेस, मक्का मस्जिद और मालेगांव में हुए बम धमाकों में आरएसएस और भाजपा का हाथ था, जबकि  UNSC की 2009 की रिपोर्ट में ही कर दिया गया था लश्कर की ओर इशारा।

  • Who will be from BJP fight against Digvijay singh in Bhopal seat

    News17, Apr 2019, 2:52 PM IST

    क्यों साध्वी प्रज्ञा को ही चुना गया दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए?

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को टिकट दिया है। यह वही साध्वी प्रज्ञा हैं, जिन्हें यूपीए सरकार के शासनकाल में हिंदू आतंकवादी बताकर जेल में बंद कर दिया गया था। यही नहीं इस दौरान उन्हें इतनी प्रताड़ना दी गई कि उन्हें कैंसर हो गया और वह मरते मरते बचीं। आईए जानते हैं कि आखिर क्यों साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को ही चुना गया दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए-

  • Sadhvi pragya thakur will be bjp candidate in Bhopal seat against digvijay singh

    News17, Apr 2019, 8:18 AM IST

    ‘राजा’ के खिलाफ भोपाल में ताल ठोकेंगी ‘साध्वी’, संघ ने बढ़ाया नाम बीजेपी आज लगाएगी मुहर

    भोपाल सीट पर कांग्रेस ने काफी पहले ही दिग्विजय सिंह का नाम फाइनल कर दिया था। दिग्विजय सिंह को चुनाव लड़ाने के पक्ष में राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ थे। लेकिन अभी तक बीजेपी ने इस सीट पर किसी को फाइनल नहीं किया था। 

  • Who will be from BJP fight against Digvijay singh in Bhopal seat

    News13, Apr 2019, 3:41 PM IST

    दिग्गी के ‘हिंदू आतंकवाद’ का कौन देगा जवाब, शिवराज, उमा या फिर साध्वी प्रज्ञा

    पहले दिग्विजय सिंह चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं थे, लेकिन कमलनाथ की सलाह पर उन्होंने पार्टी को चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी है। लेकिन अभी तक बीजेपी इस मामले में पीछे है। बीजेपी में पहले कई नामों पर चर्चा हुई, लेकिन अब पार्टी तीन नामों पर विचार कर रही है। दिग्विजय सिंह राज्य के दो बार मुख्यमंत्री रहे हैं और राज्य में कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते हैं।

  • samjhauta express blast

    Views2, Apr 2019, 5:54 PM IST

    हिंदू आतंकवाद का झूठ गढ़ने के लिए कांग्रेस सरकार ने समझौता ब्लास्ट के असली आरोपियों को कराया फरार

    हिंदू आतंकवाद के नाम पर सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग करते हुए असली आतंकियों को बचाया गया। जिसके बाद समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट के असली आरोपी आरिफ कासमानी, मक्का मस्जिद ब्लास्ट के आरोपी बिलाल भागने में सफल रहे थे। हिंदू आतंकवाद जैसी कोई बात कभी थी ही नहीं। भगवा आतंकवाद शब्द गढ़ने के लिए यूपीए सरकार ने तथ्यों को नजरंदाज कर कुछ मामलों में निर्दोष हिन्दुओं को फंसाने की कोशिश की, जिससे आतंकवाद के खिलाफ अभियान कमजोर पड़ा।

  • Modi is best leaderin india c voters told

    News1, Apr 2019, 1:50 PM IST

    'हिंदू आतंकवाद' पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर तीखा हमला, बोले - ये पाप करने वाले सीट छोड़कर भाग रहे

    महाराष्ट्र के वर्धा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बोले, लोग जाग रहे तो वो सीट छोड़कर भाग रहे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी के अलावा केरल की अल्पसंख्यक बहुल वायनाड सीट से चुनाव लड़ने पर कसा तंज। 

  • Views25, Mar 2019, 4:44 PM IST

    अब क्या कहेंगे हिन्दू आतंकवाद का शिगूफा खड़ा करने वाले लोग

    न्यायालय के फैसलों और टिप्पणियों को स्वीकार कर हमें मान लेना चाहिए कि पिछले सालों में हिन्दू आतंकवाद, भगवा आतंकवाद का जो मुहावरा गढ़ा गया उसके पीछे केवल राजनीतिक दुर्भावना काम कर रही थी। स्वामी असीमानंद सहित कर्नल पुरोहित, साध्वी प्रज्ञा आदि उसी के शिकार थे। केन्द्र की यूपीए सरकार की पहल पर 26 जुलाई 2010 को मामला एनआईए को सौंपा गया था। स्वामी असीमानंद को उसके बाद में आरोपी बनाया गया।